Thursday, July 25, 2024
Homeदेश-समाजबॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ हिना खान ने लिया माँ दुर्गा का आशीर्वाद: अल्लाह,...

बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ हिना खान ने लिया माँ दुर्गा का आशीर्वाद: अल्लाह, इस्लाम, फतवा… मिल रही हर तरह की धमकी-गाली

"काफिरों के त्योहारों में जा रही तू… तेरी हिम्मत कैसे हुई… गणपति में भी तुमने पैर पर माथा टेका था। समझ वगैरह है कि नहीं सिर्फ अल्लाह के सामने सिर झुकाओ… अल्लाह हिदायत दे।"

बॉलीवुड अभिनेत्री और टीवी इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा हिना खान (Hina Khan) नवमी के दिन माँ दुर्गा के दरबार में आशीर्वाद लेने पहुँची। उन्होंने माँ के दरबार में पहुँच कर वहाँ अपनी तस्वीरें भी क्लिक करवाईं। यही उनकी तकलीफ का कारण बनी। कट्टरपंथी इस्लामी अब उनके पीछे पड़े हैं।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा की भूमिका निभाकर घर-घर में अपनी अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस ने अपने 4 अक्टूबर 2022 को इंस्टाग्राम पर भी ये तस्वीरें शेयर कीं। जहाँ कुछ लोगों को उनका ट्रेडिशनल लुक पसंद आ रहा है, वहीं कुछ मुस्लिम यूजर्स ऐसे भी हैं, जो उन्हें माँ के दरबार में हाजिरी लगाने पर ट्रोल कर रहे हैं।

फोटो साभार: हिना खान इंस्टाग्राम

एक यूजर ने लिखा, “शर्म तो आ नहीं रही होगी आपको। बेशर्म एक्ट्रेस मेरी इतनी फेवरेट थी आप।”

इजहार अंसारी नाम के यूजर ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि बिग बॉस की सना को देखो और इनको देखो। अल्लाह इनको हिदायत दे, खैर। इसके बाद नावेद खान लिखता है, “इस पर फतवा लगाना जरूरी है।” समीर अजीज भी हिना खान पर भड़कते हुए लिखता है, “कम से कम अल्लाह के खौफ से डरो।”

फोटो साभार : हिना खान इंस्टाग्राम

इसके अलावा खातिजा मलिक ने लिखा, ‘‘यार कैसी मुस्लिम हैं आप। हमारा रब हमें इस बात की इजाजत नहीं देता यार। आप एक मुस्लिम हो।” एक और यूजर ने लिखा, “हिना ये सब मत करो। अपने पिता के लिए मगफिरा (God’s Forgiveness) का जरिया बनो। उन्हें आपकी दुआओं की जरूरत है। अगर आप ऐसी चीजों में शामिल होंगी, तो आप ये सब नहीं कर पाएँगी।”

हिना खान के फोटो शेयर करते ही मुस्लिम यूजर्स उन्हें इस्लाम की दुहाई देने लगे। एक अन्य यूजर ने कहा, “यदि आप मानती हैं कि आप मुस्लिम हैं तो आप गलत हैं। आप मुस्लिम होती तो ऐसा नहीं करती। अपना नाम बदल कर कोई हिंदू नाम रख लें ओके।”

फोटो साभार : हिना खान इंस्टाग्राम

इन मुस्लिम यूजर में लड़कियाँ भी शामिल हैं। मरियम कादरी लिखती हैं, “अल्लाह इसे हिदायत दे। मुस्लिम होकर पूजा में शामिल हो रही है।”

फोटो साभार : हिना खान इंस्टाग्राम

खान उजेर ने लिखा, “तुम पर शर्म आती है… तुम ऐसा कैसे कर सकती हो… यह गलत है… पता होते हुए हुए भी काफिरों के त्योहारों में जा रही तू… तेरी हिम्मत कैसे हुई… गणपति में भी तुमने पैर पर माथा टेका था। समझ वगैरा है कि नहीं सिर्फ अल्लाह के सामने सिर झुकाओ… अल्लाह हिदायत दे।”

आपको बता दें कि हिना खान अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ दुर्गा माँ का आशीर्वाद लेने गई थीं। हिंदू बॉयफ्रेंड के कारण भी कट्टरपंथी मुस्लिमों को मिर्ची लगी होगी, ऐसा कयास लगाया जा सकता है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

वकील चलाता था वेश्यालय, पुलिस ने की कार्रवाई तो पहुँचा हाई कोर्ट: जज ने कहा- इसके कागज चेक करो, लगाया ₹10000 का जुर्माना

मद्रास हाई कोर्ट में एक वकील ने अपने वेश्यालय पर कार्रवाई के खिलाफ याचिका दायर की। कोर्ट ने याचिका खारिज करके ₹10,000 का जुर्माना लगा दिया।

माजिद फ्रीमैन पर आतंक का आरोप: ‘कश्मीर टाइप हिंदू कुत्तों का सफाया’ वाले पोस्ट और लेस्टर में भड़की हिंसा, इस्लामी आतंकी संगठन हमास का...

ब्रिटेन के लेस्टर में हिन्दुओं के विरुद्ध हिंसा भड़काने वाले माजिद फ्रीमैन पर सुरक्षा एजेंसियों ने आतंक को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -