Monday, May 20, 2024
Homeफ़ैक्ट चेक'गवाह ने पैसे के लिए समीर वानखेड़े पर लगाए झूठे आरोप': स्टिंग जारी करने...

‘गवाह ने पैसे के लिए समीर वानखेड़े पर लगाए झूठे आरोप’: स्टिंग जारी करने वाले ने कहा – नवाब मलिक से मेरे परिवार को खतरा

मोहित कम्बोज ने अपने और अपने परिवार की जा को महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक से खतरा बताते हुए केंद्र सरकार से सुरक्षा की गुहार भी लगाई है।

आर्यन खान ड्रग्स मामले में रोज नया ट्विस्ट आ रहा है। एक तरफ ये मामला अदालत में चल रहा है, वहीं दूसरी तरफ कई खुलासे हो रहे हैं। अब एक स्टिंग के हवाले से दावा किया गया है कि आर्यन खान ड्रग्स मामले में गवाह प्रभाकर साईल ने रुपए लेकर NCB की टीम और समीर वानखेड़े पर आरोप लगाए थे। मीडिया रिपोर्ट्स इस स्टिंग की पुष्टि नहीं कर रहे हैं, लेकिन एक भाजपा का दावा है कि गवाह को खरीदा गया, ताकि वो NCB को बदनाम करे।

भाजपा नेता मोहित कम्बोज ने ‘नोटरी राम जी गुप्ता का स्टिंग ऑपरेशन’ के नाम से वीडियो शेयर किया है। बता दें कि मोहित कम्बोज भाजयुमो मुंबई के अध्यक्ष रहे हैं और मुंबई भाजपा के जनरल सेक्रेटरी का पद भी संभाल चुके हैं। उन्होंने लिखा कि किरण गोसावी से पैसे वसूलने के लिए उनके बॉडीगार्ड प्रभाकर साईल ने ये सब किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि इसके पीछे ‘मियाँ नवाब’ और ‘मनोज’ का हाथ है।

वायरल वीडियो में एक व्यक्ति कहता दिख रहा है कि प्रभार साईल जो है वो केपी गोसावी का बॉडीगार्ड था और उसने उससे रुपए माँगे थे, जो उसने नहीं दिए। मोहित कम्बोज ने अपने और अपने परिवार की जा को महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक से खतरा बताते हुए केंद्र सरकार से सुरक्षा की गुहार भी लगाई है। उन्होंने नवाब मलिक के विरुद्ध पुलिस में आपराधिक शिकायत भी दायर की है और आरोप लगाया कि वो उन्हें बदनाम कर रहे हैं।

बता दें कि प्रभाकर साईल ने दावा किया था कि उसे भी उस जहाज पर ले जाया गया था, जहाँ ड्रग्स पार्टी की बातें कही जा रही थीं। वहाँ उसे कुछ फोटोग्राफ्स दिए गए थे और दरवाजे पर खड़ा करा कर कहा गया था कि इनमें से कोई अंदर जाए तो सूचित करना। इसके बाद 13 लोगों की गिरफ़्तारी की खबर आई। उसका दावा है कि उसी इनोवा कार में NCB अधिकारी आर्यन खान को लेकर गए। उसने बड़ा आरोप लगाया है कि पंच के रूप में उससे 10 खाली कागज पर NCB ने हस्ताक्षर ले लिए।

इसके बाद उससे आधार कार्ड माँगा गया, जिसे उसने व्हाट्सएप्प के माध्यम से भेजा। बॉडीगार्ड प्रभाकर ने बड़ा आरोप लगाया है कि उसने केपी गोसावी को किसी से 25 करोड़ रुपए की बात करते हुए सुना, जिसमें वो कह रहे थे कि 18 करोड़ रुपए पर बात बन सकती है, क्योंकि 8 करोड़ समीर वानखेड़े को देने हैं। उसने बताया है कि कुछ देर बाद एक मर्सिडीज में पूजा डडलानी और केपी गोसावी की मुलाकात हुई।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

विभव कुमार की गिरफ्तारी के बाद पूरे AAP ने किया किनारा, पर एक ‘महिला’ अब भी स्वाति मालीवाल के लिए लड़ रही: जानिए कौन...

स्वाति मालीवाल के साथ सीएम हाउस में बदसलूकी मामले में जहाँ पूरी AAP एक तरफ है वहीं वंदना सिंह लगातार स्वाति के पक्ष में ट्वीट कर रही हैं।

जिस हेलीकॉप्टर में 8 लोगों के साथ सवार थे ईरान के राष्ट्रपति, उसका मलबा अजरबैजान की पहाड़ियों में मिला: सभी सवारों के मौत की...

ईरान के राष्ट्रपति इब्राहीम रईसी को ले जा रहा एक हेलीकॉप्टर रविवार को दुर्घटना का शिकार हो गया। इस दुर्घटना में उनकी मौत की आशंका है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -