Thursday, May 23, 2024
Homeदेश-समाज'इमरान खान के छोटे भाई... देश ने रत्न खोया है, श्रद्धांजलि दे दोगे तो...

‘इमरान खान के छोटे भाई… देश ने रत्न खोया है, श्रद्धांजलि दे दोगे तो बाजवा बुरा नहीं मानेगा’: CDS बिपिन रावत को लेकर सिद्धू की चुप्पी पर भड़के नेटिजन्स

अंकुर सिंह नाम के यूजर ने सिद्धू को इमरान खान का छोटा भाई करार दिया और उन्हें याद दिलाया कि इस देश ने अपना रत्न खोया है। यूजर ने लिखा, "इमरान खान के छोटे भाई सिद्धू देश ने आभूषण खोया है और अभी तक आपने कोई संवेदना व्यक्त नहीं की, लेकिन राजमाता को जन्मदिन की शुभकामना जरूर दे दी।"

देश ने अपने जांबाज बेटों को खोया है, लेकिन अमूमन हर मुद्दे पर ट्वीट करने वाले पंजाब कॉन्ग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू की उंगलियाँ शांत हैं। उन्होंने सीडीएस बिपिन रावत समेत 13 वीर सपूतों को अभी तक श्रद्धांजलि नहीं दी है, लेकिन याद रखने वाली बात यह है कि कॉन्ग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गाँधी के जन्मदिन पर सिद्धू ने आज (गुरुवार, 9 दिसंबर 2021) बधाई जरूर दी।

माँ भारती के वीर सपूतों के बलिदान होने पर सिद्धू की चुप्पी और पार्टी प्रेसिडेंट के जन्मदिन पर बधाई वाले ट्वीट के बाद नेटिजन्स का गुस्सा भड़क गया है। यूजर्स उन्हें पाकिस्तान प्रेमी और वहाँ के प्रधानमंत्री इमरान खान का सच्चा छोटा भाई बता रहे हैं।

अमीरा नाम की ट्विटर यूजर ने सिद्धू पर निशाना साधते हुए कहा, “कल चुप्पी और आज चापलूसी? प्राथमिकता स्पष्ट है। क्या आपका व्यवहार देश में नए सिखों का प्रतिनिधित्व करता है?”

@Mourinhojose01 ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू को ‘बिन पेंदी का लोटा’ करार दिया। नेटिजन ने सलाह कि अगर सिद्धू सीडीएस बिपिन रावत के लिए श्रद्धांजलि के दो शब्द लिख देंगे तो पाकिस्तान आर्मी के चीफ जनरल बाजवा बुरा नहीं मानेंगे। उल्लेखनीय है कि सिद्धू पिछली बार जब पाकिस्तान के दौरे पर गए थे तो उन्हें जनरल कमर जावेद बाजवा की तारीफ और उनसे हाथ मिलाया था।

एक अन्य नेटिजन रिशव खंडेलवाल ने सिद्धू की प्राथमिकताओं को बखूबी गिनाया। यूजर ने कहा, “जनरल बिपिन रावत के जाने पर एक भी शब्द नहीं। न ही बिपिन रावत की पत्नी समेत उन 11 भाइयों के लिए एक भी शब्द। जीवन मरण की लड़ाई लड़ रहे भाई के लिए कोई प्रार्थना नहीं। सारा प्यार, सारी खुशी। सब कुछ बाजवा और कॉन्ग्रेस के लिए।”

अंकुर सिंह नाम के यूजर ने सिद्धू को इमरान खान का छोटा भाई करार दिया और उन्हें याद दिलाया कि इस देश ने अपना रत्न खोया है। यूजर ने लिखा, “इमरान खान के छोटे भाई सिद्धू देश ने आभूषण खोया है और अभी तक आपने कोई संवेदना व्यक्त नहीं की, लेकिन राजमाता को जन्मदिन की शुभकामना जरूर दे दी। इससे पता चलता है कि ना तो आप अच्छे क्रिकेटर थे, ना अच्छे TV जगत के कलाकार, ना अच्छे नेता और ना ही अच्छे देशभक्त। शर्म करो।”

गौरतलब है कि सीडीएस जनरल बिपिन रावत का हेलीकॉप्टर बुधवार (8 दिसंबर) को तमिलनाडु में दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। इस हादसे में जनरल रावत और उनकी पत्नी समेत 13 लोग वीरगति को प्राप्त हो गए।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘प्यार से माँगते तो जान दे देती, अब किसी कीमत पर नहीं दूँगी इस्तीफा’: स्वाति मालीवाल ने राज्यसभा सीट छोड़ने से किया इनकार

आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने अब किसी भी हाल में राज्यसभा से इस्तीफा देने से इनकार कर दिया है।

‘टेबल पर लगा सिर, पैर पकड़कर नीचे घसीटा’: विभव कुमार ने CM केजरीवाल के घर में कैसे पीटा, स्वाति मालीवाल ने अब कैमरे पर...

स्वाति मालीवाल ने बताया कि जब उन्होंने विभव कुमार को धक्का देने की कोशिश की तो उन्होंने उनका पैर पकड़ लिया और नीचे घसीट दिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -