Monday, July 26, 2021
Homeदेश-समाजFacebook पर 6000 फॉलोअर्स वाली हिंदू महिला को बियर पिला कर शौहर अयाज अहमद...

Facebook पर 6000 फॉलोअर्स वाली हिंदू महिला को बियर पिला कर शौहर अयाज अहमद ने मार डाला

अयाज ने योजना के मुताबिक बीवी को बुलाया, फिर बियर पिलाने के बाद बातों ही बातों में आमेर की तरफ ले गया और सुनसान जगह देखकर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद पत्थर से ताबड़-तोड़ वार कर उसका चेहरा बिगाड़ दिया ताकि...

सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर करने के साथ ही फॉलोअर्स की बढ़ती संख्या एक महिला की मौत का कारण बनी। राजस्थान की राजधानी जयपुर के आमेर थाना इलाके में खून से सना महिला का शव मिलने के मामले में पुलिस ने महज 5 घंटों के भीतर ही खुलासा कर दिया।

पुलिस ने हत्या के आरोप में महिला के शौहर अयाज अहमद को गिरफ्तार किया है। मामले का खुलासा करते हुए एडिश्नल पुलिस कमिश्नर क्राइम अशोक कुमार गुप्ता ने बताया कि दिल्ली हाईवे स्थित नई माता के मंदिर के पास सड़क किनारे महिला का खून से सना शव मिला था। शव के पास खड़ी स्कूटी की जानकारी जुटाते हुए पुलिस मृतक की माँ के घर पहुँची जहाँ पर मृतका की पहचान रेशमा मंगलानी के रूप में हुई। रेशमा के फेसबुक पर 6000 फॉलोअर्स थे।

महिला की हत्या के बाद उसकी पहचान छिपाने के इरादे से पत्थर से सिर और चेहरे को कुचला गया था। पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की तो परिजनों ने महिला के शौहर पर ही संदेह जाहिर किया। जाँच के दौरान पुलिस ने तमाम साक्ष्य जुटाते हुए महिला के शौहर अयाज अहमद को गिरफ्तार किया। 

पुलिस जाँच में सामने आया कि रेश्मा रविवार से गायब थी और शैहर के साथ ही गई थी। पुलिस ने रेश्मा की काॅल डिटेल चेक की और आस-पास के लोगों से पूछताछ की तो पति पर शक गहरा गया। पुलिस ने शौहर को ढूँढ कर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने हत्या करना स्वीकार कर लिया और बताया कि पहचान छुपाने के लिए उसने सिर और चेहरा पत्थर से कुचल दिया था। पुलिस आरोपित से आगे पूछताछ कर रही है।

एडिशनल डीसीपी उत्तर प्रथम सुमित ने बताया कि पत्थर से महिला का चेहरा बुरी तरह कुचला गया था। उन्होंने बताया कि करीब दो वर्ष पूर्व दोनों का विवाह हुआ था। लेकिन शादी के बाद से ही दोनों में विवाद चल रहा था। दोनों पिछले 1 साल से अलग रह रहे थे। अयाज को रेशमा के चरित्र पर शक था। पुलिस की पूछताछ में आरोपित अयाज ने बताया कि उसने रेशमा से छुटकारा पाने की योजना बनाई।

अयाज ने अपनी योजना के मुताबिक उसने अपनी बीबी को सुलह करने के बहाने से बुलाया और फिर बियर पिलाने के बाद बातों ही बातों में आमेर की तरफ ले गया और सुनसान जगह देखकर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद उसने पत्थर से ताबड़-तोड़ वार कर उसका चेहरा बिगाड़ दिया, जिससे उसकी पहचान नहीं हो सके। बता दें कि अयाज और रेशमा का तीन महीने की बेटी भी है। दोनों ने पहले आर्य समाज में जाकर शादी की थी और फिर अयाज के कहने पर रेशमा ने निकाह भी किया था।

कश्मीरी हिन्दुओं का नरसंहार: नदीमर्ग में 70 साल की महिला से लेकर 2 साल के मासूम तक को मारी गोली

रेप केस में जमानत पर आए महबूब, जमील, फिरोज सहित 6 ने पीड़िता की माँ को सबके सामने मार डाला, Video Viral

‘मैंने 65 धमाके किए, पुलिस वालों को भी मारा… लेकिन कोई मेरा कुछ भी नहीं बिगाड़ पाया’

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पेगासस पर भड़के उदित राज, नंगी तस्वीरें वायरल होने की चिंता: लोगों ने पूछा – ‘फोन में ये सब रखते ही क्यों हैं?’

पूर्व सांसद और खुद को 'सबसे बड़ा दलित नेता' बताने वाले उदित राज ने आशंका जताई कि पेगासस ने कितनों की नंगी तस्वीर भेजी होगी या निजता का उल्लंघन किया होगा।

कारगिल के 22 साल: 16 की उम्र में सेना में हुए शामिल, 20 की उम्र में देश पर मर मिटे

सुनील जंग ने छलनी सीने के बावजूद युद्धभूमि में अपने हाथ से बंदूक नहीं गिरने दी और लगातार दुश्मनों पर वार करते रहे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,222FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe