Monday, June 24, 2024
Homeदेश-समाजजिस आस मोहम्मद को नौकरी पर रखा, उसने ही पत्नी का अश्लील वीडियो बना...

जिस आस मोहम्मद को नौकरी पर रखा, उसने ही पत्नी का अश्लील वीडियो बना लिया: नहा रही थी तो चुपके से घर में घुस गया, कर रहा था ब्लैकमेल

."एक दिन आशु घर आया तब वो नहा रहीं थीं। इस दौरान आशु ने चुपके से पीड़िता की अश्लील वीडियो बना डाली। आस मोहम्मद की इस करतूत की पीड़िता को भनक नहीं लगी। थोड़े दिनों के बाद आशु अंसारी ने...."

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में लव जिहाद का मामला सामने आया है। यहाँ के चर्चित देवबंद इलाके में आस मोहम्मद अंसारी उर्फ़ आशु पर एक शादीशुदा हिन्दू महिला से रेप करने का आरोप लगा है। आरोपित आशु पीड़िता की ही दुकान पर नौकरी करता था। उस पर पीड़िता के अश्लील वीडियो बना कर ब्लैकमेल करने का भी आरोप है। पुलिस ने शनिवार (28 अक्टूबर, 2023 को आस मोहम्मद को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

यह मामला सहारनपुर के देवबंद थानाक्षेत्र का है। यहाँ की रहने वाली एक पीड़िता ने 21 अक्टूबर को थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत के अनुसार देवबंद बाजार में पीड़िता की कपड़े की दुकान है। देवबंद के ही शमशाद का बेटा आस मोहम्मद उर्फ़ आशु इस दुकान पर नौकरी करता था। दुकान से सामान और कैश आदि लेने-देने के लिए आशु अक्सर पीड़िता के घर भी आता-जाता था। पीड़िता का आरोप है कि इस दौरान आशु उन पर बुरी नजर रखने लगा।

शिकायत में पीड़िता ने आगे बताया है कि एक दिन आशु घर आया तब वो नहा रहीं थीं। इस दौरान आशु ने चुपके से पीड़िता की अश्लील वीडियो बना डाली। आस मोहम्मद की इस करतूत की पीड़िता को भनक नहीं लगी। थोड़े दिनों के बाद आशु अंसारी ने नौकरी छोड़ दिया। पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया 19 अक्टूबर, 2023 की शाम वो अपने घर पर अकेली थी। इस दौरान आशु अंसारी जबरन उनके घर में घुस कर छेड़छाड़ करते हुए अवैध संबंध बनाने का दबाव डालने लगा। पीड़िता के मना करने पर आशु अंसारी ने उन्हें नहाने के दौरान बनाई गई वीडियो दिखाई और वायरल करने की धमकी देने लगा।

पीड़िता ने बताया कि अपनी वीडियो देख कर वो मजबूर हो गई। इसी मजबूरी का फायदा उठा कर आशु अंसारी ने पीड़िता से रेप किया। बाद में पीड़िता ने वीडियो डिलीट करने की मिन्नत की तो आस मोहम्मद ने यह माँग नहीं मानी। उलटे उसने पीड़िता से कहा, “इसे दिखा कर जब भी चाहूँगा तेरा रेप करूँगा।” अपनी करतूत किसी को बताने पर आशु अंसारी ने पीड़िता और उसके पूरे परिवार को जान से मार डालने की भी धमकी दी।

आशु अंसारी की गिरफ्तारी पर पुलिस की प्रेसनोट

शिकायत के अंत में महिला ने आशु अंसारी पर कड़ी कार्रवाई की माँग के साथ अपने अश्लील वीडियो और फोटो को भी डिलीट करने की गुहार लगाई। ऑपइंडिया के पास शिकायत की कॉपी मौजूद है। पुलिस ने इस शिकयत पर आशु अंसारी को नामजद करते हुए IPC की धारा 376, 452 व 506 के तहत FIR दर्ज कर ली। वहीं 28 अक्टूबर, 2023 को आस मोहम्मद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘तू क्यों नहीं करता पत्रकारिता?’: नाना पाटेकर ने की ऐसी खिंचाई कि आह-ओह करने लगे राजदीप सरदेसाई, अभिनेता ने पूछा – तुझे सिर्फ बुरा...

राजदीप सरदेसाई ने कहा कि 'The Lallantop' ने वाकई में पत्रकारिता के नियम को निभाया है, जिस पर नाना पाटेकर पूछ बैठे कि तू क्यों नहीं इसको फॉलो करता है?

13 लोग ऐसे भी जो घर में सोने आए, लेकिन फिर कभी जगे नहीं: तमिलनाडु में जहरीली शराब से अब तक 56 मौतें, चुप्पी...

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कॉन्ग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को तमिलनाडु में जहरीली शराब से हुई मौतों के मामले में एक पत्र लिखा है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -