Tuesday, January 18, 2022
Homeदेश-समाजहैदराबाद: नाबालिग दलित से AIMIM कार्यकर्ता शकील खान ने किया रेप, धमकाया भी

हैदराबाद: नाबालिग दलित से AIMIM कार्यकर्ता शकील खान ने किया रेप, धमकाया भी

AIMIM कार्यकर्ता शकील खान ने पीड़ित लड़की से दुष्कर्म के बाद उसे फोन पर इस बारे में किसी को भी ना बताने की धमकी दी थी। लेकिन पीड़ित लड़की ने दुष्कर्म की जानकारी अपने परिवार को दी। इसके बाद पीड़ित लड़की के रिश्तेदारों की शिकायत पर पुलिस ने शकील के खिलाफ केस दर्ज किया।

हैदराबाद के चदरघाट (Chaderghat) पुलिस ने एआईएमआईएम ( AIMIM) कार्यकर्ता शकील खान (Shakeel Khan) को नाबालिग दलित लड़की से बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के बाद उसे न्यायिक रिमांड में भेज दिया गया है।

कमल नगर निवासी शकील खान (Shakeel Khan) ने उसी इलाके की एक 16 साल की नाबालिग लड़की को बहला-फुसला कर उसके साथ बलात्कार किया था। शकील खान ने बलात्कार तब किया जब लड़की अपने चाचा के घर पर थी।

शकील खान मलकपेट निर्वाचन क्षेत्र का सक्रिय एआईएमआईएम कार्यकर्ता है। वह मंडल स्तर पर पार्टी की गतिविधियों में भाग लेता रहा है। उसने नाबालिग दलित लड़की को लालच दिया था, जो उसी इलाके में रहती थी और उसका बलात्कार किया।

असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM कार्यकर्ता शकील खान ने पीड़ित लड़की से दुष्कर्म के बाद उसे फोन पर इस बारे में किसी को भी ना बताने की धमकी दी थी। लेकिन पीड़ित लड़की ने दुष्कर्म की जानकारी अपने परिवार को दी। इसके बाद पीड़ित लड़की के रिश्तेदारों की शिकायत पर पुलिस ने शकील के खिलाफ केस दर्ज किया।

सोशल मीडिया पर भी इस घटना को लेकर हैदराबाद पुलिस से खूब सवाल किए जा रहे हैं।

ट्विटर पर पुलिस ने शकील खान पर की जा रही कार्रवाई की सूचना दी है

चदरघाट पुलिस ने IPC की धारा 376 (बलात्कार), POCSO अधिनियम और SC /ST अत्याचार अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, चदरघाट पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर पी सतेश ने बताया, “सूचना मिलने पर हमने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है और कानून की कड़ी धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है, उसे न्यायिक रिमांड में भेज दिया गया है।”

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘अमानतुल्लाह खान यहाँ नमाज पढ़ सकते हैं तो हिंदू हनुमान चालीसा क्यों नहीं?’: इंद्रप्रस्थ किले पर गरमाया विवाद, अंदर मस्जिद बनाने के भी आरोप

अमानतुल्लाह खान की एक वीडियो के विरोध में आज फिरोज शाह कोटला किले के बाहर हिंदूवादी लोगों ने इकट्ठा होकर हनुमान चालीसा का पाठ किया।

जब 5 मिनट तक फ्लाइंग किस देते रहे थे भगवंत मान, बार-बार गिर रहे थे: AAP ने बनाया चेहरा तो बोले लोग – ‘उड़ते...

ट्विटर पर यूजर्स उन्हें 'पेगवंत मान' कहकर संबोधित कर रहे हैं और केजरीवाल के फैसले को गलत ठहरा रहे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
151,996FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe