Wednesday, August 4, 2021
Homeदेश-समाजइब्राहिम ने पड़ोसी गंगाधर की गाय चुराकर काट डाला, मांस बाजार में बेचा: CCTV...

इब्राहिम ने पड़ोसी गंगाधर की गाय चुराकर काट डाला, मांस बाजार में बेचा: CCTV फुटेज से हुआ खुलासा

इब्राहिम गाय को अपने आवास पर ले गया, जहाँ उसने जानवर को काटा। गाय की हत्या करने के बाद आरोपित वहाँ से पास के ही स्थानीय बाजार में गया और काटे गए माँस को बेच दिया।

कर्नाटक के उडुपी से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहाँ इब्राहिम नाम के एक व्यक्ति को अपने ही पड़ोसी के मवेशियों की तस्करी कर अपने घर के बाथरूम में कत्ल करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

इंटरनेट पर वायरल हुए वीडियो में स्पष्ट देखा जा सकता है कि एक शख्स अपने पड़ोसी के घर से गाय चुराता नजर आ रहा था। यह झकझोर देने वाली वारदात कर्नाटक के उडुपी जिले के नेजर की है। जिस वक्त आरोपित ने इस वारदात को अंजाम दिया, उस दौरान यह पूरी घटना परिसर में ही लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रविवार (6 जून 2021) को प्रगति नगर में नेजर के रहने वाले यमना गंगाधर (Yamana Gangadhara) ने अपने घर के पास ही अपनी गाय को चरने के लिए छोड़ दिया था। इस बीच पहले से ही वहाँ पर दुबका हुआ गंगाधर का पड़ोसी इब्राहिम उसकी गाय को चुरा ले गया। यह वारदात पास में ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। रिपोर्ट के मुताबिक घटना सुबह करीब 11.45 बजे घटी।

इसके बाद इब्राहिम को गाय चोरी करने के करीब 30 मिनट बाद दोपहर करीब 12:20 बजे अकेले लौटते देखा गया। रिपोर्ट के अनुसार, इब्राहिम गाय को अपने आवास पर ले गया, जहाँ उसने जानवर को काटा। गाय की हत्या करने के बाद आरोपित वहाँ से पास के ही स्थानीय बाजार में गया और काटे गए माँस को बेच दिया।

इब्राहिम की गाय को जबरदस्ती घसीटने की घिनौनी हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी क्लिप के ही आधार पर अब गाय के मालिक ने मालपे पुलिस स्टेशन में आरोपित के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

इस मामले में मालपे थाने में मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

गौरतलब है कि इससे पहले राजस्थान के भरतपुर खोह थाना इलाके में गुरुवार (जून 3, 2021) को पुलिस ने दो गो-तस्करों को गिरफ्तार किया था। रात में ये तस्कर जीप में भरकर गोवंश को तस्करी के लिए ले जा रहे थे। पुलिस को जब सूचना मिली तो उन्होंने सड़क पर लोहे की कील बिछा कर रोकने की कोशिश की। लेकिन तस्करों ने रुकने की बजाय कीलों पर गाड़ी दौड़ा दी। इस दौरान टायर फटने से आग की चिंगारी भी निकली और गाड़ी पेड़ से टकरा गई। इसके बाद जमशेद औऱ सरफराज को पकड़ लिया गया।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

दिल्ली में कमाल: फ्लाईओवर बनने से पहले ही बन गई थी उसपर मजार? विरोध कर रहे लोगों के साथ बदसलूकी, देखें वीडियो

दिल्ली के इस फ्लाईओवर का संचालन 2009 में शुरू हुआ था। लेकिन मजार की देखरेख करने वाला सिकंदर कहता है कि मजार वहाँ 1982 में बनी थी।

राणा अयूब बनीं ट्रोलिंग टूल, कश्मीर पर प्रोपेगेंडा चलाने के लिए आ रहीं पाकिस्तान के काम: जानें क्या है मामला

पाकिस्तान के सूचना मंत्रालय से जुड़े लोग ऑन टीवी राणा अयूब की तारीफ करते हैं। वह उन्हें मोदी सरकार का पर्दाफाश करने वाली ;मुस्लिम पत्रकार' के तौर पर जानते हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,995FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe