Friday, January 27, 2023
Homeदेश-समाजमुस्लिमों को मारोगे? गुरुग्राम वालो, तुम्हारी बहन को $#@ दूँगा: गालीबाज युवकों में से...

मुस्लिमों को मारोगे? गुरुग्राम वालो, तुम्हारी बहन को $#@ दूँगा: गालीबाज युवकों में से 2 गिरफ़्तार

विडियो में कुल 7 युवक दिखाई दे रहे। इन मुस्लिम युवकों के मुखिया को बाकी लड़के 'एजाज भाई' कह कर संबोधित कर रहे थे और वीडियो बनाने के बाद उन्होंने 'एक नम्बर, एक नम्बर' कह कर सराहना भी की।

गुरुग्राम पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उन मुस्लिम युवकों को गिरफ्तार कर लिया है, जिन्होंने हिन्दुओं को गन्दी-गन्दी गलियाँ बकी थीं और महिलाओं के लिए भी अभद्र भाषा का प्रयोग किया था। लेखिका अद्वैता काला ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का ध्यान इस तरफ़ आकृष्ट कराया था। अद्वैता ने मुख्यमंत्री खट्टर से कहा था कि वो गुरुग्राम पुलिस को इन गालीबाज युवकों को गिरफ़्तार करने का आदेश दें क्योंकि ये लोग समाज में घृणा फैलाने का काम कर रहे हैं, ताकि हिंसा भड़के। उन्होंने कहा कि अब तक गुरुग्राम में हिन्दू-मुस्लिम हिंसा की कोई ख़बर नहीं आई है, जो राहत की बात है।

मुख्यमंत्री ने तुरंत अद्वैता को धन्यवाद देते हुए कहा कि उन्होंने इस तरफ उनका ध्यान दिला कर एक जिम्मेदार नागरिक के कर्तव्य का वहन किया है। उन्होंने आश्वासन दिया कि इस मामले में सख्त कदम उठाए जा रहे हैं। साथ ही सीएम खट्टर ने गुरुग्राम पुलिस को भी निर्देश दिया कि वो तत्परतापूर्वक कार्रवाई करे। इसके बाद गुरुग्राम साइबर पुलिस ने तुरंत FIR दर्ज करते हुए मामले की जाँच की और उनमें से दो आरोपितों को जयपुर से धर-दबोचा गया। सारे आरोपितों की पहचान कर ली गई है।

दरअसल, इन मुस्लिम युवकों ने वीडियो बना कर कहा कि वो गुरुग्राम वालों की बहन को *$# देंगे। उसमें से एक लड़के ने कहा था- “तुम मुस्लिमों पर हाथ उठाओगे? तुम्हारी बहन को %$# दूँगा।” इसके बाद एक अन्य युवक ने गुरुग्राम वालों को ‘दलाल’ कह कर संबोधित किया था। साथ ही एक मुस्लिम युवक ने अपना फोन नंबर शेयर किया था और कहा था कि जिसको जो करना है, कर ले।

इस विडियो में कुल 7 युवक दिखाई दे रहे थे, जिनमें से 2 को गिरफ्तार किए जाने की जानकारी मिली है। उन मुस्लिम युवकों के मुखिया को बाकी लड़के ‘एजाज भाई’ कह कर संबोधित कर रहे थे और वीडियो बनाने के बाद उन्होंने ‘एक नम्बर, एक नम्बर’ कह कर सराहना भी की।

‘₹डी की बेटी को घर से उठा लेंगे’, ‘कभी हमारा ले लो’: तनवीर हुसैन, अरशद खान

दिल्ली के जमनापार में थी बड़े कत्लेआम की तैयारी, क्या कपिल मिश्रा ने राजधानी को बड़ी हिंसा से बचा लिया?

‘भाईजान’ की लाश को 24 घंटे घर में रखा, मुआवजे की घोषणा होते ही कराया पोस्टमॉर्टम: ग्राउंड रिपोर्ट

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आधे से अधिक भारतीयों की आज भी नरेंद्र मोदी ही पसंद, सरकार के कामकाज के भी बढ़े मुरीद: आज हुए चुनाव तो NDA की...

लगातार तीसरी बार केंद्र की सत्ता में नरेंद्र मोदी की वापसी के आसार हैं। इंडिया टुडे ने देश का मिजाज जाने की जो हालिया कोशिश की है, उसके आँकड़े भी इस पर मुहर लगाते हैं।

‘बाप को बाप कहना घातक तो यह रहना चाहिए’: बाबा बागेश्वर ने ‘कट्टरता’ पर लल्लनटॉप की बाँधी ‘ठठरी’, जानिए जया किशोरी से शादी पर...

बागेश्वर बाबा ने अपने चिर-परिचित मुस्कुराने के अंदाज में दी लल्लनटॉप के पत्रकारों के सवालों की ठठरी बाँधकर उनकी बोलती बंद कर दी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
242,653FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe