Wednesday, September 22, 2021
Homeदेश-समाज6 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या: आरोपित की तलाश में ₹10...

6 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या: आरोपित की तलाश में ₹10 लाख का इनाम, मंत्री ने कहा- पकड़ेंगे तो एनकाउंटर करेंगे

हैदराबाद में 9 सितंबर को एक 6 साल की मासूम बच्ची की कथित तौर पर बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने बच्ची का शव एक बंद घर से बरामद किया था।

तेलंगाना के श्रम मंत्री ने चमकुरा मल्ला रेड्डी ने 6 साल की बच्ची की रेप और हत्या के मामले में आरोपित का एनकाउंटर कर देने की बात कही है। यह जघन्य घटना 9 सितंबर 2021 की है। इसे हैदराबाद के सैदाबाद इलाके में अंजाम दिया गया था। इस मामले में पुलिस 30 साल के पल्लकोंडा राजू की तलाश कर रही है।

हैदराबाद सिटी पुलिस ने आरोपित पल्लकोंडा राजू के बारे में सूचना देने वाले को 10 लाख रुपए का इनाम देने की घोषणा की है। इस घटना के बाद से लोगों में काफी आक्रोश है। स्थानीय लोग और सियासी दल राज्य की कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़े करते हुए आरोपित की गिरफ्तारी और सख्त सजा की माँग कर रहे हैं। कुछ लोग इस मामले में भी दिशा रेप ऐंड मर्डर केस की तरह आरोपित के एनकाउंटर की भी माँग कर रहे हैं। इस बीच राज्य के श्रम मंत्री चमकुरा मल्ला रेड्डी ने मंगलवार ( 14 सितंबर 2021) को कहा, “हम आरोपित को जल्दी ही ढूँढ़ लेंगे और उसका एनकाउंटर (Encounter) कर देंगे।”

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, रेड्डी ने कहा कि नाबालिग से रेप और हत्या के मामले में आरोपित का एनकाउंटर होना चाहिए। हम आरोपित को पकड़ लेंगे और उसे एनकाउंटर में मार देंगे। साथ ही उन्होंने पीड़ित परिवार को हर तरह की सहायता प्रदान करने की बात कही।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हैदराबाद के पुलिस आयुक्त अंजनी कुमार ने फरार आरोपित की गिरफ्तारी के लिए सूचना या सुराग देने वाले को 10 लाख रुपए का इनाम देने घोषणा की है। पुलिस ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि गंभीर प्रयासों के बावजूद आरोपित अभी भी फरार है। 30 वर्षीय आरोपित एक शराबी है, जो फुटपाथ और बस स्टैंड पर सोता है।

गौरतलब है कि हैदराबाद में 9 सितंबर को एक 6 साल की मासूम बच्ची की कथित तौर पर बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने बच्ची का शव एक बंद घर से बरामद किया था। आरोपित पल्लकोंडा राजू बच्ची के पड़ोस में ही रहता था। वारदात के बाद से ही वह फरार है। पुलिस ने शख्स की गिरफ्तारी के लिए 15 टीमें बनाई हैं। आंध्र प्रदेश और मध्य प्रदेश में भी उसकी तलाश की जा रही है। वहीं, इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों के साथ विपक्षी दल भाजपा, कॉन्ग्रेस और अन्य विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

60 साल में भारत में 5 गुना हुए मुस्लिम, आज भी बच्चे पैदा करने की रफ्तार सबसे तेज: अमेरिकी थिंक टैंक ने भी किया...

अध्ययन के अनुसार 1951 से 2011 के बीच भारत की आबादी तिगुनी हुई। लेकिन इसी दौरान मुस्लिमों की आबादी 5 गुना हो गई।

मुर्गा काटने वाले औजार से हमला, ब्रजेंद्र दुबे की मेमरी लॉस, भाई विवेक का चल रहा इलाज: फिरोज, अफरोज समेत 5 आरोपित

मध्य प्रदेश में रीवा में मुस्लिम भीड़ के हमले में घायल ब्रजेंद्र का दिमागी संतुलन बिगड़ गया है। वो कभी-कभी लोगों को पहचान नहीं पाते हैं। उनके भाई विवेक को...

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,707FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe