Tuesday, July 23, 2024
Homeदेश-समाजतिलक लगा एजाज खान बना अज्जू, हिंदू महिला से सेक्स का वीडियो बनाया: अब...

तिलक लगा एजाज खान बना अज्जू, हिंदू महिला से सेक्स का वीडियो बनाया: अब धर्म परिवर्तन का दवाब, हुआ गिरफ्तार

एजाज खान ने हिंदू महिला से सेक्स के समय का वीडियो भी बना लिया था। ब्लैकमेल कर धर्म परिवर्तन का दवाब बनाता था। एजाज ने उससे हार, चेन, अँगूठी और ढाई लाख रुपए भी ऐंठ लिए थे।

मध्य प्रदेश के इंदौर स्थित विजय नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक नामी थैरेपी सेंटर की कम्प्यूटर ऑपरेटर से एजाज खान नाम के आरोपित ने शादी का झाँसा देकर दुष्कर्म किया। हिंदूवादियों के विरोध के बाद पुलिस ने आरोपित के खिलाफ लव जेहाद, दुष्कर्म का केस दर्ज कर एजाज नामक युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

विजय नगर थाना पुलिस ने आरोपित को गुरुवार (10 जून 2021) को कोर्ट में पेश कर 14 दिन की रिमांड पर ले लिया है। पुलिस के मुताबिक महिला शादीशुदा है और एक थैरेपी सेंटर में कम्प्यूटर ऑपरेटर की नौकरी करती है। मंगलवार (8 जून 2021) की रात वह हिंदूवादियों के साथ थाने आई और एजाज खान उर्फ अज्जू के खिलाफ केस दर्ज करवाया।

महिला ने बताया है कि 2019 में एजाज से उसकी मुलाकात हुई थी। उस दौरान उसने अपना नाम ‘अज्जू’ बताया था और उसने माथे पर तिलक भी लगा रखा था। होटल सूर्या में सेंटर के अन्य कर्मचारियों के साथ मीटिंग के दौरान उसने एक-दूसरे के मोबाइल नंबर लिए थे।

महिला के मुताबिक, शादी का झाँसा देकर उसने उसके साथ संबंध तो बना लिए, शादी नहीं की। जब उसे शक हुआ तो पता चला कि आरोपित का असली नाम एजाज खान है और वह रतलाम जिले का रहने वाला है। कुछ रिपोर्ट्स में उसका नाम सिराज भी बताया गया है।

धर्म परिवर्तन का बनाता था दवाब

पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि आरोपित एजाज खान ने उसका वीडियो बना लिया था और वह उससे ब्लैकमेल कर धर्म परिवर्तन का दवाब बनाता था। महिला ने कहा कि आरोपित ने उसे बदनाम करने की धमकी देते हुए कहा था कि उसका नाम एजाज खान है और वह उससे शादी करना चाहता है। लेकिन, इसके लिए उसे धर्म परिवर्तन करना पड़ेगा। इसके अलावा वह महिला की बेटी और पति को भी जान से मारने की धमकी भी देता था।

4 जून 2021 को आरोपित महिला के घर तक पहुँच गया था और उसने उसके परिवार के लोगों को महिला को जबरन ले जाने और धर्म परिवर्तन करवाने की भी धमकी दी थी। महिला ने पुलिस को बताया है कि एजाज खान ने उससे हार, चेन, अँगूठी और ढाई लाख रुपए भी ऐंठ लिए थे।

टीआई तहजीब काजी ने बताया है कि इंदौर के बंगाली चौराहा क्षेत्र की रहने वाली 27 वर्षीय महिला की शिकायत पर आरोपित एजाज खान को रेप, ब्लैकमेलिंग और लव जिहाद कानून-2020 की धारा 3 और 5 के तहत गिरफ्तार किया गया है।

एसआई प्रियंका शर्मा ने बताया है कि विजयनगर के माधवबाग स्थित क्लीनिक में आरोपित थेरेपिस्ट का काम करता था। उसी दौरान उसकी महिला से मुलाकात हुई थी। पुलिस अधिकारी के मुताबिक अब उसे ज्वेलरी को जब्त करने के लिए रतलाम ले जाया जाएगा।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘एंजेल टैक्स’ खत्म होने का श्रेय लूट रहे P चिदंबरम, भूल गए कौन लेकर आया था: जानिए क्या है ये, कैसे 1.27 लाख StartUps...

P चिदंबरम ने इसके खत्म होने का श्रेय तो ले लिया, लेकिन वो इस दौरान ये बताना भूल गए कि आखिर ये 'एंजेल टैक्स' लेकर कौन आया था। चलिए 12 साल पीछे।

पत्रकार प्रदीप भंडारी बने BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता: ‘जन की बात’ के जरिए दिखा चुके हैं राजनीतिक समझ, रिपोर्टिंग से हिला दी थी उद्धव...

उन्होंने कर्नाटक स्थित 'मणिपाल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी' (MIT) से इलेक्ट्रॉनिक एवं कम्युनिकेशंस में इंजीनियरिंग कर रखा है। स्कूल में पढ़ाया भी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -