Sunday, June 16, 2024
Homeदेश-समाज'छोड़ो बहन के ल%@$ …' : राजौरी गार्डन में आदिल को पकड़ने गई दिल्ली...

‘छोड़ो बहन के ल%@$ …’ : राजौरी गार्डन में आदिल को पकड़ने गई दिल्ली पुलिस, भीड़ ने घेर कर लाठी-डंडे-चाकू से किया हमला

हमले के दौरान भीड़ के पास लाठी-डंडे और चाकू जैसे हथियार थे। हमले में पुलिकर्मियों को काफी चोट आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राजौरी गार्डन के रघुवीर नगर में पुलिस जैसे ही आदिल को पकड़ने गई वैसे ही उसके समर्थकों ने हमला किया। गाली-गलौच करके उसे छुड़ाने का भी प्रयास हुआ।

दिल्ली के राजौरी गार्डन के रघुबीर नगर में पुलिस पर हमले की खबर आई है। वहाँ पुलिस आदिल नाम के बदमाश को पकड़ने गई थी। इसी दौरान इलाके में मौजूद आदिल के समर्थकों ने पुलिकर्मियों पर हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि हमलावरों के पास लाठी-डंडे और चाकू जैसे हथियार थे। हमले में पुलिकर्मियों को काफी चोट आई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आदिल की तलाश पुलिस को लंबे समय से थी। द्वारका के मोहन गार्डन थाने की कई पुलिस टीमें आदिल को पकड़ने की कोशिश कर रही थीं। ऐसे में जब पुलिस को उसके राजौरी में होने की सूचना मिली तो वह वहाँ उसे पकड़ने गए लेकिन इलाके में आदिल को पकड़ते ही उसके समर्थक और रिश्तेदार हथियारों के साथ बाहर आ गए। उन्होंने पुलिस पर हमला किया। साथ ही उनकी गाड़ी के शीशे भी तोड़े।

राजौरी गार्डन की घटना वाली वीडियो में क्या है?

सबने मिलकर आदिल को छुड़ाने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने उसे छूटने नहीं दिया। सामने आई वीडियो में पुलिस को एक व्यक्ति को जकड़े देखा जा सकता है। वहीं आसपास भीड़ हल्ला करती दिख रही है। औरतें चिल्ला रहीं हैं, पुलिस के साथ उलझ रही हैं। वहीं पुलिस उन्हें शांत कराने का प्रयास कर रही है।

एक पुलिकर्मी इस दौरान आदिल को गर्दन से पकड़े रखता है। आदिल भीड़ का हल्ला देख बीच बीच में खुद को पुलिस की पकड़ से छुड़ाने का प्रयास भी करता है। मगर, पुलिस उसे खींचकर ले जाती है। वीडियो में स्थानीय महिलाओं को पुलिस की वर्दी पकड़कर खींचते भी साफ देखा जा सकता है। इसके अलावा सुदर्शन न्यूज ने जो 4 मिनट की वीडियो शेयर की है उसमें 2:30 मिनट के बाद देख सकते हैं पीछे से एक युवक पुलिस को गाली भी देता है… “छोड़ो ओ बहन के ल%@$”

बता दें कि दिल्ली के इंदरलोक का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि दिल्ली के दूसरे इलाके से पुलिस पर हमले की घटना सामने आई है। पुलिस टीम ने वहाँ स्थिति को संभालने की बहुत कोशिश की लेकिन जब कोई हल नहीं निकला तो राजौरी गार्डन और तिलक नगर थाने के एसएचओ के साथ काफी संख्या में पुलिसकर्मियों को वहाँ भेजकर भीड़ को शांत कराया गया। मौके पर पुलिस टीम जाने के बाद इलाके में शांति का माहौल है। जानकारी के अनुसार, इस मामले में एफआईआर हो गई है। पुलिस ने आदिल के अलावा तीन लोगों को और गिरफ्तार किया है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

ऋषिकेश AIIMS में भर्ती अपनी माँ से मिलने पहुँचे CM योगी आदित्यनाथ, रुद्रप्रयाग हादसे के पीड़ितों को भी नहीं भूले

उत्तराखंड के ऋषिकेश से करीब 50 किलोमीटर की दूरी पर स्थित यमकेश्वर प्रखंड का पंचूर गाँव में ही योगी आदित्यनाथ का जन्म हुआ था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -