Wednesday, June 19, 2024
Homeदेश-समाजलव जिहाद: अब्दुल्ला से अमन बने चार बीवियों के अधेड़ शौहर ने किशोरी को...

लव जिहाद: अब्दुल्ला से अमन बने चार बीवियों के अधेड़ शौहर ने किशोरी को प्रेमजाल में फँसाकर किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

घटना थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र की है। जहाँ का रहने वाला अधेड़ अब्दुल्ला ने अमन चौधरी बनकर 17 साल की एक किशोरी को अपने प्रेमजाल में फँसा लिया। अब्दुल्ला से अमन चौधरी बने अधेड़ ने किशोरी को बहला-फुसलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक और लव जिहाद का मामला सामने आया है। चार बच्चों के अब्बू और चार बीबियों के शौहर अब्दुल्ला ने अमन चौधरी बनकर 17 साल की किशोरी को प्रेम जाल में फँसा लिया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। 

पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित किशोरी को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। घटना थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र की है। जहाँ का रहने वाला अधेड़ अब्दुल्ला ने अमन चौधरी बनकर 17 साल की एक किशोरी को अपने प्रेमजाल में फँसा लिया। अब्दुल्ला से अमन चौधरी बने अधेड़ ने किशोरी को बहला-फुसलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

नाबालिग किशोरी 3 सितंबर को गायब होती है और बुधवार (सितंबर 16, 2020) को 13 दिन बाद जब किशोरी को बरामद किया गया तब मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ। किशोरी को प्रेम जाल में फँसाने वाले अधेड़ शख्स की उम्र लगभग 42 साल है। अधेड़ नकली बाल लगाता था जिससे वो जवान दिख सके।

3 सितंबर को अब्दुल्ला उर्फ अमन एक नाबालिग किशोरी को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया था। मामले में अपहरण का मुकदमा दर्ज किया गया था। किशोरी को अगवा करने के बाद आरोपित ने उसे गंगानगर इलाके में रखा था। 13 दिन बाद आरोपित गिरफ्तार हुआ तो उसने खुद ही सारी कहानी बताई। पुलिस ने मामले में अपहरण, बलात्कार और पोस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

अब्दुल्ला अपना नाम अमन बताता था और नकली बाल लगाकर किशोरियों को प्रेम जाल में फँसाता था। इसके बाद आरोपित किशोरियों के साथ घिनौनी वारदात को अंजाम देता था। आरोपित पहले से शादीशुदा है और उसके 4 बच्चे भी हैं। ये भी बताया जा रहा है कि उसकी 4 बीबियाँ भी हैं।

पुलिस मामले की जाँच कर रही है। मामले में एसपी सिटी अखिलेश नारायण ने बताया कि बच्ची को सकुशल बरामद कर लिया गया है और अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे कोर्ट में पेश किया जा रहा है, जहाँ से उसे जेल भेजने की कार्रवाई होगी।

गौरतलब है कि पिछले दिनों लुधियाना के अंकुजा आनंद नगर की रहने वाली एकता लव जिहाद में मारी गई। उसे मारने वाले शाकिब (Shakib) ने अमन बनकर उसे प्रेमजाल में फँसाया। करीब छह माह प्यार का नाटक किया। उसके बाद मेरठ के दौराला के लोइया गाँव में लाकर स्वजनों के साथ मिलकर एकता को मौत के घाट उतार दिया।

वहीं एक और मामले में पहले नाबालिग लड़की को अगवा कर मेरठ से देवबंद ले जाया गया, फिर वहाँ जबरन मज़हब बदलवाने के बाद उसे प्रयागराज ले जाकर निकाह कर दिया गया। मामला तूल पकड़ने पर पुलिस को किशोरी के साथ ‘शौहर’, शौहर का भाई और जीजा भी बरामद हुए। लड़की चार मई से लापता चल रही थी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पूरी हुई 832 साल की प्रतीक्षा, राष्ट्र को PM मोदी ने समर्पित की नालंदा की विरासत: कहा- आग की लपटें ज्ञान को नहीं मिटा...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार के राजगीर में नालंदा विश्वविद्यालय के नए परिसर का उद्धघाटन किया। नया परिसर नालंदा विश्वविद्यालय के प्राचीन खंडहरों के पास है

फिर सामने आई कनाडा की दोगलई: जी-7 में शांति पाठ, संसद में आतंकी निज्जर को श्रद्धांजलि; खालिस्तानियों ने कंगारू कोर्ट में PM मोदी को...

खालिस्तानी आतंकी हरदीप सिंह निज्जर को कनाडा की संसद में न सिर्फ श्रद्धांजलि दी गई, बल्कि उसके सम्मान में 2 मिनट का मौन रखकर उसे इज्जत भी दी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -