Tuesday, July 16, 2024
Homeदेश-समाजदेखती रही माँ और बीच सड़क पर बेटे ने फाड़ दिए महिला के कपड़े,...

देखती रही माँ और बीच सड़क पर बेटे ने फाड़ दिए महिला के कपड़े, पॉलिथीन से शरीर को ढक बचाई लाज: हैदराबाद की घटना का Video वायरल

28 साल की पीड़िता घटना वाली रात कपड़ों की एक दुकान से वापस घर लौट रही थी। इसी दौरान सड़क पर आरोपित ने उसे गलत तरीके से छुआ। उसने आपत्ति जताई तो आरोपित गुस्से में उस पर झपट पड़ा। उसने सड़क पर ही कपड़े फाड़कर महिला को निर्वस्त्र कर दिया।

हैदराबाद में नशे में धुत एक युवक ने छेड़छाड़ का विरोध किए जाने पर बीच सड़क पर एक महिला के कपड़े फाड़ दिए। सड़क से गुजर रही अन्य महिलाओं ने पॉलीथिन से ढक कर पीड़िता की इज्जत बचाई। कथित तौर पर आरोपित युवक की माँ भी मौके पर मौजूद थी, लेकिन उसने बेटे को रोकने की कोशिश नहीं की। हैदराबाद के जवाहर नगर इलाके के बालाजी नगर की इस घटना का वीडियो वायरल है। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

रिपोर्ट के मुताबिक आरोपित की पहचान पेद्दामरैया के तौर पर हुई है। घटना 6 अगस्त 2023 की रात करीब 8.30 बजे की है। आरोपित के खिलाफ धारा 354 (बी), 323, 506 आर/डब्ल्यू 34, (शील भंग करना, आपराधिक हमला और धमकी और एक सामान्य कारण के लिए आपराधिक इरादा रखने) के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपित की माँ के खिलाफ भी बेटे को न रोकने और अपराध को बढ़ावा देने के लिए आईपीसी की दो धाराओं में केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक 28 साल की पीड़िता 6 अगस्त की शाम करीब 8 बजे बालाजी नगर में कपड़ों की एक दुकान से वापस घर लौट रही थी। इसी दौरान सड़क पर चल रहे आरोपित ने उसे गलत तरीके से छुआ। इस पर महिला ने आपत्ति जताते हुए उसे धक्का देकर खुद से दूर कर दिया। इसके बाद आरोपित गुस्से में महिला पर झपट पड़ा। उसने सड़क पर ही कपड़े फाड़कर महिला को निर्वस्त्र कर दिया। इस दौरान आरोपित के साथ चल रही उसकी मां ने भी उसे नहीं रोका। आरोपित एक मजदूर है और उसे शराब की लत है।

मदद के लिए आई महिला से भी बदसलूकी

इस घटना के वक्त वहाँ से दो पहिया वाहन से गुजर रही एक महिला ने जब पीड़ित को बचाने की कोशिश की तो आरोपित ने उसके साथ भी बदसलूकी की। इस दौरान पुलिस ने वहाँ पहुँचकर आरोपित को काबू में कर कस्टडी में ले लिया। मौके पर मौजूद कुछ महिलाओं ने पीड़ित को पॉलीथिन से कवर किया। फिर कुछ लोगों ने कपड़े का इंतजाम कर उसे सुरक्षित जगह पर पहुँचाया। इस घटना के बाद से इलाके की महिलाओं में खौफ है। यहाँ रहने वाली एक महिला ने कहा, “मणिपुर में जो हुआ उसके ठीक दो महीने बाद इस तरह की घटना ने लोगों के विश्वास को हिलाकर रख दिया है।”

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आज भी फैसले की प्रतीक्षा में कन्हैयालाल का परिवार, नूपुर शर्मा पर भी खतरा; पर ‘सर तन से जुदा’ की नारेबाजी वाले हो गए...

रिपोर्ट में यह भी कहा गया था कि गौहर चिश्ती 17 जून 2022 को उदयपुर भी गया था। वहाँ उसने 'सर कलम करने' के नारे लगवाए थे।

किसानों के प्रदर्शन से NHAI का ₹1000 करोड़ का नुकसान, टोल प्लाजा करने पड़े थे फ्री: हरियाणा-पंजाब में रोड हो गईं थी जाम

किसान प्रदर्शन के कारण NHAI को ₹1000 करोड़ से अधिक का नुकसान झेलना पड़ा। यह नुकसान राष्ट्रीय राजमार्ग 44 और 152 पर हुआ है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -