Monday, July 15, 2024
Homeदेश-समाजआर्यन खान के साथ सेल्फी, क्रूज ड्रग्स केस में गवाह; किरण गोसावी को पुलिस...

आर्यन खान के साथ सेल्फी, क्रूज ड्रग्स केस में गवाह; किरण गोसावी को पुलिस ने पुणे से 3 साल पुराने मामले में पकड़ा

2019 में पुणे सिटी पुलिस ने उसे वॉन्टेड घोषित किया था। तभी से वह लापता था और उसे एनसीबी गवाह के रूप में क्रूज रेड के दौरान देखा गया था। 14 अक्टूबर को पुलिस ने उसके खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया था।

किरण गोसावी को पुणे से पुलिस ने हिरासत में लिया है। वह शाहरुख खान के बेटे आर्यन से जुड़े क्रूज ड्रग्स मामले में गवाह है। आर्यन के साथ उसकी सेल्फी भी सामने आई थी। क्राइम ब्रांच ने उसे तीन साल पुराने धोखाधड़ी के एक मामले में पकड़ा है।

कई दिनों से फरार चल रहे गोसावी के खिलाफ पुणे में धोखाधड़ी का केस दर्ज है। उस पर विदेशों में नौकरी दिलाने के नाम पर झाँसा देकर लोगों को ठगने का आरोप है। इसके अलावा प्रभाकर सैल ने 25 करोड़ की डील का जो आरोप लगाया था उसमें भी उसका नाम आया था।

उसे गुरुवार (28 अक्टूबर 2021) को पुणे से क्राइम ब्रांच की टीम ने हिरासत में लिया। इससे पहले तक इस बात की चर्चा थी कि उसने सरेंडर किया है, लेकिन पुणे पुलिस ने इससे इनकार किया है। इस बात की जानकारी पुणे के पुलिस कमिश्नर अमिताभ गुप्ता ने दी है। एनसीबी के गवाह गोसावी ने गिरफ्तारी से पहले प्रभाकर सैल द्वारा लगाए आरोपों को निराधार बताया। उसने सैल पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए अपनी सीडीआर और चैट रिपोर्ट जारी करने की माँग की। गोसावी का दावा है कि इससे सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा।

किरण गोसावी को 2018 धोखाधड़ी मामले में हिरासत में लिया गया है। इस मामले में वह फरार था। 2019 में पुणे सिटी पुलिस ने उसे वॉन्टेड घोषित किया था। तभी से वह लापता था और उसे एनसीबी गवाह के रूप में क्रूज रेड के दौरान देखा गया था। 14 अक्टूबर को पुलिस ने उसके खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया था। उसे शिवाजीनगर कोर्ट में पेश किया जाएगा।

गौरतलब है कि किरण गोसावी का नाम क्रूज ड्रग्स केस में सबसे पहले उस वक्त सामने आया था जब उसने आर्यन खान के साथ अपनी सेल्फी सोशल मीडिया पर अपलोड की थी। हाल ही में खुद को गोसावी का बॉडीगार्ड बताने वाले प्रभाकर सैल ने दावा किया था कि क्रूज पर ड्रग्स पार्टी के दौरान वह भी वहीं पर था और उसने गोसावी को सैम नाम के व्यक्ति से फोन पर बात करते हुए सुना था। उसने 25 करोड़ की डील 18 करोड़ पर फाइनल होने का दावा किया था। साथ ही ये भी दावा किया था कि उसमें से 8 करोड़ रुपए समीर वानखेड़े के देने की बात की गई थी।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जो प्रधानमंत्री है खालिस्तानी आतंकियों का ‘हमदर्द’, उसने अब दिलजीत दोसांझ को दिया ‘सरप्राइज’: PM ट्रुडो से मिलकर बोले भारतीय सिंगर- विविधता कनाडा की...

कनाडा पीएम ट्रुडो जो हमेशा से खालिस्तानी आतंकियों के 'हमदर्द' बनकर रहे उन्होंने हाल में दिलजीत दोसांझ को कनाडा में 'सरप्राइज' दिया।

कॉन्ग्रेस के चुनावी चोचले ने KSRTC का भट्टा बिठाया, ₹295 करोड़ का घाटा: पहले महिलाओं के लिए बस सेवा फ्री, अब 15-20% किराया बढ़ाने...

कर्नाटक में फ्री बस सेवा देने का वादा करना कॉन्ग्रेस के लिए आसान था लेकिन इसे लागू करना कठिन। यही वजह है कि KSRTC करोड़ों के नुकसान में है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -