Tuesday, June 18, 2024
Homeदेश-समाजसब्जियों पर पेशाब कर हिंदू इलाकों में बेचता था शरीफ खान: बरेली में लोगों...

सब्जियों पर पेशाब कर हिंदू इलाकों में बेचता था शरीफ खान: बरेली में लोगों ने पकड़ कर पीटा और पुलिस के हवाले किया, वीडियो वायरल

प्रेम नगर थाने के SSI वीरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि एक सब्जी विक्रेता शरीफ खान के खिलाफ लोगों ने सब्जियों पर पेशाब करने का आरोप लगाया है। उसे हिरासत में ले लिया गया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

खाने के सामान में थूकने और पेशाब करने जैसी घिनौनी हरकतें बंद होने का नाम नहीं ले रही हैं। उत्तर प्रदेश के बरेली से फिर एक ऐसी ही घटना सामने आई है। जिले के प्रेम नगर थाना क्षेत्र में एक शरीफ खान नाम के मुस्लिम सब्जी विक्रेता सब्जियों पर पेशाब करके उसे हिंदू इलाकों में बेचता था। लोगों ने उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, शरीफ खान शुक्रवार (16 सितंबर 2022) को सड़क के किनारे सब्जी का ठेला लगाकर खड़ा था। वहीं पर नीचे रखी सब्जियों पर वह पेशाब कर रहा था। उसे ऐसा करते देख किसी ने घटना का वीडियो बना लिया और उसे वायरल कर दिया।

कर्मचारी नगर निवासी हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता दुर्गेश गुप्ता ने बताया कि वे शुक्रवार की दोपहर करीब तीन बजे जनकपुरी में कैलाश अस्पताल के पास से गुजर रहे थे। अचानक उनकी निगाह सड़क किनारे खड़े सब्जी के ठेले वाले पड़ी। वह ठेले की आड़ में सब्जियों पर पेशाब कर रहा था।

दुर्गेश ने बताया कि इस घटना का उन्होंने अपनी कार में बैठे ही वीडियो बना लिया। इसके बाद जब वह सब्जी विक्रेता से बात करने पहुँचे तो उसने अपना नाम शरीफ खान और पता परतापुर चौधरी बताया। उन्होंने जब शरीफ से सब्जियों पर पेशाब करने की बता पूछी तो वह उनके साथ अभद्रता करने लगा

हंगामा होता देख वहाँ दर्जनों लोग इकट्ठा हो गए और उन्होंने शरीफ खान की पिटाई कर दी। इसके बाद प्रेम नगर थाने की पुलिस को सूचित कर दिया। प्रेम नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुँचकर शरीफ को लेकर थाने ले आई और उससे पूछताछ की।

पूछताछ में शरीफ ने पुलिस को बताया कि उसे पेशाब लगी थी, इसलिए वह ठेले की आड़ में पेशाब करने लगा। उसने सब्जियों पर पेशाब करने की बात को नकार दिया। लोगों के अनुसार, शरीफ खान हिंदू आबादी वाले जनकपुरी और राजेंद्रनगर क्षेत्र में सब्जी बेचने आता है।

प्रेम नगर थाने के SSI वीरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि एक सब्जी विक्रेता शरीफ खान के खिलाफ लोगों ने सब्जियों पर पेशाब करने का आरोप लगाया है। उसे हिरासत में ले लिया गया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

बेल्ट से पीटते, सिगरेट से दागते, वीडियो बनाते… 10वीं-12वीं की लड़कियों को निशाना बनाता था मुजफ्फरपुर का गिरोह, पुलिस ने भी मानी FIR में...

कुछ लड़कियों को तो जबरन शादी के लिए मजबूर किया गया। कई युवतियों का जबरन गर्भपात कराया गया। पुलिस ने मामला दर्ज करने में आनाकानी की।

NEET-UG में 0.001% की भी लापरवाही हुई तो… : सुप्रीम कोर्ट ने NTA और केंद्र सरकार को नोटिस जारी कर माँगा जवाब

सुप्रीम कोर्ट ने अहम टिप्पणी करते हुए कहा कि अगर 0.001 प्रतिशत भी किसी की खामी पाई गई तो हम उससे सख्ती से निपटेंगे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -