Thursday, July 7, 2022
Homeदेश-समाजशराब पिला कर सुहैब व फहद सहित 4 ने किया गैंगरेप, ऑनलाइन फ्रेंड से...

शराब पिला कर सुहैब व फहद सहित 4 ने किया गैंगरेप, ऑनलाइन फ्रेंड से मिलने 300 Km दूर गई थी महिला: केरल की घटना

कोझिकोड जिले के चेवयूर के एक फ्लैट में कोल्लम की 32 वर्षीय एक महिला को नशीला पदार्थ और शराब पिलाकर उसके साथ उसके ऑनलाइन दोस्त अजनाज सहित चार लोगों ने बलात्कार किया था।

केरल के कोझिकोड गैंगरेप मामले में पुलिस ने फरार दो अन्य आरोपितों को शनिवार (11 सितंबर) को गिरफ्तार कर लिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वारदात का खुलासा होने के बाद अथोली के मूल निवासी निजाज और सुहैब फरार हो गए थे, लेकिन अब महिला के ऑनलाइन दोस्त अजनाज के साथ फहद, निजाज और सुहैब चारों आरोपित पुलिस की हिरासत में हैं।

बताया जा रहा है कि हाल ही में कोझिकोड जिले के चेवयूर के एक फ्लैट में कोल्लम की 32 वर्षीय एक महिला को नशीला पदार्थ और शराब पिलाकर उसके साथ उसके ऑनलाइन दोस्त अजनाज सहित चार लोगों ने बलात्कार किया था। इनमें से दो 26 वर्षीय के एम अजनाज और 36 वर्षीय एन पी फहद को पुलिस ने शुक्रवार (10 सितंबर) को ही गिरफ्तार कर लिया था। दोनों को अदालत में पेश किया गया, जहाँ उन्हें पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, अजनाज और फहद को अथोली से पकड़ा गया था। अजनाज अथोली के पास मीथल हाउस, कोलियॉट्टुथाज़म जंक्शन के पास रहता है, जबकि फहद अथोली के इदाथिलथाझाम इलाके में नेदुविलपोयिल हाउस के पास रहता है। अजनाज कथित तौर पर दो साल पहले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘टिकटॉक’ के जरिए महिला के संपर्क में आया था। उसके बुलाने पर कोल्लम निवासी महिला कोझिकोड आई थी।

पुलिस ने बताया, “अजनाज और उसका दोस्त फहद उसे शहर के बाहरी इलाके में एक फ्लैट में ले गए। यहाँ अजनाज ने उसके साथ बलात्कार किया, जिसके बाद उसने अन्य आरोपितों को कमरे में बुलाया। उन्होंने उसे शराब और अन्य नशीले पदार्थ लेने के लिए मजबूर किया और बाद में उसके साथ बलात्कार किया। उन्होंने इस हरकत को मोबाइल फोन में भी रिकॉर्ड किया।”

पुलिस ने आगे बताया कि दो दिन पहले ही अजनाज महिला को फ्लैट पर लेकर गया था। रात को 11 बजे तक उसके तीन दोस्तों ने, जिन्होंने उसी अपार्टमेंट में एक अलग से कमरा बुक किया था महिला के साथ बलात्कार किया। चारों ने महिला को नशीला पदार्थ देकर छत पर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

एसीपी के सुदर्शन के मुताबिक, चारों ने महिला के साथ बर्बरतापूर्ण रेप किया था। जब महिला बेहोश हो गई तो वे डर गए और उसे एक निजी अस्पताल में छोड़कर वहाँ से भाग गए। महिला ने होश आने के बाद घटना की जानकारी अस्पताल स्टाफ को दी, जिन्होंने पुलिस को इस बारे में सूचित किया। महिला को शनिवार को अस्पताल से छुट्टी दे गई है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

PFI की जिस रैली में लगे थे भड़काऊ नारे, उस मामले में 31 को केरल हाई कोर्ट ने दी जमानत: हिंदुओं की हत्या की...

कट्टरपंथी संगठन PFI की रैली में भड़काऊ नारे लगाने के 31 आरोपितों को केरल हाई कोर्ट ने जमानत दे दी है। यह रैली इसी साल मई में अलाप्पुझा जिले में हुई थी।

‘उड़न परी’ PT उषा, कलम के जादूगर राजामौली के पिता, संगीत के मास्टर इलैयाराजा, जैन विद्वान हेगड़े: राज्यसभा के लिए 4 नाम, PM मोदी...

पीटी उषा, विजयेंद्र गारू, इलैयाराजा और वीरेंद्र हेगड़े को राज्यसभा के लिए मनोनीत किए जाने पर पीएम मोदी ने इन सभी को प्रेरणास्त्रोत बताया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
204,228FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe