Saturday, May 18, 2024
Homeदेश-समाजशादीशुदा ताहिर ने दलित लड़की को फँसाया, धमकी देकर करता था रेप: गर्भवती हुई...

शादीशुदा ताहिर ने दलित लड़की को फँसाया, धमकी देकर करता था रेप: गर्भवती हुई तो दवा दे दी, मौत

वहीं पीड़ित परिवार और हिंदू संगठनों के दबाव में आकर अब महाराष्ट्र पुलिस ने गंभीर धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। और आरोपित सईद ताहिर बेग को गिरफ्तार भी कर लिया है।

महाराष्ट्र के अहमदनगर से लव जिहाद की एक घटना सामने आई हैं। जहाँ आरोपित सईद ताहिर बेग ने एक 20 साल की हिंदू दलित लड़की को प्यार के जाल में फँसा कर उसके साथ बलात्कार किया और पीड़िता के गर्भवती होने पर जान से मारने की धमकी दी।

पीड़ित परिवार के मुताबिक सईद बेग पीड़िता को धमकी देकर उसका रेप करता था। जिसके चलते पीड़िता महार जाति की सोनाली विधाते 4 महिने की प्रेग्नेंट हो गई थी। जिसके बाद पीड़िता ने अपने परिवार को सब कुछ बता दिया। कहा जा रहा है कि जिससे डरकर सईद बेग ने पीड़िता को बाजार से खरीदकर गर्भ गिराने की कुछ दवाईयाँ खिला दी। जिसके चलते हॉस्पिटल में उपचार के दौरान 17 नवंबर को पीड़िता की जान चली गई। सईद बेग पहले से ही शादी-शुदा बताया जा रहा है। सुदर्शन न्यूज़ की रिपोर्ट में कहा जा रहा है उसने पहले भी दो शादियाँ की थी।

वहीं पीड़ित परिवार और हिंदू संगठनों के दबाव में आकर अब महाराष्ट्र पुलिस ने गंभीर धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। और आरोपित सईद ताहिर बेग को गिरफ्तार भी कर लिया है।

ऑपइंडिया ने मृतका की माँ से जब संपर्क किया तो उन्होंने बताया, “मुझे बताया गया फूड पॉइज़न की शिकायत है और वो मर गई। मैं अंतिम संस्कार में गई तो वहाँ आस-पास के लोग बात कर रहे थे कि वह पेट से थी। तब मैंने अपनी ननद के बेटे से पूछा तो उसने कहा कि ताहिर के साथ इसका रिश्ता था। फिर मैंने ताहिर के खिलाफ पुलिस में शिकायत की।”

मृतका कि माँ ने यह भी बताया, “आरोपित ताहिर को पुलिस ने पकड़ कर जेल भेज दिया है। मुझे पुलिस पूरा सपोर्ट कर रही है। सामाजिक संगठनों ने भी मेरा साथ दिया है।” उन्होंने कहा कि दलित संगठनों ने इस मामले में कार्रवाई की माँग की है।

सुदर्शन न्यूज़ ने भी इस घटना को रिपोर्ट किया है। मामले में ऑपइंडिया के पास भी पीड़ित पक्ष का बयान और FIR की कॉपी है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जिसे वामपंथन रोमिला थापर ने ‘इस्लामी कला’ से जोड़ा, उस मंदिर को तोड़ इब्राहिम शर्की ने बनवाई थी मस्जिद: जानिए अटाला माता मंदिर लेने...

अटाला मस्जिद का निर्माण अटाला माता के मंदिर पर ही हुआ है। इसकी पुष्टि तमाम विद्वानों की पुस्तकें, मौजूदा सबूत भी करते हैं।

रोफिकुल इस्लाम जैसे दलाल कराते हैं भारत में घुसपैठ, फिर भारतीय रेल में सवार हो फैल जाते हैं बांग्लादेशी-रोहिंग्या: 16 महीने में अकेले त्रिपुरा...

त्रिपुरा के अगरतला रेलवे स्टेशन से फिर बांग्लादेशी घुसपैठिए पकड़े गए। ये ट्रेन में सवार होकर चेन्नई जाने की फिराक में थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -