Friday, May 24, 2024
Homeदेश-समाजहरदोई में 15 साल की लड़की से तमंचे के बल पर गैंगरेप: तस्लीम, जीशान,...

हरदोई में 15 साल की लड़की से तमंचे के बल पर गैंगरेप: तस्लीम, जीशान, अब्दुल सहित 5 पर आरोप, 3 गिरफ्तार

पीड़िता के भाई के हवाले से कहा जा रहा है कि 15 जून की रात उसकी 15 वर्षीय बहन रात में करीब 11 बजे शौच के लिए खेतों की तरफ गई थी। इसी दौरान जंडैली, जीशान, अब्दुल, दिलशाद और तसलीम वहाँ पहुँच गए और पाँचों आरोपितों ने तमंचे के बल पर बारी-बारी से किशोरी के साथ दुष्कर्म किया।

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के सांडी कस्बे में गैंगरेप को अंजाम दिया गया है। गैंगरेप पीड़िता 15 साल की लड़की है जबकि रेप करने वाले 5 आरोपित हैं – तसलीम, जीशान, अब्दुल, दिलशाद और जंडेल। 15 जून की रात को इस घटना को अंजाम दिया गया था। इसके बाद पीड़िता को जान से मारने की धमकी देकर पाँचों आरोपित फरार हो गए थे।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता के भाई का कहना है कि आरोपी दबंग हैं और इन लोगों ने उसे और परिजनों को घर से ही नहीं निकलने दिया। शनिवार (19 जून 2021) को पीड़िता के घर वालों ने किसी तरह सांडी थाना पहुँचे और थानाध्यक्ष अनिल सक्सेना को पूरी घटना की जानकारी दी।

पुलिस ने पाँचों आरोपितों के खिलाफ पॉक्सो ऐक्ट और गैंगरेप की धारा के अंतर्गत केस दर्ज कर लिया है। मामले दर्ज करने के तुरंत बाद यूपी पुलिस हरकत में आई और कार्रवाई करते हुए पाँच में से तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

पीड़िता के भाई ने दर्ज कराई रिपोर्ट में आरोप लगाया कि 15 जून की रात उसके पिता रोडवेज बस चलाने शाहजहाँपुर गए थे। वह और परिवार के अन्य लोग गाँव निवासी ताऊ के लड़के की बारात में शामिल होने गए थे। घर पर उसकी 15 वर्षीय बहन व उससे छोटी बहन मौजूद थीं। इसी दौरान देर रात मौका पाकर तसलीम, जीशान, अब्दुल, दिलशाद और जंडेल के घर में घुस आए। आरोपितों ने जबरन किशोरी को गाँव के बाहर एक बाग में ले गए वहाँ पर उसके साथ तमंचे के बल पर गैंगरेप की वरदात को अंजाम दिया। 

कुछ मीडिया रिपोर्ट में पीड़िता के भाई के हवाले से कहा जा रहा है कि 15 जून की रात उसकी 15 वर्षीय बहन रात में करीब 11 बजे शौच के लिए खेतों की तरफ गई थी। इसी दौरान जंडैली, जीशान, अब्दुल, दिलशाद और तसलीम वहाँ पहुँच गए और पाँचों आरोपितों ने तमंचे के बल पर बारी-बारी से किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता नाबालिग के शोर मचाने पर आरोपितों ने जान से मारने की धमकी दी और भाग गए।

अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार यादव ने कहा, “सांडी थाना पुलिस को एक व्यक्ति ने प्रार्थना पत्र दिया है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि उसकी 15 वर्षीय बहन के साथ गाँव के कुछ लड़कों ने दुराचार किया है। पुलिस को जैसे ही सूचना मिली, पुलिस ने तत्काल उचित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर विवेचना प्रारंभ की। जो नामजद आरोपित हैं, उनमें से तीन को पुलिस ने हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है। जो भी दोषी हैं, उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा।”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बाबरी का पक्षकार राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में आ गया, लेकिन कॉन्ग्रेस ने बहिष्कार किया’: बोले PM मोदी – इन्होंने भारतीयों पर मढ़ा...

प्रधानमंत्री ने स्पष्ट ऐलान किया कि अब यह देश न आँख झुकाकर बात करेगा और न ही आँख उठाकर बात करेगा, यह देश अब आँख मिलाकर बात करेगा।

कॉन्ग्रेस नेता को ED से राहत, खालिस्तानियों को जमानत… जानिए कौन हैं हिन्दुओं पर हमले के 18 इस्लामी आरोपितों को छोड़ने वाले HC जज...

नवंबर 2023 में जब राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी चरम पर थी, जब जस्टिस फरजंद अली ने कॉन्ग्रेस उम्मीदवार मेवाराम जैन को ED से राहत दी थी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -