Tuesday, July 16, 2024
Homeदेश-समाजशादीशुदा हारून गाजी ने 'रोहित' बन हिन्दू लड़की को फाँसा, होटल ले जाकर करता...

शादीशुदा हारून गाजी ने ‘रोहित’ बन हिन्दू लड़की को फाँसा, होटल ले जाकर करता था सेक्स: राज़ खुलने पर कह रहा – ‘इस्लाम अपनाओ, वरना वायरल कर दूँगा वीडियो’

हारून उसे एक होटल में ले गया। इसके बाद शादी का झाँसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इसी साल किसी काम से वह प्रयागराज गई थी। हारून भी उसके साथ चला गया।

उत्तर प्रदेश के मेरठ में लव जिहाद का एक नया मामला सामने आया है। आरोप है कि हारून नामक युवक ने अपना नाम ‘रोहित’ बताते हुए हिंदू लड़की को प्यार के जाल में फँसाया। फिर शादी का झाँसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। लड़की को जब हारून की सच्चाई का पता चला तो वह उसके अश्लील फोटो, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर इस्लाम कबूलने का दबाव बनाने लगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मामला मेरठ के लोहिया नगर थाना क्षेत्र का है। यहाँ रहने वाली पीड़ित का कहना है कि उसे रॉन्ग नंबर से एक फोन आया था। फोन करने वाले ने अपना नाम रोहित बताया था। इसके बाद दोनों के बीच बातें होने लगीं और फिर एक-दूसरे से मिलने भी लगे। इसी दौरान हारून ने मीठी-मीठी बातें कर पीड़िता को अपने प्रेम के जाल में फँसा लिया।

पुलिस को दी अपनी शिकायत में पीड़िता ने आरोप लगाया है कि 27 नवंबर, 2021 को हारून उसे एक होटल में ले गया। इसके बाद शादी का झाँसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इसी साल किसी काम से वह प्रयागराज गई थी। हारून भी उसके साथ चला गया। दोनों वहाँ होटल में रुके थे। आरोपित ने एक बार फिर लड़की को झाँसा दिया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए।

इसी बीच लड़की को उसकी सच्चाई पता चल गई। सामने आया कि जिसे वह ‘रोहित’ समझकर शादी के सपने देख रही थी वह तो हारून गाजी है। यही नहीं पीड़िता का आरोप है कि ‘रोहित’ बने हारून ने उसे कहा था कि वह अविवाहित है। लेकिन सच्चाई सामने आने के बाद पता चला है कि हारून पहले से ही शादीशुदा है।

पीड़िता ने कहा कि जब उसने इस बारे में हारून से बात की तो वह उसे इस्लाम अपनाने के लिए मजबूर करने लगा। बात न मानने पर अश्लील वीडियो वायरल करने और जान से मारने की धमकी देने लगा। बात जब हद से अधिक बढ़ गई तो लड़की ने हारून से परेशान होकर मेरठ के लोहिया थाने में आरोपित के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। इस मामले में मेरठ सिटी एसपी पीयूष सिंह ने हारून के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि शिकायत के आधार पर FIR दर्ज है। आगे की जाँच कर कार्रवाई की जाएगी।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘जम्मू-कश्मीर की पार्टियों ने वोट के लिए आतंक को दिया बढ़ावा’: DGP ने घाटी के सिविल सोसाइटी में PAK के घुसपैठ की खोली पोल,...

जम्मू कश्मीर के DGP RR स्वेन ने कहा है कि एक राजनीतिक पार्टी ने यहाँ आतंक का नेटवर्क बढ़ाया और उनके आका तैयार किए ताकि उन्हें वोट मिल सकें।

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री DK शिवकुमार को सुप्रीम कोर्ट से झटका, चलती रहेगी आय से अधिक संपत्ति मामले CBI की जाँच: दौलत के 5 साल...

सुप्रीम कोर्ट ने कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार को आय से अधिक संपत्ति मामले में CBI जाँच से राहत देने से मना कर दिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -