Monday, July 26, 2021
Homeदेश-समाजमीडिया अगर किसी भी सेलेब्रिटी की गाड़ी का पीछा करेगी तो मुंबई पुलिस गाड़ी...

मीडिया अगर किसी भी सेलेब्रिटी की गाड़ी का पीछा करेगी तो मुंबई पुलिस गाड़ी जब्त कर ड्राइवर पर करेगी कार्रवाई: DCP

“आज दोपहर को कई मीडिया चैनल्स पूछताछ के लिए बुलाए गए लोगों का पीछा करते हुए पाए गए। कई गाड़ियाँ पीछे से साइड से, उतर कर, अपनी जान खतरे में डालकर, सामने वाली की जान खतरे में डालकर और सड़क पर चलने वाले सामान्य लोगों की जान खतरे में डालकर ये काम कर रहे हैं। इसे हम कदापि सहन नहीं करेंगे।"

मुंबई पुलिस ने शनिवार (सितंबर 26, 2020) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा ड्रग्स की जाँच के लिए बुलाए जाने वाले सेलेब्स के वाहनों का पीछा करने के खिलाफ मीडिया वाहनों को चेतावनी दी। एक सख्त बयान में, डीसीपी (जोन I) संग्राम सिंह निशंदर ने कहा कि आज पुलिस ने कई मीडिया वाहनों का अवलोकन किया, जिन्होंने एनसीबी जाँच के लिए बुलाए गए लोगों का पीछा करते हुए पाए गए।

संग्रामसिंह निशंदर ने कहा, “आज दोपहर को कई मीडिया चैनल्स पूछताछ के लिए बुलाए गए लोगों का पीछा करते हुए पाए गए। कई गाड़ियाँ पीछे से साइड से, उतर कर, अपनी जान खतरे में डालकर, सामने वाली की जान खतरे में डालकर और सड़क पर चलने वाले सामान्य लोगों की जान खतरे में डालकर ये काम कर रहे हैं। इसे हम कदापि सहन नहीं करेंगे। अगर आगे से इस तरह का काम करते हुए किसी को पाया जाता है, तो हम उस गाड़ी को जब्त करेंगे और उसके ड्राइवर पर कार्रवाई करेंगे।”

ग़ौरतलब है कि पिछले कुछ महीनों से, बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जाँच के बाद से, कुछ मीडिया-वाहनों द्वारा इस तरह से पीछा किया जा रहा है। उनमें रिया चक्रवर्ती, दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और कई अन्य जैसे सेलेब्स शामिल थे, जिन्हें सुशांत मामले में ड्रग एंगल जाँच के संबंध में बुलाया गया था।

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल की जाँच करने के लिए आई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की एंट्री ने बॉलीवुड में ड्रग्स के धंधे को उजागर कर दिया है। ड्रग्स मामले में अब एनसीबी की रडार पर बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार्स हैं, जिनमें से अब कुछ नाम सामने आ गए हैं। सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद अब दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह जैसी फिल्म अभिनत्रियों के नाम इसमें आए हैं।

जानकारी के मुताबिक, दीपिका ने एनसीबी पूछताछ के दौरान ड्रग्स चैट की बात मान ली है। ड्रग्स के रैकेट का पर्दाफाश करने के लिए एनसीबी ने आज दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को पूछताछ के लिए बुलाया था।

ये तीनों अभिनेत्रियाँ आज यानी शनिवार को जाँच में शामिल होने पहुँची थी। इन सभी लोगों से एनसीबी की पूछताछ खत्म हो गई है। एनसीबी ने दीपिका से लगभग 5.30 घंटे तक उनसे पूछताछ की है। जाँच एजेंसी ने दीपिका पादुकोण और करिश्मा प्रकाश को आमने-सामने बैठाकर 2017 में की गई चैट के बारे में पूछताछ की। 

बताया जा रहा है कि अभिनेत्री ने जाँच एजेंसी को संतोषजनक जवाब नहीं दिया, जिसकी वजह से उनसे दूसरे राउंड की पूछताछ के लिए रविवार (सितंबर 27, 2020) को भी बुलाया गया है। सारा अली खान से लगभग चार घंटे और श्रद्धा से भी लगभग इतनी ही देर पूछताछ हुई। बता दें कि शुक्रवार को रकुल प्रीत सिंह से चार घंटे तक पूछताछ हुई थी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

असम-मिजोरम बॉर्डर पर भड़की हिंसा, असम के 6 पुलिसकर्मियों की मौत: हस्तक्षेप के दोनों राज्‍यों के CM ने गृहमंत्री से लगाई गुहार

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने ट्वीट कर बताया कि असम-मिज़ोरम सीमा पर तनाव में असम पुलिस के 6 जवानों की जान चली गई है।

‘लखनऊ को दिल्ली बनाया जाएगा, चारों तरफ से रास्ते सील किए जाएँगे’: चुनाव से पहले यूपी में बवाल की टिकैत ने दी धमकी

राकेश टिकैत ने कहा कि दिल्ली की तरह लखनऊ का भी घेराव किया जाएगा। जिस तरह दिल्ली में चारों तरफ के रास्ते सील हैं, ऐसे ही लखनऊ के भी सील होंगे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,324FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe