Monday, June 24, 2024
Homeदेश-समाजशराब के नशे में निकिता, साथ में फैजान, बैरिकेड तोड़ कर भागी गाड़ी... पुलिस...

शराब के नशे में निकिता, साथ में फैजान, बैरिकेड तोड़ कर भागी गाड़ी… पुलिस से कहा – दोस्त है, घर वाले जानते हैं: लोगों को याद आए ’35 टुकड़े’

इसके बाद फोन पर बात कर रही युवती की माँ ने कहा कि वह फैजान को नहीं जानती हैं। इस पर निकिता ने पुलिसकर्मी के हाथ से फोन लेकर पूछा कि मम्मी आप फैजान को नहीं जानतीं?

उत्तराखंड के देहरादून में पुलिस ने सोमवार (27 नवंबर, 2022) को शराब पीकर गाड़ी चलाने और बैरिकेड तोड़कर भागने के आरोप में निकिता नामक एक युवती और उसके दोस्त फैजान से पूछताछ करने के बाद ड्रिंक एंड ड्राइव के आरोप में चालान किया है। पुलिस की इस कार्रवाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल, बैरिकेड तोड़कर भागने के बाद जब देहरादून पुलिस निकिता और फैजान से पूछताछ कर रही थी, उस वक्त ‘इंडिया क्राइम’ नामक फेसबुक पेज ने इस पूरे घटनाक्रम के वीडियो को लाइव किया था। वीडियो बना रहे व्यक्ति को पूरे घटनाक्रम को विस्तार से बताते हुए सुना जा सकता है।

इस दौरान, देहरादून एसएसपी दलीप सिंह एक पुलिसकर्मी से लड़की (निकिता) के घर वालों को फोन कर इस पूरी घटना की जानकारी देने के लिए कहते हैं। साथ ही, उन्होंने यह भी कहा, “बाद में ये लोग तमाशा करेंगे कि हमारी लड़की को भगा ले गया।” एसएसपी के कहने पर पुलिसकर्मी निकिता से उसके घरवालों को नंबर लेकर, शराब पीकर बैरिकेड तोड़ने के बारे में बताते हुए दिखता है। इस पर लड़की कहती है, मेरे घरवाले फैजान को जानते हैं।

हालाँकि, इसके बाद फोन पर बात कर रही युवती की माँ ने कहा कि वह फैजान को नहीं जानती हैं। इस पर निकिता ने पुलिसकर्मी के हाथ से फोन लेकर पूछा कि मम्मी आप फैजान को नहीं जानतीं? इसके तुरंत बाद निकिता फिर बोलती है दोस्त है। इसके बाद, पुलिसकर्मी निकिता की माँ से पूछता है कि यहाँ कोई भी उसका गार्जियन है, इस पर नहीं का जवाब मिलने के बाद पुलिस द्वारा कार्रवाई करने की बात कही जाती है। साथ ही, दोनों ही आरोपित फैजान और निकिता का मेडिकल कराने के लिए कहा जाता है।

वीडियो में ही, इस पूरे घटनाक्रम पर एसएसपी देहरादून दलीप सिंह कहते हैं कि लड़की हिंदू है और लड़का मुस्लिम (दूसरी कम्युनिटी का) है। लड़की की माँ से हुई बातचीत देखकर ऐसा लगता है कि फैजान के संबंध लड़की के परिवार से नहीं हैं। दोनों का मेडिकल कराकर कार्रवाई की जाएगी।

ऑपइंडिया से हुई बातचीत में इंडिया क्राइम पेज चलाने वाले कपिल भाटिया ने बताया है कि निकिता और फैजान को देहरादून पुलिस ने पकड़ा है। इसमें फैजान शराब के नशे में झूम रहा था। पुलिस ने ड्रिंक एंड ड्राइव के आरोप में चालान किया है।

शराब पीकर गाड़ी चलाने तथा लड़की के हिंदू और लड़के के मुस्लिम होने पर इंडिया क्राइम के फेसबुक पर कई तरह के कमेंट्स सामने आए हैं। कन्नू जोशी लाइव नामक फेसबुक यूजर ने अपने कमेंट में कहा “35 टुकड़े याद दिलाओ इनको।”

एक अन्य यूजर मनजीत साजवान ने लिखा, “इसके घरवालों को जल्द से जल्द एक फ्रिज की व्यवस्था करनी चाहिए।”

रघुवर राणा ने कमेंट कर कहा, “इन लड़कियों को अभी भी सबक नहीं मिला है। गुड वर्क सर।”

वहीं, नीरज थापियाल ने लिखा, “इसके भी टुकड़े होने वाले हैं।”

राम भक्त ठाकुर ने लिखा, “लड़की के माता पिता से हाथ जोड़ कर निवेदन करता हूँ कि इसको संभाल लो। वरना 35 में ही मिलेगी। क्योंकि ये शांति दूत किसी के नहीं।”

ऊषा चौहान ने कमेंट करते हुए कहा, “ऐसी कार्यवाही होती रहे तो दुबारा कोई ऐसी हरकत नहीं करेगा, सोचने पर मजबूर होगा।”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

चर्च में फायरिंग, यहूदियों के धर्मस्थल को जलाया, पादरी का काटा गला: आतंकी हमले में रूस के 15 पुलिसकर्मियों की मौत, 6 आतंकवादी भी...

रूस में हुए आतंकी हमले में 15 से ज्यादा पुलिसकर्मियों की मौत हो गई, पादरी का सिर कलम कर दिया गया और 25 से ज्यादा घायल बताए जा रहे हैं।

किसानों के आंदोलन से तंग आ गए स्थानीय लोग: शंभू बॉर्डर खुलवाने पहुँची भीड़, अब गीदड़-भभकी दे रहे प्रदर्शनकारी

किसान नेताओं ने अंबाला शहर अनाज मंडी में मीडिया बुलाई, जिसमें साफ शब्दों में कहा कि आंदोलन खराब नहीं होना चाहिए। आंदोलन खराब करने वाला खुद भुगतेगा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -