Saturday, July 2, 2022
Homeदेश-समाजहैदराबाद में अब नाबालिग सेल्सगर्ल का मो सूफियान ने किया बलात्कार: कैब में 7वीं...

हैदराबाद में अब नाबालिग सेल्सगर्ल का मो सूफियान ने किया बलात्कार: कैब में 7वीं की छात्रा से गैंगरेप करने वाले कलीम-अहमद भी गिरफ्तार

चारमीनार इलाके में एक कपड़े की दुकान पर सेल्सगर्ल थी। घटना के दिन आरोपित ने पीड़िता को अपने घर ले जा कर रेप किया और बाद में दुकान पर लाकर छोड़ दिया जब लड़की की तबीयत बिगड़ी तो उसने सारी बातें अपनी माँ को बताई और ये केस दर्ज हुआ।

हैदराबाद में सप्ताह भर के अंदर नाबालिग लड़की से रेप की तीसरी वारदात को अंजाम दिया गया है। इस बार नाबालिग से रेप का आरोपित 21 वर्षीय मोहम्मद सूफियान है। घटना कलापत्थर क्षेत्र की है। पुलिस ने आरोपित सूफियान को पॉक्सो एक्ट व अन्य धाराओं में गिरफ्तार कर के जेल भेज दिया है। घटना 31 मई 2022 (गुरुवार) की बताई जा रही है।

कलापत्थर थाने के इंस्पेक्टर एस सुदर्शन ने इस वारदात और आरोपित की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है। इसी के साथ मोहम्मद सूफियान पर IPC की धारा 363, 376 (2) IPC के साथ पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़िता चारमीनार इलाके में एक कपड़े की दुकान पर सेल्सगर्ल थी। घटना के दिन आरोपित ने पीड़िता को अपने घर ले जा कर रेप किया। बाद में उसे दुकान पर वापस छोड़ दिया। हिंदुस्तान टाइम्स को इंस्पेक्टर कला पत्थर ने बताया, “5 मई 2022 (रविवार) को पीड़िता ने अपने शरीर में हो रहे दर्ज के बारे में अपनी माँ को बताया। इसी के साथ उसने मोहम्मद सूफियान द्वारा की जा रही हरकतों को भी बता दिया।” बाद में पीड़िता की माँ की शिकायत पर केस दर्ज कर के पुलिस ने सूफियान को गिरफ्तार कर के जेल भेज दिया।

एक अन्य रेप केस में कलीम और अहमद गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक 31 मई 2022 (गुरुवार) को हैदराबाद के पास स्थित रंगारेड्डी जिले के कोनदुर्ग गाँव में एक 11 साल की नाबालिग लड़की से रेप हुआ था। तब कैब ड्राइवर कलीम अली ने अपने साथी मोहम्मद अहमद के साथ मिल कर नाबालिग से दुष्कर्म किया था। पीड़िता अगले दिन 1 जून को अपने घर के पास मिली थी। मेडिकल जाँच में उसके साथ रेप की पुष्टि हुई थी। पुलिस ने जाँच के दौरान 3 जून 2022 कलीम और अहमद को गिरफ्तार कर लिया था। पीड़िता क्लास 7 की छात्रा थी जो अपने दादा-दादी के पास रहती थी। वो अपने पिता से मिलने जाना चाहती थी पर उसके पास भाड़े के पैसे नहीं थे। इस दौरान कैब ड्राइवर कलीम अली ने उसे बिना किराए के छोड़ने का ऑफर दिया और बाद में अपहरण कर के अपने साथी अहमद के साथ गैंगरेप किया था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘नूपुर शर्मा पर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी गैर-जिम्मेदाराना’: रिटायर्ड जज ने सुनाई खरी-खरी, कहा – यही करना है तो नेता बन जाएँ, जज क्यों...

दिल्ली हाईकोर्ट के रिटायर्ड जज एसएन ढींगरा ने भी मीडिया में आकर बताया है कि वो सुप्रीम कोर्ट के जजों की टिप्पणी पर क्या सोचते हैं।

‘क्या किसी हिन्दू ने शिव जी के नाम पर हत्या की?’: उदयपुर घटना की निंदा करने पर अभिनेत्री को गला काटने की धमकी, कहा...

टीवी अभिनेत्री निहारिका तिवारी ने उदयपुर में कन्हैया लाल तेली की जघन्य हत्या की निंदा क्या की, उन्हें इस्लामी कट्टरपंथी गला काटने की धमकी दे रहे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
202,271FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe