Monday, April 22, 2024
Homeदेश-समाजइनाम खान ने लड़की को दी एसिड अटैक की धमकी, लगातार कर रहा अश्लील...

इनाम खान ने लड़की को दी एसिड अटैक की धमकी, लगातार कर रहा अश्लील टिप्पणी: लोग कर रहे कार्रवाई की माँग

"इस लड़की को याद ही नहीं है कि इसके घर की बगल वाली गली में मैं जब इसका #$@..." - ऐसी अश्लील टिप्पणी इनाम खान लगातार कर रहा है। इसके अलावा कुछ ऐसे कॉमेंट्स भी हैं, जिसमें इनाम खान अपने दोस्तों से कह रहा है कि उस लड़की का कोई सेक्सी वीडियो हो तो वायरल करो।

फेसबुक पर इनाम ख़ान नामक व्यक्ति ने एक लड़की पर एसिड अटैक की धमकी दी है। उसने अपनी प्रोफाइल पिक्चर के रूप में भगवान श्रीराम और माँ सीता की तस्वीर लगाई हुई है। एक लड़की की तस्वीर पोस्ट करते हुए उसने लिखा कि इसके चेहरे पर जो भी तेज़ाब फेंकेगा, उसे 20000 रुपए मिलेंगे। उसने कहा कि ये उसका वादा है। वो लड़की कौन है, ये साफ़ नहीं है। लेकिन, वो उस लड़की की तस्वीर के साथ और भी ऐसी टिप्पणी कर चुका है।

एक अन्य पोस्ट में उसने इसी लड़की की तस्वीर के साथ लिखा- “इस लड़की को याद ही नहीं है कि इसके घर की बगल वाली गली में मैं जब इसका #$@ चाट…” एक लड़की की तस्वीर के साथ इस तरह की भद्दी टिप्पणी करने वाला इनाम ख़ान बिहार के पूर्वी चम्पारण स्थित मोतिहारी का है। उसके फेसबुक प्रोफाइल के अनुसार, उसने शहर के ही ‘इक़रा पब्लिक स्कूल’ से पढ़ाई की है।

वो मुजफ्फरपुर के बाबासाहब भीमराव आंबेडकर यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन कर चुका है। फ़िलहाल वो यूएई की राजधानी अबूधाबी में है। कुछ लोगों द्वारा उसके दुबई में होने की बात भी कही जा रही है। उसके कारनामों से ये स्पष्ट है कि उसने अपनी प्रोफाइल में राम-सीता की फोटो हिन्दू धर्म और देवी-देवताओं को बदनाम करने के लिए लगा रखी है। सोशल मीडिया पर लोगों ने इनाम ख़ान के ख़िलाफ़ कार्रवाई करने की माँग की है।

इनाम ख़ान फेसबुक पर एक लड़की को कर रहा है बदनाम

इनाम ने फेसबुक पर ख़ुद को शाहरुख़ ख़ान का फैन बताया है। किसी ने जब उसके नंबर पर कॉन्टैक्ट किया तो बताया गया कि इनाम दुबई में है और ये फेसबुक अकाउंट उसका भाई चला रहा है। साथ ही उसने पुलिस में शिकायत करने का भी दावा किया। इस मामले में कुछ ऐसे कॉमेंट्स भी वायरल हुए हैं, जिसमें इनाम ख़ान अपने दोस्तों से कह रहा है कि उस लड़की का कोई सेक्सी वीडियो हो तो वायरल करो।

इससे पहले एक इंस्टाग्राम पेज को लेकर ख़बर आई थी कि कैसे इस सोशल साइट को धीरे-धीरे हिन्दू विरोध और हिन्दू घृणा का हब बनाया जा रहा है। इसी क्रम में एक व्यक्ति ने एक ऐसा पेज बनाया था, जहाँ हिन्दू देवी-देवताओं को भद्दी-भद्दी गालियाँ दी जाती हैं। इस पेज पर इस्लामिक हस्तियों को हिन्दू देवी-देवताओं से ज्यादा श्रेष्ठ बता कर दिखाया जाता है। हाल ही में भगवान राम और सीता पर आपत्तिजनक कमेंट करने के कारण फारूकी मुनव्वर पर FIR दायर की गई थी।

inam khan of motihari bihar threatens girl of acid attack

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘संसद में मुस्लिम महिलाओं को मिले आरक्षण’: हैदराबाद से AIMIM सांसद ओवैसी ने रखी माँग, पार्लियामेंट में महिला आरक्षण का किया था विरोध

हैदराबाद से AIMIM के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने किशनगंज में चुनाव प्रचार के दौरान संसद में मुस्लिम महिलाओं को आरक्षण देने की माँग की है।

‘मुस्लिमों का संसाधनों पर पहला हक’ – जो कॉन्ग्रेस अब झुठला रही मनमोहन सिंह की बात, तब देने वाली थी मुस्लिमों को 15% आरक्षण,...

पीएम मोदी ने राजस्थान की एक रैली में कहा कि कॉन्ग्रेस लोगों की सम्पत्ति जब्त करके ज्यादा बच्चे वाले लोगों और घुसपैठियों में बाँटना चाहती है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe