Monday, July 22, 2024
Homeदेश-समाजकार से सटकर खड़ा हो गया मजदूर का 6 साल का बच्चा, सिशाद ने...

कार से सटकर खड़ा हो गया मजदूर का 6 साल का बच्चा, सिशाद ने मारी लात: Video वायरल, BJP बोली- केरल शैतानों की जमीन बनी

घटना का संज्ञान बाल अधिकार संरक्षण आयोग (CPCR) ने भी लिया है। CPCR के अध्यक्ष केवी मनोज कुमार ने घटना को लेकर कहा कि आयोग ने इसका संज्ञान लिया है और जरूरत हुई आयोग बच्चे को इलाज कराएगा।

केरल के थालास्सेरी (Thalassery, Kerala) में गुरुवार (3 नवंबर 2022) को पार्क की गई कार से सटकर खड़े होने पर सिशाद नाम के व्यक्ति ने 6 साल के एक बच्चे पर हमला कर दिया। सिशाद ने बच्चे को इतनी जोर से लात मारी कि इसके कारण बच्चे की पीठ में गंभीर रूप से चोट आ गई है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि सड़क के किनारे एक कार खड़ी है। उससे सटकर एक बच्चा खड़ा होता है। इतने में कार में से एक व्यक्ति उतर आता है और बच्चे को जोर से ठोकर मार देता। आरोपित सिशाद केरल के पोन्निमपलम का रहने वाला है। वहीं, पीड़ित बच्चा गणेश राजस्थान के एक मजदूर का बताया जा रहा है, जो काम की खोज में केरल में रह रहा है।

इस घटना को लेकर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के सुरेंद्रन ने राज्य की पिनराई विजयन (Pinarayi Vijayan) सरकार की कानून-व्यवस्था पर सवाल उठाया है। घटना का वीडियो ट्वीट करते हुए सुरेंद्रन ने कहा, “पिनराई विजयन के शासन में God’s Own County (देवताओं की भूमि) कहलाने वाला केरल Devil’s Own Land (शैतानों की जगह) बन गया है। छह साल के राजस्थानी लड़के को कार पर झुकाने पर लात-घूंसों से पीटा गया। यह अमानवीय घटना कन्नूर के थालास्सेरी में हुई।”

वीडियो में यह भी दिख रहा है कि सिशाद के साथ एक महिला भी है, जो बिना कुछ कहे कार में बैठ जाती है। इस घटना को लेकर जब आसपास के लोगों ने आरोपित से पूछा तो उसने इसे सही ठहराने की कोशिश की और तुरंत वहाँ से भाग गया।

घटना का वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने सिशाद को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि उसने आरोपित पर हत्या का प्रयास सहित विभिन्न गैर-जमानती धाराएँ लगाई हैं। गिरफ्तारी के साथ ही आरोपित की कार को भी जब्त कर लिया गया है।

घटना का संज्ञान बाल अधिकार संरक्षण आयोग (CPCR) ने भी लिया है। CPCR के अध्यक्ष केवी मनोज कुमार ने घटना को लेकर कहा कि आयोग ने इसका संज्ञान लिया है और जरूरत हुई आयोग बच्चे का इलाज कराएगा।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आम सैनिकों जैसी ड्यूटी, सेम वर्दी, भारतीय सेना में शामिल हो चुके हैं 1 लाख अग्निवीर: आरक्षण और नौकरी भी

भारतीय सेना में शामिल अग्निवीरों की संख्या 1 लाख के पार हो गई है, 50 हजार अग्निवीरों की भर्ती की जा रही है।

भारत के ओलंपिक खिलाड़ियों को मिला BCCI का साथ, जय शाह ने किया ₹8.50 करोड़ मदद का ऐलान: पेरिस में पदकों का रिकॉर्ड तोड़ने...

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने बताया कि ओलंपिक अभियान के लिए इंडियन ओलंपिक एसोसिएशन (IOA) को बीसीसीआई 8.5 करोड़ रुपए दे रही है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -