Sunday, October 2, 2022
Homeदेश-समाजUP: मूत्र विसर्जन के बहाने पिस्टल छिनकर भाग रहे ₹1 लाख के इनामी बदमाश...

UP: मूत्र विसर्जन के बहाने पिस्टल छिनकर भाग रहे ₹1 लाख के इनामी बदमाश को लगी STF की गोली

अनूप ने STF से कहा कि उसे पेशाब करने जाना है। यमुना एक्सप्रेस-वे के समीप STF की टीम ने अपनी गाड़ी रोकी ओर दो सिपाही बदमाश को पेशाब कराने के लिए ले गए लेकिन तभी अनूप ने..

उत्तर प्रदेश पुलिस को चकमा देकर भागने की कोशिश कर रहे एक अपराधी को गोली लगने की खबर सामने आई है। दरअसल, युमना एक्सप्रेस-वे के रास्ते दिल्ली से मथुरा लाए जा रहे एक लाख रुपए के इनामी बदमाश पर यूपी STF ने गोली चला दी, जो कि सिपाही की पिस्टल छीनकर भागने के फिराक में था। इस मुठभेड़ में 2 पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं। हादसे के बाद इलाज के लिए शातिर अपराधी अनूप और दोनों सिपाहियों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मथुरा के बहुचर्चित डॉ निर्विकल्प अपहरण कांड में फरार अपराधी अनूप को यूपी पुलिस से दिल्ली के अशोक नगर इलाके में धर दबोचा। जिसके बाद पुलिस उसे युमना एक्सप्रेस-वे के रास्ते से बुधवार (जनवरी 13, 2021) को मथुरा लेकर आ रही थी। इसी दौरान कुख्यात अपराधी ने पेशाब करने जाने का बहाना बनाते हुए पुलिस से गाड़ी रोकने के लिए कहा।

पुलिस ने उसकी बातों पर यकीन करते हुए गाड़ी को एक्सप्रेस-वे के सुरीर सर्विस मार्ग पर रोका। तभी अनूप मौका पाकर एक सिपाही की पिस्टल छीनकर भागने लगा। जब यूपी एसटीएफ ने उसका पीछा किया तो अनूप ने उन पर फायरिंग कर दी। जवाब में एक्शन लेते हुए पुलिस से भागने की कोशिश कर रहे अनूप पर गोली चला दी। बदमाश के पैरों पर गोली लगी, जिससे वह तुरंत नीचे गिर गया। हालाँकि इस मुठभेड़ में 2 सिपाही भी घायल हुए हैं।

मुठभेड़ में घायल हुआ बदमाश नौहझील थाना क्षेत्र के गाँव कोलहर निवासी अनूप है। आगरा के आईजी सतीश गणेश ने बताया कि शातिर अपराधी अनूप पर अलग-अलग थानों में 23 आपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस लंबे समय से उसकी धर पकड़ में जुटी थी।

प्रभारी निरीक्षक हाईवे विनोद कुमार ने बताया कि चिकित्सक डॉ. निर्विकल्प का 10 दिसंबर-2019 को अपहरण हुआ था। इस मामले में 10 फरवरी-2020 को पुलिस ने चार के खिलाफ अपहरण कर फिरौती वसूलने के मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इस मामले के आरोपी रीगल, इनामी सनी, महेश पूर्व में पकड़े जा चुके हैं। अनूप तभी से फरार चल रहा था। प्रकरण की विवेचना क्राइम ब्रांच टीम द्वारा की जा रही है।

नोएडा एसटीएफ एएसपी आरके मिश्रा ने बताया कि एक लाख रुपए का इनामी बदमाश अनूप पिस्टल छीनकर भाग रहा था। मुठभेड़ में उसके बाएँ पैर में गोली लगी है। मुठभेड़ में दो सिपाही राजेंद्र और मनोज चिकारा भी घायल हुए हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘मार दिया है, लाश उठा लो’ : दिल्ली में सरेआम फैजान, बिलाल और आलम ने मनीष को 60 बार चाकू घोंपा, लोग देखते रहे;...

फैजान, बिलाल और आलम ने दिल्ली के सुंदर नगरी में मनीष की चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।

‘हेलो की जगह अब से बोलें वंदे मातरम’: महाराष्ट्र में शिंदे सरकार ने जारी किया सर्कुलर, सरकारी अधिकारियों और स्कूल-कॉलेजों पर लागू होगा

महाराष्ट्र सरकार ने प्रदेश के सभी कर्मचारियों को हेलो के बजाए वंदे मातरम कहकर अभिवादन करने का निर्देश दिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
225,776FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe