Friday, August 6, 2021
Homeदेश-समाजशेयरचैट पर दोस्ती कर 9वीं की छात्रा का वाहिद ने किया यौन शोषण: 46...

शेयरचैट पर दोस्ती कर 9वीं की छात्रा का वाहिद ने किया यौन शोषण: 46 लड़कियों के साथ की थी बातचीत, गिरफ्तार

वाहिद को वाडकारा में एक लड़की के साथ बातें करते हुए पाया गया था। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और अब अदालत ने वाहिद को 2 हफ्ते की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

केरल के कोलाथुरा में 9वीं कक्षा की एक छात्रा के साथ यौन शोषण के आरोप में एवी वाहिद नाम के युवक को गिरफ्तार किया गया है। 22 वर्षीय वाहिद पेशे से मैकेनिक है। यह घटना 20 जनवरी को हुई थी।

जानकारी के मुताबिक, घटना वाले दिन पीड़िता अपनी बस का इंतजार कर रही थी, तभी वाहिद ने उसे स्कूल छोड़ने की पेशकश की। चूँकि, पीड़िता उससे पहले शेयरचैट पर बात कर चुकी थी तो उसने उसकी पेशकश को स्वीकार कर लिया और उसके साथ स्कूल जाने के लिए तैयार हो गई। फिर वाहिद उसे एक सुनसान जगह पर ले गया और उसका यौन शोषण किया। बता दें कि वाहिद ने जब पीड़िता के साथ शेयरचैट पर बात की थी तो उसने अपना नाम हुसैन करिबम बताया था।

पीड़िता के माता-पिता ने वाहिद के खिलाफ यौन शोषण की शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद थलीपरम्बु पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया। आरोपित वाहिद कोइम पेरुन्थेलरी का रहने वाला है। वह कानून प्रवर्तन अधिकारियों से भाग रहा था और थेरेली कदवु के पास अपने रिश्तेदार की दुकान में छिपा हुआ था, जिसे उसके रिश्तेदारों ने काफी पहले छोड़ दिया था।

वाहिद को वाडकारा में एक लड़की के साथ बातें करते हुए पाया गया था। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और अब अदालत ने वाहिद को 2 हफ्ते की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

वाहिद ShareChat के माध्यम से हाई स्कूल की लड़कियों का फँसाता था। वह अलग-अलग नामों से तीन फोन का इस्तेमाल करता था और एक समय में 4 लड़कियों के साथ चैट कर रहा था। कुल मिलाकर अभी तक उसने 46 लड़कियों के साथ बातचीत की थी। स्थानीय मोबाइल रिचार्ज की एक दुकान से लड़कियों का नंबर इकट्ठा करना उसके मुख्य काम में शामिल था। इसके बाद लड़की को अपना शिकार बनाने से पहले वो उसके परिवार के बारे में जानकारी हासिल करता था।

पुलिस अब उसके दोस्तों के ठिकाने की तलाश कर रही है जिसे इस अपराध में भागीदार बताया जा रहा है। मामले की जाँच सीआई केएन सत्यनाथन के नेतृत्व में की जा रही है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

एक मंदिर जिसे इस्लामिक आक्रांताओं ने तोड़ा, जहाँ खिलजी ने इस्लाम नहीं कबूल करने पर कर दी थी 1200 छात्र-शिक्षकों की हत्या

मध्य प्रदेश के धार जिले में स्थित है भोजशाला सरस्वती मंदिर। परमार राजवंश के राजा भोज ने एक महाविद्यालय के तौर पर इसकी स्थापना की थी।

टोक्यो ओलंपिक: आखिरी क्षणों में महिला हॉकी टीम के हाथ से फिसला कांस्य, 4 मिनट में 3 गोल दाग उड़ा दिए थे ब्रिटेन के...

भारत की महिला हॉकी टीम का टोक्यो ओलंपिक में पदक जीतने का सपना टूट गया। ब्रॉन्ज मेडल मैच में ग्रेट ब्रिटेन ने भारत को 4-3 से हरा दिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
113,172FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe