Sunday, September 26, 2021
Homeदेश-समाजकन्या भोज कर मंदिर से लौट रही थीं 2 बहनें, रफीक खान ने 8...

कन्या भोज कर मंदिर से लौट रही थीं 2 बहनें, रफीक खान ने 8 और 11 साल की दोनों बच्चियों का किया रेप

8 साल और 11 साल की दो बहनें कन्याभोज के लिए मंदिर गई हुई थीं। मंदिर से वापस लौटते वक्त रफीक खान ने इस शर्मनाक घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद से स्थानीय लोगों में गुस्से को देखते हुए...

नवरात्र में हिंदू माता रानी की जयकार करते हैं। लोग कन्याओं का पूजन कर माता से आशीर्वाद प्राप्त करते हैं। इसी बीच मध्य प्रदेश के छतरपुर में कन्या भोज के लिए मंदिर गई दो बहनों के साथ बलात्कार करने का मामला सामने आया है। आरोपित मुस्लिम समुदाय का है। यह घटना छतरपुर जिले के प्रकाश बमोरी थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर मामले की जाँच शुरू कर दी है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 8 साल और 11 साल की दो बहनें कन्याभोज के लिए मंदिर गई हुई थीं। मंदिर से वापस लौटते वक्त रफीक खान ने इस शर्मनाक घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद से स्थानीय लोगों में काफी गुस्सा है।

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही छतरपुर एसपी सचिन शर्मा मौके पर पहुँचे। एसडीओपी शशांक जैन ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि फिलहाल आरोपित को राउंडअप कर लिया गया है। पुलिस को डर है कि घटना के चलते माहौल खराब न हो जाए।

गौरतलब है कि यह वीभत्स घटना पहली नहीं है। इससे पहले भी रेप और गैंगरेप के कई मामले सामने आ चुके हैं, जिसमें मुस्लिम समुदाय के लोगों ने मासूम बच्चियों को अपनी हवस का शिकार बनाया है।

हाल ही में महाराष्ट्र के लातूर में 7 साल की मासूम बच्ची से कथित तौर पर दुष्कर्म करने के मामले में एक मुस्लिम शख्स को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने रविवार (11 अप्रैल 2021) को इसकी जानकारी दी थी। एक अधिकारी ने बताया कि 6 अप्रैल को अकरम पठान (26 साल) नाम के एक मुस्लिम शख्स ने निलांगा तहसील के शेडोल में स्थित एक दरगाह में इस शर्मनाक घटना को अंजाम दिया था।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

लड़कियों के कपड़े कैंची से काटे, राखी-गहने-चप्पल सब उतरवाए: राजस्थान में कुछ इस तरह हो रही REET की परीक्षा, रोते रहे अभ्यर्थी

राजस्थान अध्यापक पात्रता परीक्षा (REET 2021) की परीक्षा के दौरान सेंटरों पर लड़कियों के फुल बाजू के कपड़ों को कैंची से काट डालने का मामला सामने आया है।

11वीं से 14वीं शताब्दी की 157 मूर्तियाँ-कलाकृतियाँ, चोर ले गए थे अमेरिका… PM मोदी वापस लेकर लौटे

अमेरिका द्वारा भारत को सौंपी गई कलाकृतियों में सांस्कृतिक पुरावशेष, हिंदू धर्म, बौद्ध धर्म, जैन धर्म से संबंधित मूर्तियाँ शामिल हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
124,458FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe