Saturday, October 16, 2021
Homeदेश-समाजपंजाब में अब कार सवार ने पुलिसकर्मी को घसीटा, इससे पहले ASI का काट...

पंजाब में अब कार सवार ने पुलिसकर्मी को घसीटा, इससे पहले ASI का काट दिया था हाथ

देशव्यापी लॉकडाउन के दौरान पंजाब से पहले भी पुलिस से बदसलूकी की कई खबरें आई हैं। कुछ दिनों पहले ही पंजाब के पटियाला शहर में स्थित सब्जी मंडी में कोरोना वायरस के चलते कर्फ्यू पास माँगने पर निहंग सिखों के एक समूह की पुलिस से झड़प हो गई थी।

पंजाब के जालंधर में एक युवक ने चेकपोस्ट पर तैनात पुलिसकर्मी पर कार चढ़ा दी। मिल्क बार चौक स्थित चेकपोस्ट पर खड़े पुलिसकर्मी को कार सवार काफी दूर तक घसीट कर ले गया। आरोपित युवक गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस ने कार चला रहे युवक को रुकने का इशारा भी किया, लेकिन कार को रोकने की बजाए वह काफी दूर तक एएसआई मुल्ख राज को कार की बोनट पर घसीटता ले गया। सौभाग्य से पुलिसकर्मी को कोई गंभीर चोट नहीं आई हैं। इस घटना का वीडियो कैमरे में कैद हो गया है। एसएचओ सुरजीत सिंह ने बताया कि युवक की पहचान अमोल के रूप के हुई है। पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

उल्लेखनीय है कि देशव्यापी लॉकडाउन के दौरान पंजाब से पहले भी पुलिस से बदसलूकी की कई खबरें आई हैं। कुछ दिनों पहले ही पंजाब के पटियाला शहर में स्थित सब्जी मंडी में कोरोना वायरस के चलते कर्फ्यू पास माँगने पर निहंग सिखों के एक समूह की पुलिस से झड़प हो गई थी। इस दौरान निहंग सिख ने हमला करके एएसआई हरजीत सिंह का हाथ काट दिया था।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

दलित युवक लखबीर सिंह की हत्या के बाद संयुक्त किसान मोर्चा के बचाव में कूदा India Today, ‘सोर्स’ के नाम पर नया ‘भ्रमजाल’

SKM के नेता प्रदर्शन स्थल पर हुए दलित युवक की हत्या से खुद को अलग कर रहे हैं। इस बीच इंडिया टुडे ग्रुप अब उनके बचाव में सामने आया है। .

कुंडली बॉर्डर पर लखबीर की हत्या के मामले में निहंग सरबजीत को हरियाणा पुलिस ने किया गिरफ्तार, लगे ‘जो बोले सो निहाल’ के नारे

निहंग सिख सरबजीत की गिरफ्तारी की वीडियो सामने आई है। इसमें आसपास मौजूद लोग तेज तेज 'जो बोले सो निहाल' के नारे बुलंद कर रहे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
128,832FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe