Monday, August 2, 2021
Homeदेश-समाजयुवक के साथ मारपीट कर खिलाया मल-मूत्र: छेड़छाड़ के लिए घुसा था लड़की के...

युवक के साथ मारपीट कर खिलाया मल-मूत्र: छेड़छाड़ के लिए घुसा था लड़की के घर, जाँच में जुटी राजस्थान पुलिस

वायरल हो रहे वीडियो में 7-8 लोगों के एक समूह को एक आदमी के साथ मारपीट करते हुए देखा गया। इसके बाद उसे मानव मल-मूत्र खिलाने के लिए भी मजबूर किया गया।

राजस्थान के धौलपुर में एक शख्स की पिटाई करने और उसके साथ जबरदस्ती करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में 7-8 लोगों के एक समूह को एक आदमी के साथ मारपीट करते हुए देखा गया। इसके बाद उसे मानव मल-मूत्र खिलाने के लिए भी मजबूर किया गया। बताया जा रहा है कि उस शख्स पर लड़की से छेड़छाड़ करने का आरोप है। फिलहाल पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

पुलिस के अनुसार, यह घटना 25 नवंबर को हुई थी। 18 वर्षीय व्यक्ति का पिता अपनी पत्नी के साथ शादी में शामिल होने गए थे। इस दौरान वह शख्स घर पर अकेला था। तभी उसे एक लड़की ने कॉल करके अपने घर बुलाया। कथित तौर पर लड़की ने उसे धमकी दी कि अगर वह उसके घर नहीं गया तो वो उसे जान से मार देगी।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वह शख्स लगभग 1 बजे उसके घर गया। जैसे ही वह वहाँ पर पहुँचा, लड़की के परिवार के सदस्यों ने उस पर बेल्ट और डंडों से हमला कर दिया। मारपीट के दौरान उसे मूत्र पीने और मानव मल खाने के लिए मजबूर किया गया था। पुलिस ने आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

युवक के खिलाफ छेड़छाड़ का आरोप

घटना के संबंध में लड़की के परिवार ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। लड़की के पिता ने अपनी शिकायत में कहा कि वह एक सामाजिक समारोह में भाग लेने गए थे। उस दौरान, उनकी बेटी घर पर अकेली थी। आरोपित कथित रूप से उसके घर में घुस गया और लड़की से छेड़छाड़ की। जब उसने भागने की कोशिश की, तो उसने उसकी पिटाई की। लड़की ने चीखना शुरू कर दिया, जिसके बाद परिवार के दो सदस्यों ने भागकर उसे बचाया। लड़की ने अपने परिवार को इस घटना के बारे में बताया, जिसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

सभी एंगल से जाँच कर रही पुलिस

बसारी के थाना प्रभारी बने सिंह ने कहा कि पुलिस को दोनों पक्षों से शिकायत मिली थी। एक पक्ष ने आरोप लगाया है कि युवक को बसेरी के गोटे का पुरा में बुलाया गया था। उसके साथ मारपीट की गई और जबरन मल खिलाया गया। दूसरे पक्ष ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि युवक उनके घर में घुस गया और उनके परिवार की एक लड़की से छेड़छाड़ की। जाँच जारी है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

JNU का छात्र-AISA से लिंक, छात्राओं के यौन शोषण में घिरा: अश्लील तस्वीरें भी वायरल की, स्कॉलरशिप पर जा रहा रूस

JNU के छात्र केशव कुमार पर दो छात्राओं के साथ यौन शोषण के आरोप लगे हैं। वो AISA से जुड़ा रहा है। यौन हिंसा व तस्वीरें वायरल करने के भी आरोप।

‘सबको मार डालेंगे’: धमकी देकर गायब हो गए थे मिजोरम सांसद, CM सरमा ने दिया FIR वापस लेने का आदेश

मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने दोस्ताना रुख अपनाते हुए असम पुलिस को आदेश दिया है कि मिजोरम सांसद वनलालवेना के खिलाफ FIR को वापस लिया जाए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,557FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe