Wednesday, July 24, 2024
Homeदेश-समाजशाहरुख के पास उर्दू पढ़ने गई थी 8 साल की बच्ची, अकेला देख दुष्कर्म...

शाहरुख के पास उर्दू पढ़ने गई थी 8 साल की बच्ची, अकेला देख दुष्कर्म किया: घर रोते-रोते लौटी, बताया- प्राइवेट पार्ट में हुई गलत हरकत

मध्यप्रदेश के विदिशा के एएसपी समीर यादव ने बताया कि उन्होंने आरोपित शाहरुख को गिरफ्तार कर लिया है। वह लड़की को ट्यूशन देता था। उसे पुलिस ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पुलिस ने आश्वासन दिया है कि अपराधी को सजा जरूर दी जाएगी।

मध्यप्रदेश के विदिशा के थाना पथरिया में 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म करने के आरोप में शाहरुख खान नाम के उर्दू पढ़ाने वाले टीचर को गिरफ्तार किया गया है। प्रशासन ने आरोपित की गिरफ्तारी के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया। वहीं प्रशासन ने उसके मकान पर बुलडोजर चलवाया। इस दौरान भारी तादाद में पुलिस भी मौजूद थी।

जानकारी के मुताबिक, कस्बाताल गाँव से 8 साल की बच्ची शाहरुख के घर उर्दू पढ़ने जाती थी। मंगलवार (4 अक्टूबर 2022) के दिन भी ऐसा ही हुआ, लेकिन उस दिन शाहरुख ने उसे अकेला देख उसका दुष्कर्म कर दिया। बच्ची जब अपने घर पहुँची तो उसने सारी घटना के बाद अपने घरवालों को बताई। लड़की ने बताया कि कैसे उसके प्राइवेट पार्ट के साथ शाहरुख ने छेड़खानी की। उसके बाद से उसे असहनीय दर्द है।

शाहरुख की हरकत का अंदाजा होते ही घरवालों ने पुलिस में शिकायत दी और गुरुवार (6 अक्टूबर 2022) को उसके विरुद्ध आईपीसी की धारा 376,376एबी और 506 के तहत केस दर्ज हुआ। पीड़िता को अस्पताल ले जाया गया। वहीं पुलिस ने जाकर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

विदिशा के एएसपी समीर यादव ने बताया कि उन्होंने आरोपित शाहरुख को गिरफ्तार कर लिया है। वह लड़की को ट्यूशन देता था। उसे पुलिस ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पुलिस ने आश्वासन दिया है कि अपराधी को सजा जरूर दी जाएगी।

बता दें कि आरोपित शाहरुख खान के विरुद्ध पड़ताल में सामने आया है कि वह ज्यादा पढ़ा लिखा नहीं था, लेकिन उर्दू जानता था और पिछले दो साल से वह बच्चों को उर्दू ही पढ़ा रहा था। उसके घर पर ही बच्चे आकर उर्दू की क्लास लेते थे।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

मानहानि मामले में यूट्यूबर ध्रुव राठी के खिलाफ दिल्ली कोर्ट ने जारी किया समन, BJP नेता की शिकायत के बाद सुनवाई: अदालत ने कहा-...

ध्रुव राठी के खिलाफ दिल्ली की एक कोर्ट ने मानहानि मामले में समन जारी किया है। ये समन भाजपा नेता सुरेश करमशी नखुआ द्वारा द्वारा शिकायत के बाद जारी हुआ।

आतंकियों की करते थे मदद, उनके लिए हथियार-पैसे जुटाते थे: सरकार ने J&K में 4 सरकारी कर्मचारियों को किया बर्खास्त, अब तक 60+ पर...

जम्मू कश्मीर में आतंकियों की मदद करने वाले और उनके लिए हथियार-पैसा जुटाने वाले 4 कर्मचारियों को नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -