Monday, July 22, 2024
Homeदेश-समाज'खाना देने के बहाने जीशान ने बीवी-बच्चियों को फँसाया, धर्मांतरण के बाद सऊदी में...

‘खाना देने के बहाने जीशान ने बीवी-बच्चियों को फँसाया, धर्मांतरण के बाद सऊदी में बेचा’ : MP में हिंदू युवक ने लगाई मदद की गुहार

शिवपुरी में एक व्यक्ति ने पुलिस में अपनी पत्नी और 2 बेटियों के धर्मान्तरण की शिकायत दर्ज करवाई है। पीड़ित ने जीशान नाम के व्यक्ति पर अपनी पत्नी को प्यार के जाल में फँसाने का आरोप लगाया है।

मध्य प्रदेश के शिवपुरी में एक व्यक्ति ने पुलिस में अपनी पत्नी और 2 बेटियों के धर्मान्तरण की शिकायत दर्ज करवाई है। पीड़ित ने जीशान नाम के व्यक्ति पर अपनी पत्नी को प्यार के जाल में फँसाने का आरोप लगाया है। शिकायतकर्ता को अपनी पत्नी और बेटियों के सऊदी अरब में बेचे जाने की भी आशंका है। शिकायत के मुताबिक 1 साल से उसको अपनी बीवी और बेटियों की कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। यह शिकायत 11 जून 2022 (शनिवार) को दर्ज कराई गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़ित व्यक्ति 45 साल का पूरन राजपूत है। वह भोपाल का रहने वाला है। उसकी ससुराल शिवपुरी में है। पीड़ित की पत्नी का नाम राखी है। उसकी पत्नी के अलावा परिवार में 2 बेटियाँ हैं। पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक, “कोरोना की दूसरी लहर के दौरान जीशान मेरे मोहल्ले में खाना बाँटने आता था। इस दौरान उसने मेरी पत्नी को प्यार के जाल में फँसा लिया। मार्च 2021 में मेरी पत्नी दोनों बेटियों को ले कर अपने माता-पिता के साथ मायके शिवपुरी चली गई। तब से 1 साल से उसे अपनी पत्नी और बेटियों का कोई समाचार नहीं मिला है।”

पूरन राजपूत ने आगे लिखा, “जीशान ने मेरी पत्नी और बेटियों का धर्म परिवर्तन करवा कर उन्हें किस अज्ञात जगह भेज दिया है। मेरे पास कई वीडियो और ऑडियो है जिसमें जीशन मेरी बीवी को मुझ से तलाक लेने के लिए उकसा रहा है। साथ ही वो खुद से निकाह के लिए भी कह रहा। मुझे डर है कि जीशान ने उन्हें सऊदी अरब में बेच दिया है। मेरे सास-ससुर भी इस साजिश में शामिल हैं। मैं जब भी उनसे अपनी बेटियों और पत्नी के बारे में पूछता हूँ तब वो मुझे मारने-पीटने की धमकी देते हैं।”

पूरन राजपूत ने अपनी शिकायत को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को भी भेजी है। पीड़ित के मुताबिक जब उसने भोपाल में अपनी बेटियों और पत्नी की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवानी चाही तो उसे शिवपुरी में शिकायत दर्ज करवाने के लिए कहा गया। इसी के बाद वह शिवपुरी के पुलिस अधीक्षक के ऑफिस आया है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आम सैनिकों जैसी ड्यूटी, सेम वर्दी, भारतीय सेना में शामिल हो चुके हैं 1 लाख अग्निवीर: आरक्षण और नौकरी भी

भारतीय सेना में शामिल अग्निवीरों की संख्या 1 लाख के पार हो गई है, 50 हजार अग्निवीरों की भर्ती की जा रही है।

भारत के ओलंपिक खिलाड़ियों को मिला BCCI का साथ, जय शाह ने किया ₹8.50 करोड़ मदद का ऐलान: पेरिस में पदकों का रिकॉर्ड तोड़ने...

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने बताया कि ओलंपिक अभियान के लिए इंडियन ओलंपिक एसोसिएशन (IOA) को बीसीसीआई 8.5 करोड़ रुपए दे रही है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -