Monday, January 17, 2022
Homeदेश-समाजएक और लव जिहाद: कमर अली बन गया पत्रकार अंकित बाजपेई, दो साल तक...

एक और लव जिहाद: कमर अली बन गया पत्रकार अंकित बाजपेई, दो साल तक करता रहा रेप

युवती के मुताबिक कमर अली फेसबुक पर फर्जी आईडी के जरिए पत्रकार अंकित बाजपेई के नाम से उसके संपर्क में आया था। अंकित के नाम पर बनाई गई आईडी से वह युवती से चैट करने लगा। धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती गहरी हो गई।

उत्तर प्रदेश के कानपुर के बाद अब हरदोई से लव जिहाद का घिनौना रूप सामने आया है। कमर अली ने अंकित बाजपेई पत्रकार के नाम से फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाई। इसके जरिए उसने एक हिंदू युवती को अपनी प्रेम जाल में फँसाया और अश्लील फोटो खींच कर दो साल तक उसका शारीरिक शोषण करता रहा।

रिपोर्ट के अनुसार, अली की पोल तब खुली जब युवती ने ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाते हुए उसके खिलाफ मामला दर्ज करवाया। लड़की हरदोई शहर कोतवाली इलाके की रहने वाली है। वह शाहजहाँपुर में एक निजी कंपनी में नौकरी करती है। युवती के मुताबिक कमर अली फेसबुक पर फर्जी आईडी के जरिए पत्रकार अंकित बाजपेई के नाम से उसके संपर्क में आया था। अंकित के नाम पर बनाई गई आईडी से वह युवती से चैट करने लगा। धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती गहरी हो गई।

साभार :एबीपी न्यूज़

युवती के अनुसार, अंकित बने कमर अली ने एक दिन उससे मिलने की इच्छा जताते हुए उसे अपने घर पर बुलाया। युवती राजी हो गई। इस दौरान कमर अली ने चाय में नशीली दवा मिला कर उसकी अश्लील तस्वीरें अपने फ़ोन में खींच ली। उसने बलात्कार भी किया।

युवती ने आरोप लगाया कि कमर अली ने उन्हीं तस्वीरों को हथियार की तरह इस्तेमाल कर उसे ब्लैकमेल किया और दो साल तक उसका बलात्कार किया। जब पीड़िता ने इससे तंग आकर पुलिस थाने में जाने की बात कही तो अली ने उसे और उसके परिजनों को जान से मारने की धमकी देने लगा। जब पीड़िता को ये सब बर्दाश्त से बाहर लगने लगा तो उसने अपने परिवारवालों से सारी बातें बता दी।

पीड़िता और उसके परिजनों ने 9 सितंबर को पत्रकार अंकित बाजपेई के नाम से थाने में एफआईआर दर्ज कराई। लड़की ने पुलिस को दी गई अपनी तहरीर में आरोप लगाया है कि युवक अपने मोबाइल फोन में खींची गईं अश्लील तस्वीरें वायरल करने की धमकी देकर उसको ब्लैकमेल करता रहा। वहीं पुलिस मामले को संज्ञान में लेते हुए आरोपित की तलाश में जुट गई। जिस दौरान एक चौंकाने वाला रहस्य पुलिस के सामने आया।

दरअसल युवती ने जिस नाम और फोटो के साथ युवक के खिलाफ शिकायत की थी। वह अंकित बाजपेई नहीं बल्कि कमर अली निकला। वह रामनगर कस्बा का रहने वाला है। पुलिस ने कमर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

वहीं कुछ दिनों बाद हिंदू युवती ने इस मामले में पाली थाने में भी शिकायत दर्ज कराया। जिसपर कार्रवाई करते हुए कमर अली को दोबारा हिरासत में ले लिया गया। थानाध्यक्ष विनोद कुमार गोस्वामी ने बताया कि युवती की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर घटना की जाँच शुरू कर दी गई है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘नहीं करने देंगे PM मोदी सुरक्षा चूक की जाँच’: जस्टिस इंदु मल्होत्रा को SFJ की धमकी, वकीलों से कहा – तुम सब खतरे में...

सुप्रीम कोर्ट ने पीएम मोदी की सुरक्षा चूक की जाँच के लिए जस्टिस इंदु मल्होत्रा के नेतृत्व में एक समिति का गठन किया था। SFJ ने उन्हें धमकी दी है।

खालिस्तानी प्रोपगेंडे को पीछे धकेल सामने आए ब्रिटिश सिख, PM मोदी को दिया धन्यवाद, कहा- ‘आपने बहुत कुछ किया है’

अमेरिका के साउथहॉल के पार्क एवेन्यू में स्थित गुरुद्वारा गुरू सभा में एकत्रित होकर सिख समुदाय के लोगों ने पीएम मोदी को उनके प्रयासों के लिए धन्यवाद दिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
151,727FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe