Facebook पर 6000 फॉलोअर्स वाली हिंदू महिला को बियर पिला कर शौहर अयाज अहमद ने मार डाला

अयाज ने योजना के मुताबिक बीवी को बुलाया, फिर बियर पिलाने के बाद बातों ही बातों में आमेर की तरफ ले गया और सुनसान जगह देखकर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद पत्थर से ताबड़-तोड़ वार कर उसका चेहरा बिगाड़ दिया ताकि...

सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर करने के साथ ही फॉलोअर्स की बढ़ती संख्या एक महिला की मौत का कारण बनी। राजस्थान की राजधानी जयपुर के आमेर थाना इलाके में खून से सना महिला का शव मिलने के मामले में पुलिस ने महज 5 घंटों के भीतर ही खुलासा कर दिया।

पुलिस ने हत्या के आरोप में महिला के शौहर अयाज अहमद को गिरफ्तार किया है। मामले का खुलासा करते हुए एडिश्नल पुलिस कमिश्नर क्राइम अशोक कुमार गुप्ता ने बताया कि दिल्ली हाईवे स्थित नई माता के मंदिर के पास सड़क किनारे महिला का खून से सना शव मिला था। शव के पास खड़ी स्कूटी की जानकारी जुटाते हुए पुलिस मृतक की माँ के घर पहुँची जहाँ पर मृतका की पहचान रेशमा मंगलानी के रूप में हुई। रेशमा के फेसबुक पर 6000 फॉलोअर्स थे।

महिला की हत्या के बाद उसकी पहचान छिपाने के इरादे से पत्थर से सिर और चेहरे को कुचला गया था। पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की तो परिजनों ने महिला के शौहर पर ही संदेह जाहिर किया। जाँच के दौरान पुलिस ने तमाम साक्ष्य जुटाते हुए महिला के शौहर अयाज अहमद को गिरफ्तार किया। 

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

पुलिस जाँच में सामने आया कि रेश्मा रविवार से गायब थी और शैहर के साथ ही गई थी। पुलिस ने रेश्मा की काॅल डिटेल चेक की और आस-पास के लोगों से पूछताछ की तो पति पर शक गहरा गया। पुलिस ने शौहर को ढूँढ कर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने हत्या करना स्वीकार कर लिया और बताया कि पहचान छुपाने के लिए उसने सिर और चेहरा पत्थर से कुचल दिया था। पुलिस आरोपित से आगे पूछताछ कर रही है।

एडिशनल डीसीपी उत्तर प्रथम सुमित ने बताया कि पत्थर से महिला का चेहरा बुरी तरह कुचला गया था। उन्होंने बताया कि करीब दो वर्ष पूर्व दोनों का विवाह हुआ था। लेकिन शादी के बाद से ही दोनों में विवाद चल रहा था। दोनों पिछले 1 साल से अलग रह रहे थे। अयाज को रेशमा के चरित्र पर शक था। पुलिस की पूछताछ में आरोपित अयाज ने बताया कि उसने रेशमा से छुटकारा पाने की योजना बनाई।

अयाज ने अपनी योजना के मुताबिक उसने अपनी बीबी को सुलह करने के बहाने से बुलाया और फिर बियर पिलाने के बाद बातों ही बातों में आमेर की तरफ ले गया और सुनसान जगह देखकर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद उसने पत्थर से ताबड़-तोड़ वार कर उसका चेहरा बिगाड़ दिया, जिससे उसकी पहचान नहीं हो सके। बता दें कि अयाज और रेशमा का तीन महीने की बेटी भी है। दोनों ने पहले आर्य समाज में जाकर शादी की थी और फिर अयाज के कहने पर रेशमा ने निकाह भी किया था।

कश्मीरी हिन्दुओं का नरसंहार: नदीमर्ग में 70 साल की महिला से लेकर 2 साल के मासूम तक को मारी गोली

रेप केस में जमानत पर आए महबूब, जमील, फिरोज सहित 6 ने पीड़िता की माँ को सबके सामने मार डाला, Video Viral

‘मैंने 65 धमाके किए, पुलिस वालों को भी मारा… लेकिन कोई मेरा कुछ भी नहीं बिगाड़ पाया’

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

मोदी, उद्धव ठाकरे
इस मुलाकात की वजह नहीं बताई गई है। लेकिन, सीएम बनने के बाद दिल्ली की अपनी पहली यात्रा पर उद्धव ऐसे वक्त में आ रहे हैं जब एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार के साथ अनबन की खबरें चर्चा में हैं। इससे महाराष्ट्र में राजनीतिक सरगर्मियॉं अचानक से तेज हो गई हैं।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

153,901फैंसलाइक करें
42,179फॉलोवर्सफॉलो करें
179,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: