Wednesday, May 18, 2022
Homeदेश-समाजशाहिद पिच्चा और मोहम्मद अनस भागते-भागते गोली चला रहा था... UP पुलिस ने टाँग...

शाहिद पिच्चा और मोहम्मद अनस भागते-भागते गोली चला रहा था… UP पुलिस ने टाँग में मारी गोली

कानपुर का हिस्ट्रीशीटर अपराधी शाहिद पिच्चा और उसके साथी अन्नू पिस्टल उर्फ मोहम्मद अनस की UP पुलिस से मुठभेड़ हो गई। इस दौरान दोनों तरफ से गोलीबारी हुई। दोनों ही अपराधियों पैर में गोली लगी।

उत्तर प्रदेश के कानपुर का हिस्ट्रीशीटर अपराधी शाहिद पिच्चा और उसके साथी अन्नू पिस्टल उर्फ मोहम्मद अनस की सोमवार (12 जुलाई 2021) की देर रात पुलिस से मुठभेड़ हो गई। इस दौरान दोनों तरफ से गोलीबारी हुई। दोनों ही अपराधियों पैर में गोली लगी। इस बीच मौका पाकर तीसरा आरोपित भागने में कामयाब रहा। बताया जाता है कि शाहिद पिच्चा पुलिस की टॉप 10 अपराधियों की हिट लिस्ट में शामिल था।

दोनों को हिरासत में लेकर पुलिस ने इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है। फिलहाल दोनों के हालत में सुधार है। उनके पास से दो अवैध असलहे, 30 एमएम की पिस्टल और कारतूस के साथ क्रेटा कार बरामद हुई है। रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस को सूचना मिली थी कि शाहिद पिच्चा अपने साथियों के साथ चकेरी की ओर जा रहा है। इसी के आधार पर रेल बाजार थाना क्षेत्र में आने वाले सीओडी पुल के पास पुलिस ने चेकिंग लगाई थी।

चेकिंग के समय एक कार को पुलिस ने रोका तो वो भागने लगा। पुलिस की टीम ने कार का पीछा किया तो आरोपितों ने फायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद पुलिस ने भी पलटवार किया। एनकाउंटर के दौरान दो बदमाशों के पैर में गोली लग गई, जबकि अन्य फरार हो गए।

रिपोर्ट के मुताबिक, शाहिद और अनस के खिलाफ शहर के विभिन्न थानों में कई केस दर्ज हैं। पुलिस लंबे समय से इनकी तलाश कर रही थी। चमनगंज के तलाक महल इलाके में बीते दिनों शाहिद और उसके साथियों की सबलू गैंग के साथ गैंगवार हुआ था। दोनों गैंग के बीच हुई वर्चस्व की इस लड़ाई में शाहिद ने सुब्हान रायनी को गोली मार दी थी। गोली उसके हाथ में लगी थी। इस मामले में शाहिद समेत आठ आरोपितों के खिलाफ बेकनगंज थाने में एफआईआर दर्ज की गई थी। फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

सबा नकवी ने एटॉमिक रिएक्टर को बता दिया शिवलिंग, विरोध होने पर डिलीट कर माँगी माफ़ी: लोग बोल रहे – FIR करो

सबा नकवी ने मजाक उड़ाते हुए कहा कि भाभा एटॉमिक रिसर्च सेंटर में सबसे बड़े शिवलिंग की खोज हुई। व्हाट्सएप्प फॉरवर्ड बता कर किया शेयर।

गुजरात में बुरी तरह फेल हुई AAP की ‘परिवर्तन यात्रा’, पंजाब से बुलाई गाड़ियाँ और लोग: खाली जगह की ओर हाथ हिलाते रहे नेता

AAP नेता और पूर्व पत्रकार इसुदान गढ़वी रैली में हाथ दिखाकर थक चुके थे लेकिन सामने कोई उनकी बात का जवाब नहीं दे रहा था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
186,677FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe