Wednesday, June 19, 2024
Homeदेश-समाजदूध लेने निकली महिला का पीछा, अभद्रता, जान से मारने की धमकी, गाली-गलौज... अताउर्रहमान...

दूध लेने निकली महिला का पीछा, अभद्रता, जान से मारने की धमकी, गाली-गलौज… अताउर्रहमान धराया, हालत ऐसी कि पुलिस के कंधों पर लटक कर आया थाने से बाहर

शिकायतकर्ता ने बताया है कि शनिवार को ही उनकी पत्नी सुबह लगभग 5:30 पर दूध लेने जा रहीं थीं। तभी पीछे से एक अज्ञात व्यक्ति वहाँ पहुँचा।

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में एक हिन्दू महिला से अभद्रता का मामला सामने आया है। अभद्रता का आरोप अताउर्रहमान नाम के व्यक्ति पर लगा है। आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना शनिवार (8 जून, 2024) की है। पुलिस मामले में जाँच और जरूरी कार्रवाई कर रही है। इस घटना से जुड़े 2 वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। पहले वीडियो में इस्लामी पोशाक और सिर पर जालीदार टोपी रख कर अताउर्रहमान को महिला की तरफ बढ़ते देखा जा सकता है। वहीं दूसरे वीडियो में आरोपित पुलिस के कंधों पर झूलता दिख रहा है।

यह मामला अमरोहा जिले के कोतवाली गजरौला क्षेत्र का है। यहाँ शनिवार (8 जून, 2024) को पीड़िता के पति ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायतकर्ता ने बताया है कि शनिवार को ही उनकी पत्नी सुबह लगभग 5:30 पर दूध लेने जा रहीं थीं। तभी पीछे से एक अज्ञात व्यक्ति वहाँ पहुँचा। उसने पीड़िता को रोक लिया। आरोपित ने पीड़िता से अभद्रता की विरोध करने पर आरोपित ने महिला को जान से मार डालने की धमकी देते हुए गाली-गलौज किया। जब पीड़िता ने शोर मचाया तो आरोपित धमकाते हुए भाग निकला।

शिकायतकर्ता फैक्ट्री में काम करता है। उसने अज्ञात आरोपित पर कड़ी कार्रवाई की माँग की है। पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ IPC की धारा 341, 323, 504 और 506 के तहत FIR दर्ज कर ली। मामले की जाँच की गई तो आरोपित का नाम अताउर्रहमान निकला। वह गजरौला का ही रहने वाला था। पुलिस ने अताउर्रहमान को गिरफ्तार कर लिया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे 2 वीडियो में से पहले में आरोपित को महिला की तरफ तेजी से बढ़ते देखा जा सकता है।

दूसरे वीडियो में अताउर्रहमान को पुलिस के कंधों पर लटका कर थाने से बाहर लाया जा रहा है। ऑपइंडिया के पास शिकायत कॉपी मौजूद है। पुलिस मामले में जाँच व जरूरी कार्रवाई कर रही है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NEET पर जिस आयुषी पटेल के दावों को प्रियंका गाँधी ने दी हवा, उसके खुद के दस्तावेज फर्जी: कहा था- NTA ने रिजल्ट नहीं...

इलाहाबाद हाई कोर्ट में झूठी साबित होने के बाद आयुषी पटेल ने अपनी याचिका भी वापस लेने का अनुरोध किया। कोर्ट ने NTA को छूट दी है कि वह आयुषी पटेल के खिलाफ नियमानुसार एक्शन ले।

‘अच्छा! तो आपने मुझे हराया है’: विधानसभा में नवीन पटनायक को देखते ही हाथ जोड़ कर खड़े हो गए उन्हें हराने वाले BJP के...

विधानसभा में लक्ष्मण बाग ने हाथ जोड़ कर वयोवृद्ध नेता का अभिवादन भी किया। पूर्व CM नवीन पटनायक ने कहा, "अच्छा! तो आपने मुझे हराया है?"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -