Monday, June 17, 2024
Homeदेश-समाजCM गहलोत के गृह जिले में मास्टर जस्सू खान, 10वीं की छात्रा से किया...

CM गहलोत के गृह जिले में मास्टर जस्सू खान, 10वीं की छात्रा से किया गंदा काम: क्लास से खींचा-बेल्ट से पीटा, देखिए Video

"राजस्थान के मुख्यमंत्री के जिले जोधपुर में अपनी ही छात्रा से छेड़छाड़ करने वाले शिक्षक जस्सू खान को गाँव वालों ने सबक ​सिखाया।"

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गृह जिले जोधपुर से एक शिक्षक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें कुछ लोगों को शिक्षक को बेल्ट से ​पीटते हुए देखा जा सकता है। शिक्षक का नाम जस्सू खान बताया जा रहा है। वह प्राइवेट स्कूल में पढ़ाता है। उस पर नाबालिग छात्रा से अश्लील हरकत करने का आरोप लगा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह मामला जोधपुर के देचू ग्रामीण क्षेत्र का है। आरोपित शिक्षक जस्सू खान (30) के खिलाफ देचू थाने में पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जाँच कर रही है। बताया जा रहा है कि गुरु नानक जयंती (Guru Nanak Jayanti 2022) के मौके पर स्कूलों में छुट्टी थी। उसी दिन जस्सू खान ने एक्स्ट्रा क्लास के नाम पर नाबालिग छात्रा को स्कूल बुलाया और फिर उसके साथ अश्लील हरकत की। छात्रा 10वीं कक्षा में पढ़ती है। घर पहुँचकर छात्रा ने अपने परिजनों को जस्सू खान की घिनौनी करतूतों के बारे में बताया।

राजस्थान भाजपा के प्रदेश मंत्री लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने भी अपने ट्विटर हैंडल से सोमवार (14 नवंबर 2022) को वीडियो शेयर कर लिखा है, “राजस्थान के मुख्यमंत्री के जिले जोधपुर में अपनी ही छात्रा से छेड़छाड़ करने वाले शिक्षक जस्सू खान को गाँव वालों ने सबक ​सिखाया।”

देचु थाना इंचार्ज राजेश बिश्नोई के मुताबिक घटना से आक्रोशित परिजनों ने स्कूल पहुँचकर हंगामा किया और आरोपित जस्सू खान को क्लास से खींचकर बाहर ले आए। इसके बाद बेल्ट से उसे पीटना शुरू कर दिया। पिटाई के बाद टीचर अपनी गलती स्वीकार करते हुए सुनाई दे रहा है और खुद को छोड़ देने की गुहार लगा रहा है। जस्सू ने कहा कि अब उसे अक्ल आ गई। आगे से ऐसी गलती दोबारा नहीं करेगा। पिटाई के बाद गुस्साए परिजनों ने आरोपित टीचर को पुलिस के हवाले कर दिया। इसी दौरान खान की पिटाई का वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

ऋषिकेश AIIMS में भर्ती अपनी माँ से मिलने पहुँचे CM योगी आदित्यनाथ, रुद्रप्रयाग हादसे के पीड़ितों को भी नहीं भूले

उत्तराखंड के ऋषिकेश से करीब 50 किलोमीटर की दूरी पर स्थित यमकेश्वर प्रखंड का पंचूर गाँव में ही योगी आदित्यनाथ का जन्म हुआ था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -