Sunday, September 19, 2021
Homeदेश-समाजसर्वेश श्रीवास्तव पर चोरी का लगाया आरोप, हैंडपंप से बाँध कर पीटा: राजा, निसार...

सर्वेश श्रीवास्तव पर चोरी का लगाया आरोप, हैंडपंप से बाँध कर पीटा: राजा, निसार सहित 4 पर एक्शन लेगी UP पुलिस

सर्वेश श्रीवास्तव पर फूलों की चोरी का आरोप लगाया गया। इसके बाद राजा ने अपने साथी निसार के साथ सर्वेश को गाली देते हुए उसके साथ हाथापाई शुरू कर दी। फिर इनके 2 और साथी भी आ गए। तब इन लोगों ने...

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि शनिवार (31 जुलाई 2021) को ठाकुरगंज में बालागंज पुलिस चौकी के पास फूलों की गठरी चुराने के आरोप में कुछ दबंगों ने एक युवक को हैंडपंप से बाँधकर पीटा। युवक की फोटो, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले की जाँच शुरू की और उन दंबगों के बंधन से उसे मुक्त कराया। एडीसीपी (पश्चिम) राजेश श्रीवास्तव ने बताया कि युवक को पीटने के आरोप में राजा और निसार समेत चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर जाँच की जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बालागंज में नगरिया निवासी राजा की फूलों की दुकान है। बताया जा रहा है कि शनिवार सुबह राजा ने मंडी से फूलों की गठरी लाकर दुकान के तख्त पर रख दी और कहीं चला गया। तभी राधाग्राम निवासी सर्वेश श्रीवास्तव वहाँ आया, इसी बीच दुकान पर राजा भी आ गया। राजा ने देखा कि सर्वेश फूलों की गठरी के पास खड़ा है। उसने बिना कुछ सोचे समझे उस पर चोरी करने का आरोप लगा दिया और शोर मचाने लगा।

शोर सुनकर राजा का साथी निसार भी वहाँ आ धमका। दोनों चोरी का आरोप लगाते हुए सर्वेश को गाली देने लगे और उसके साथ हाथापाई शुरू कर दी। इस बीच राजा और निसार के दो और साथी भी आ गए। उन्होंने सर्वेश की कोई बात नहीं सुनी और उसे सड़क पर गिरा दिया। वो चारों उसे घसीटते हुए बालागंज चौकी के सामने लगे हैंडपंप पर ले गए और हैंडपंप से बाँधकर उसे पीटना शुरू कर दिया। किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई।

बता दें कि एडीसीपी (पश्चिम) राजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि चोरी के आरोप में युवक को बाँधकर पीटना गलत है। अगर चोरी का मामला था तो दुकानदार को थाने में शिकायत करनी चाहिए। कोई भी व्यक्ति अपने हाथ में कानून नहीं ले सकता है। उन्होंने कहा कि पीड़ित सर्वेश की शिकायत पर उसे बंधक बनाकर पीटने वालों चारों आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

सिख नरसंहार के बाद छोड़ दी थी कॉन्ग्रेस, ‘अकाली दल’ में भी रहे: भारत-पाक युद्ध की खबर सुन दोबारा सेना में गए थे ‘कैप्टेन’

11 मार्च, 2017 को जन्मदिन के दिन ही कैप्टेन अमरिंदर सिंह को पंजाब में बहुमत प्राप्त हुआ और राज्य में कॉन्ग्रेस के लिए सत्ता का सूखा ख़त्म हुआ।

अडानी समूह के हुए ‘The Quint’ के प्रेजिडेंट और एडिटोरियल डायरेक्टर, गौतम अडानी के भतीजे के अंतर्गत करेंगे काम

वामपंथी मीडिया पोर्टल 'The Quint' में बतौर प्रेजिडेंट और एडिटोरियल डायरेक्टर कार्यरत रहे संजय पुगलिया अब अडानी समूह का हिस्सा बन गए हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,106FollowersFollow
409,000SubscribersSubscribe