Tuesday, July 16, 2024
Homeदेश-समाजशाहरुख खान के बंगले मन्नत उड़ाने और आतंकी हमले की धमकी देने वाला गिरफ्तार,...

शाहरुख खान के बंगले मन्नत उड़ाने और आतंकी हमले की धमकी देने वाला गिरफ्तार, MP पुलिस ने कहा- ‘उसका ऐसा इंटेशन नहीं रहा होगा’

पुलिस ने बताया कि आरोपी जितेश ठाकुर आदतन अपराधी है और शराब के नशे में सीएम पोर्टल और डायल 100 पर कई बार फोन कर चुका है। उसका वैवाहिक जीवन ठीक नहीं चल रहा है और उसका जीवन उथल-पुथल के दौर से गुजर रहा है। इससे परेशान हो कर वह नशे में ऐसा कर बैठा। ऐसा करने का उसका कोई उद्देश्य नहीं रहा होगा।

बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh khan) के मुंबई स्थित बंगले ‘मन्नत (Mannat)’ को बम से उड़ाने की धमकी देने के मामले में जितेश ठाकुर नाम के शख्स को गिरफ्तार किया गया है। उस पर आरोप है कि उसने महाराष्ट्र पुलिस (Maharashtra Police) के कंट्रोल रूम में फोन कर मन्नत समेत मुंबई की कई जगहों पर आतंकी हमले और ब्लास्ट करने की धमकी दी थी।

रिपोर्ट के मुताबिक, शनिवार (8 जनवरी 2022) को जबलपुर के संजीवनी नगर थाना क्षेत्र के गंगा नगर इलाके से आरोपित जितेश ठाकुर को गिरफ्तार किया गया। उसने 6 जनवरी 2022 को महाराष्ट्र पुलिस के कंट्रोल रूम को फोनकर एक्टर के घर मन्नत समेत कई जगहों पर आतंकी हमले और ब्लास्ट की बात कही थी। कॉल मिलने के बाद पुलिस-प्रशासन हरकत में आ गया। उन्होंने फोन करने वाले की कॉल को ट्रेस किया तो वो जबलपुर का निकला।

इसके बाद महाराष्ट्र पुलिस ने जबलपुर पुलिस से कॉन्टैक्ट कर मामले में मदद माँगी, जिसके बाद आरोपित को उसके ही घर से दबोच लिया गया। पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार किया गया शख्स कई बार इस तरह की धमकियाँ दे चुका है। इस घटना को लेकर जबलपुर के CSP आलोक शर्मा का कहना है कि आरोपित युवक इससे पहले भी शराब के नशे में मुख्यमंत्री हेल्पलाइन और डायल-100 पर फोन कर कई बार गलत खबरें देकर परेशान कर चुका है।

पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार किया गया शख्स आदतन अपराधी है। उसने नशे में इस तरह की हरकत की होगी। उसका वैवाहिक जीवन ठीक नहीं चल रहा है और उसका जीवन उथल-पुथल के दौर से गुजर रहा है। इससे परेशान हो कर वह नशे में ऐसा कर बैठा। ऐसा करने का उसका कोई उद्देश्य नहीं रहा होगा।

हालाँकि, उसके खिलाफ इंडियन पीनल कोड की धारा 182, 505 और 506 के तहत केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। अब उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

भारतवंशी पत्नी, हिंदू पंडित ने करवाई शादी: कौन हैं JD वेंस जिन्हें डोनाल्ड ट्रम्प ने चुना अपना उपराष्ट्रपति उम्मीदवार, हमले के बाद पूर्व अमेरिकी...

पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को रिपब्लिकन पार्टी के नेशनल कंवेंशन में राष्ट्रपति और सीनेटर JD वेंस को उपराष्ट्रपति उम्मीदवार चुना है।

जम्मू-कश्मीर के डोडा में 4 जवान बलिदान, जंगल में छिपे थे इस्लामी आतंकवादी: हिन्दू तीर्थयात्रियों पर हमला करने वाले आतंकी समूह ने ली जिम्मेदारी

जम्मू कश्मीर के डोडा में हुए आतंकी हमले में एक अफसर समेत 4 जवान वीरगति को प्राप्त हुए हैं। इस हमले की जिम्मेदारी कश्मीर टाइगर्स ने ली है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -