Thursday, January 20, 2022
Homeदेश-समाजहिन्दू महिला को बंधक बनाया, मस्जिद में कबूल करवाया इस्लाम: रेप, अश्लील वीडियो, वसूली......

हिन्दू महिला को बंधक बनाया, मस्जिद में कबूल करवाया इस्लाम: रेप, अश्लील वीडियो, वसूली… अहमद सहित 10 पर FIR

घटना के कई दिन बाद तक पीड़िता को बंधक बनाकर रखा गया था। दूसरी ओर उसके परिजन उसकी तलाश करते रहे। 16 मार्च को ग्राम प्रधान के हस्तक्षेप के बाद महिला आरोपितों के चंगुल से छूटी।

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के देहात कोतवाली क्षेत्र की एक महिला के साथ रेप करने और अश्लील वीडियो बनाकर वसूली करने का मामला उजागर हुआ है। महिला का आरोप है कि रेप के बाद उसका जबरन धर्म परिवर्तन करवाया गया और बाद में उसकी वीडियो इंटरनेट पर अपलोड कर दी गई। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर 10 लोगों के ख़िलाफ़ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़िता ने बताया कि वह पैन कार्ड बनवाने जनसेवा केंद्र पर गई थी। वहीं उसे अहमद मिला। बहुत कहने के बावजूद कई दिनों तक अहमद ने उसका पैन कार्ड नहीं बनवाया। फिर एक दिन सहारनपुर चलने की बात कहने लगा। 

पीड़िता की मानें तो अहमद एक दिन उसे सहारनपुर के किसी होटल ले गया। जहाँ उसने उसको (पीड़िता को) नशीला पदार्थ देकर दुष्कर्म किया और उसकी वीडियो बना ली। पीड़िता का कहना है कि उसके बाद से अहमद उसे ब्लैकमेल करने लगा। फरवरी में उसकी शादी होने के बाद भी अहमद ने प्रताड़ित करना नहीं छोड़ाऔर उससे 50 हजार रुपए की माँग करने लगा।अपनी आदत से बाज नहीं आया और उससे 50 हजार रुपए की माँग करने लगा।

महिला ने परेशान होकर घर से 50 हजार रुपए चोरी किए और अहमद के पास लेकर गई। वहाँ अहमद के रिश्तेदार- शबाना, रफीक, असरफ, युनुस, युसुफ और उसके अन्य दोस्तों ने मिलकर उसे बंधक बना लिया। उसे एक मस्जिद ले गए, जहाँ धर्मपरिवर्तन करवाने के बाद कागजों पर उससे साइन करवाए गए। 

घटना के कई दिन बाद तक उसे बंधक बनाकर एक गाँव में रखा गया। इस बीच पीड़िता के परिजन उसकी तलाश करते रहे। 16 मार्च को ग्राम प्रधान के हस्तक्षेप के बाद महिला आरोपितों के चंगुल से छूटी। इसके बाद सोमवार को उसने थाने पहुँचकर शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस अधिकारी उमेश रोरिया ने बताया कि सभी मामला दर्ज कर जाँच की जा रही है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

महाराष्ट्र के नगर पंचायतों में BJP सबसे आगे, शिवसेना चौथे नंबर की पार्टी बनी: जानिए कैसा रहा OBC रिजर्वेशन रद्द होने का असर

नगर पंचायत की 1649 सीटों के लिए मंगलवार को मतदान हुआ था। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद यह चुनाव ओबीसी आरक्षण के बगैर हुआ था।

भगवान विष्णु की पौराणिक कहानी से प्रेरित है अल्लू अर्जुन की नई हिंदी डब फिल्म, रिलीज को तैयार ‘Ala Vaikunthapurramuloo’

मेकर्स ने अल्लू अर्जुन की नई हिंदी डब फिल्म के टाइटल का मतलब बताया है, ताकि 'अला वैकुंठपुरमुलु' से अधिक से अधिक दर्शकों का जुड़ाव हो सके।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
152,319FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe