मो. पाशा ने पहले से ही प्लानिंग करके किया ‘प्रीति रेड्डी’ का रेप और मर्डर, जलाई लाश: पुलिस का दावा

प्रीति रेड्डी (बदला हुआ नाम) की स्कूटी पंक्चर होती है... मदद के लिए कुछ लोग आते हैं... बहन को फोन करती है... थोड़ी देर में फोन स्विच ऑफ हो जाता है... अगले दिन आधी जली लाश मिलती है... लाश से 100 मीटर की दूरी पर अंडरवियर मिलता है... इन सारे बिंदुओं का कनेक्शन ढूँढने पर...

शमसाबाद, हैदराबाद के प्रीति रेड्डी (बदला हुआ नाम) हत्याकांड को तेलंगाना पुलिस ने सुलझा लेने का दावा किया है। उनके मुताबिक गिरफ्तार आरोपित मोहम्मद पाशा और अन्य तीन बहुत दिन से प्रीति के साथ बलात्कार करने की योजना बना रहे थे और टोल प्लाजा पर खड़ी पीड़िता की स्कूटी को भी उन्होंने जानबूझकर पंचर किया था। मोहम्मद पाशा महबूबनगर जिले का रहने वाला बताया जा रहा है।

अपडेट: मोहम्मद पाशा के अलावा पुलिस ने जिन तीन अन्य आरोपितों को पकड़ा है, उनके नाम हैं – नवीन, केशवुलु और शिवा।

इसके अलावा प्रीति के पोस्टमार्टम में पता चला है कि उनके साथ बलात्कार ही नहीं हुआ बल्कि उन्हें गला दबाकर हत्या करने के पहले बुरी तरह टॉर्चर भी किया गया था। उनकी लाश को मोहम्मद पाशा की लॉरी में भरकर टोल प्लाजा से 30-40 (विभिन्न मीडिया रिपोर्टों में सटीक दूरी का अंतर है) किलोमीटर दूर ले जाकर आग लगा दी गई। पुलिस को जाँच में प्रियंका के अंतःवस्त्र और उनके पास ही शराब की बोतलें भी मिले।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

गौरतलब है कि हैदराबाद के बाहरी इलाके शमसाबाद में 26 वर्षीय महिला डॉक्टर की जली हुई लाश मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई भाई। वारदात की सूचना मिलते ही जहाँ पुलिस सक्रिय रूप से मामले की जाँच में जुट गई, तो वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया यूजर्स भी कल रात से प्रीति रेड्डी (बदला हुआ नाम) के लिए न्याय की गुहार लगा रहे हैं।

जानकारी के अनुसार, पशु चिकित्सक प्रीति रेड्डी (बदला हुआ नाम) कोल्लुरु स्थित पशु चिकित्सालय में काम करती थीं। बुधवार (नवंबर 27, 2019) को भी वह वहीं गई हुईं थीं। उन्होंने अपनी स्कूटी को शादनगर के टोल प्लाजा शमसाबाद के पास पार्क किया था। लेकिन रात में जब वह वहाँ वापस लौटीं तो उनकी स्कूटी पंक्चर थी। उन्होंने इसकी सूचना अपनी बहन को दी और कहा कि उन्हें डर लग रहा है, क्योंकि उनके आसपास सिर्फ लोडिंग ट्रक और अनजान लोग हैं।

प्रीति को डरा हुआ देखकर उनकी बहन ने उन्हें स्कूटी पार्क करके कैब से आने की सलाह दी। लेकिन प्रीति रेड्डी ने उन्हें बताया कि कुछ लोगों ने उन्हें मदद ऑफर की है, इसलिए वो थोड़ी देर में कॉल बैक करेंगी।

इस वाकये के बाद प्रीति का कोई फोन नहीं आया, जब परिजनों ने उनसे कुछ मिनट बाद संपर्क करने का प्रयास किया तो उनका फोन स्विच ऑफ हो गया। परेशान परिवार वाले खुद प्रीति को ढूँढने के लिए टोल प्लाजा की ओर निकले। जब वह नहीं मिलीं तो उन्होंने थक हारकर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई।

फेसबुक पर भी प्रीति रेड्डी (बदला हुआ नाम) को लेकर दिख रहा गुस्सा

शिकायत मिलने के बाद गुरुवार (नवंबर 28, 2019) की सुबह पुलिस को हैदराबाद-बेंग्लुरु हाईवे के पास एक महिला का जला हुआ शव दिखाई पड़ने की जानकारी मिली। जब घटनास्थल पर पहुँची पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर प्रीति के घरवालों को संपर्क किया तो उन्होंने उसके कपड़े और गले का लॉकेट देखकर पुष्टि कर दी कि वो जली हुई लाश प्रियंका की ही है। पुलिस ने मौत से पहले रेप की भी शंका जाहिर की। पुलिस की यह शंका निराधार नहीं है। ऐसा इसलिए क्योंकि जहाँ प्रीति की आधी जली हुई लाश मिली, वहाँ से 100 मीटर की दूरी पर उसका अंडरवियर पाया गया है।

बता दें कि इस मामले में पुलिस ने जाँच शुरू कर दी और इसमें 10 से 15 विशेष टीमें जाँच में लगाई गईं। सीसीटीवी फुटेज खँगालने, प्रीति के कॉल रिकॉर्ड्स चेक करने आदि से पता लगाने की कोशिश की गई कि प्रीति को मदद ऑफर करने वाले लोग कौन थे। इसके अलावा शमसाबाद के डिप्टी कमिश्नर प्रकाश रेड्डी ने भी मौके का मुआयना किया था।

इस खबर की सूचना मिलने के बाद ही ट्विटर पर और फेसबुक पर प्रीति रेड्डी (बदला हुआ नाम) के लिए लोग न्याय की गुहार लगाने लगे। साथ ही लड़कियों के लिए चिंता व्यक्त की गई कि अब हमारा समाज इतना भी सभ्य नहीं बचा कि एक लड़की किसी सड़क पर अकेले खड़ी हो सके।

26 साल की डॉ. प्रियंका का रेप, मर्डर: शमसाबाद में मिली आधी जली लाश, सोशल मीडिया पर फूटा गुस्सा

गाय के पैर बाँध मो. अंसारी ने किया दुष्कर्म, नारियल तेल के साथ गाँव वालों ने रंगे हाथ पकड़ा: देखें Video

अरबाज, सिकंदर, सोनू और कलाम ने नाबालिग को कार में खींचा, गैंगरेप कर Video किया वायरल

आसिफ ने लड़की को प्रेमजाल में फँसाया, कार में रेप करने के बाद जंगल के पास छोड़कर फरार

5 साल की बच्ची का बेहोश होने तक रेप किया, जब मर गई तो फेंक दिया: मोहम्मद रफी गिरफ्तार

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

उद्धव ठाकरे-शरद पवार
कॉन्ग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गॉंधी के सावरकर को लेकर दिए गए बयान ने भी प्रदेश की सियासत को गरमा दिया है। इस मसले पर भाजपा और शिवसेना के सुर एक जैसे हैं। इससे दोनों के जल्द साथ आने की अटकलों को बल मिला है।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

118,575फैंसलाइक करें
26,134फॉलोवर्सफॉलो करें
127,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: