Saturday, November 27, 2021
Homeदेश-समाजप्यारे मियाँ J&K से गिरफ्तार, नाबालिग लड़कियों को पार्टी में शराब पिला रेप करने...

प्यारे मियाँ J&K से गिरफ्तार, नाबालिग लड़कियों को पार्टी में शराब पिला रेप करने का है आरोप

नाबालिग लड़कियों को पार्टी के बहाने बुला कर शराब पिला कर नचवाने वाले और फिर उनका बलात्कार करने वाले भोपाल के पत्रकार प्यारे मियाँ को आज जम्मू-कश्मीर पुलिस की मदद से गिरफ्तार कर लिया गया। मामला उजागर होने के बाद वो श्रीनगर भाग गया था।

नाबालिग लड़कियों को पार्टी के बहाने बुला कर शराब पिला कर नचवाने वाले और फिर उनका बलात्कार करने वाले भोपाल के पत्रकार प्यारे मियाँ को आज जम्मू-कश्मीर पुलिस की मदद से गिरफ्तार कर लिया गया। मामला उजागर होने के बाद वो श्रीनगर भाग गया था।

एएनआई के मुताबिक दक्षिण भोपाल के पुलिस अधीक्षक साई कृष्ण थोता ने बताया कि प्यारे मियाँ को जम्मू-कश्मीर की स्थानीय पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मध्य प्रदेश पुलिस वहाँ पहुँच चुकी है और उसे जल्द ही भोपाल लाया जाएगा। मामले की जाँच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है। थोता इस एसआईटी का नेतृत्व कर रहे हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले प्यारे मियाँ का मामला उजागर होने के बाद शिवराज सरकार का रवैया उसके लिए बेहद सख्त हो गया था। उसे पकड़ने के लिए 30,000 रुपए की इनामी राशि रखी गई थी। साथ ही भोपाल स्थित उसके मैरिज हॉल को ध्वस्त कर दिया गया था। प्रशासन ने बुलडोजर चला कर उसकी संपत्ति को जमींदोज किया था।

बता दें कि प्यारे मियाँ को दो सरकारी आवास मिले थे, जिससे उसके रसूख के बारे में पता चला था। फ़िलहाल दोनों आवंटित आवासों का अलॉटमेंट ख़त्म कर दिया गया है और मुख्यमंत्री ने इस मामले पर कहा कि प्यारे मियाँ जैसे लोगों ने ग़लत और अनैतिक कार्य कर के पत्रकारिता को बदनाम कर रखा है।

उल्लेखनीय है कि प्यारे मियाँ की काली करतूतों का खुलासा अभी बीते दिनों (12 जुलाई) उस समय हुआ जब देर रात गश्त करती पुलिस पार्टी को 5 लड़कियाँ सड़क पर दिखीं। कारण पूछा गया तो जवाब देने के हालत में एक भी लड़की नहीं थी। सब शराब के नशे में थीं। नाबालिग लड़कियों का शराब के नशे में होना पुलिस को खटका। पुलिस ने सभी 5 लड़कियों को चाइल्ड लाइन को सौंप दिया। फिर इनकी काउंसलिंग की गई। जब पूछताछ हुई तो इन्होंने यौन शोषण का खुलासा किया। इसके बाद पूरा मामला प्रकाश में आया।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

गुरु नानक की जयंती मनाने Pak गई शादीशुदा सिख महिला ने गूँगे-बहरे इमरान से कर लिया निकाह, बन गई ‘परवीन सुल्ताना’: रिपोर्ट

कोलकाता की एक शादीशुदा सिख महिला गुरु नानक की जयंती मनाने पाकिस्तान गईं, लेकिन वहाँ एक प्रेमी के झाँसे में आकर इस्लाम अपना लिया। वीजा समस्याओं के कारण भेजा गया वापस।

48 घंटों तक होटल के बाहर खड़े रहे, अंदर आतंकियों ने बहन और जीजा को मार डाला: 26/11 हमले को याद कर रो पड़ता...

'धमाल' सीरीज में 'बोमन' का किरदार निभाने वाले बॉलीवुड अभिनेता आशीष चौधरी की बहन और जीजा भी 26/11 मुंबई आतंकी हमले में मारे गए थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
139,961FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe