Tuesday, May 17, 2022
Homeदेश-समाजशौविक ने कबूला- बहन रिया के लिए खरीदता था ड्रग्स, सैमुएल के साथ एनसीबी...

शौविक ने कबूला- बहन रिया के लिए खरीदता था ड्रग्स, सैमुएल के साथ एनसीबी ने गिरफ्तार किया

शौविक ने एनसीबी के सामने कबूल किया था कि वह अपनी बहन रिया के लिए ड्रग्स खरीदता था। वहीं, सैमुएल ने स्वीकार किया कि वह सुशांत के घर के लिए ड्रग्स खरीदते थे।

सुशांत सिंह राजपूत केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ड्रग्स एंगल की पड़ताल कर रही है। अब इस मामले में बड़ी खबर सामने आ रही है। रिया चकवर्ती के भाई शौविक और सैमुएल को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है।

इससे पहले मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया था शौविक चक्रवर्ती ने NCB के सामने कथित तौर पर स्वीकार कर लिया है कि रिया के कहने पर उसने ड्रग्स खरीदे थे। इतना ही नहीं, शौविक का दावा है कि रिया ने उसके अलावा सुशांत के पूर्व मैनेजर सैमुएल मिरांडा से भी ड्रग मँगाए, क्योंकि वह कई ड्रग तस्करों के संपर्क में था।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शौविक ने एनसीबी के सामने कबूल किया था कि वह अपनी बहन रिया के लिए ड्रग्स खरीदता था। वहीं, सैमुएल ने स्वीकार किया कि वह सुशांत के घर के लिए ड्रग्स खरीदते थे।

बता दें, इससे पहले सुशांत केस की जाँच में जुटी NCB ने ड्रग तस्कर कैजान इब्राहिम को गिरफ्तार किया था। यह इस मामले में जाँच एजेंसी द्वारा पाँचवी गिरफ्तारी थी। इसके अलावा रिपब्लिक टीवी का दावा है कि उनके स्टिंग में एक ड्रग तस्कर ने इस बात को स्वीकार किया है कि बॉलीवुड हस्तियों का पार्टियों पर ड्रग लेना बेहद आम बात है। अपने दावे के साथ उन्होंने स्टिंग की टेप भी जारी की है। इसमें उस तस्कर को कहते सुना जा सकता है कि बॉलीवुड सितारे अक्सर सफेद पदार्थ, कोकीन और हशीश ही लेते हैं।

रिपब्लिक वर्ल्ड की खबर के अनुसार उनके स्टिंग में मुंबई का ड्रग तस्कर उन्हें अच्छी क्वालिटी की चरस देने का वादा भी करता है। वह कहता है कि इस काम के लिए 20,000 रुपए लगते हैं और खरीदने वाले को एडवांस देना पड़ता है। खबर की मानें तो, तस्कर उन्हें नय्यर अस्पताल के दाहिनी तरफ आने को भी कहता है। साथ ही ये पूछे जाने पर कि क्या वो खुद पर्सनली जाकर डिलीवरी देता है? वह कहता है कि उन्हें ड्रग्स लेने खुद आना पड़ेगा। अब स्थिति पुरानी नहीं रह गई है।

ड्रग तस्कर कहता है, “पार्टियों में ड्रग का सेवन बहुत आम बात है। मैं ऐसे लोगों के पास जा चुका हूँ और यह आमतौर पर नियमबद्ध है। मैं आपको अच्छा माल दे सकता हूँ। मैं इसका इंतजाम सितारों के लिए करता हूँ और बॉलीवुड हस्तियाँ इसे खरीदती हैं।”

उल्लेखनीय है कि सुशांत केस में ड्रग्स के पहलू पर छानबीन करते हुए आज नार्कोटिक्स ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती के घर पर छापेमारी भी की थी। रिया के घर में लगभग 3 घंटे से पूछताछ हुई और इसके अलावा सैमुएल मिरांडा के घर भी छापेमारी हुई। सैमुएल के घर कई घंटे चली छापेमारी के बाद नार्कोटिक्स ब्यूरो ने उसे हिरासत में ले लिया था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

किच्चा सुदीप की ‘विक्रांत रोणा’ को हिंदी में प्रेजेंट करेंगे सलमान खान, बताया सबसे बड़ा 3D अनुभव: कन्नड़ अभिनेता ने कहा था – हिंदी...

हिंदी को राष्ट्रीय भाषा नहीं बताकर विवाद को जन्म देने वाले किच्चा सुदीप की फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ के लिए सलमान खान ने अपना हाथ आगे बढ़ाया है।

ज्ञानवापी मामले में ‘हिन्दू सेना’ भी पहुँचा सुप्रीम कोर्ट, सुनवाई कर रहे दोनों जजों का ‘राम मंदिर कनेक्शन’: 1991 के एक्ट पर सवाल

ज्ञानवापी केस में सुप्रीम कोर्ट पहुँचे 'हिन्दू सेना' ने कहा कि 'Ancient Monuments' में गिने जाने वाले स्थल 1991 'वर्शिप एक्ट' के तहत नहीं आते।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
186,366FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe