Friday, July 19, 2024
Homeदेश-समाज'तेरा धर्म भ्रष्ट कर दिया…': शिफत अंसारी ने अपनी दलित दोस्त को खिलाया गोमांस,...

‘तेरा धर्म भ्रष्ट कर दिया…’: शिफत अंसारी ने अपनी दलित दोस्त को खिलाया गोमांस, नदीम-शोएब से करवाया रेप; ब्लैकमेल कर माँगे ₹5 लाख

डिप्टी SP आशीष प्रताप सिंह के मुताबिक, आरोपित कश्मीर भागने की तैयारी में थे। वहाँ नदीम का सैलून है। शिकायत के आधार पर तीनों आरोपितों के खिलाफ SC/ST एक्ट, गैंगरेप, धमकी और रंगदारी जैसी धाराओं में FIR दर्ज कर ली गई है। उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। वहीं, लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है।

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक दलित युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है। इस मामले में शिफत नाम की लड़की के अलावा शोएब और नदीम के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। शिकायत में नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म करने और फिर अश्लील वीडियो बनाकर 5 लाख रुपए के लिए ब्लैकमेल करने का भी आरोप है।

पीड़िता ने अपनी शिकायत में यह भी दावा किया है कि आरोपितों ने उसे गोमांस खाने के लिए भी मजबूर किया गया। शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस शिफत और उसके पुरुष साथियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। घटना शनिवार (2 सितम्बर 2023) की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामला बरेली के बारादरी थाने का है। पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया है कि वो हुसैनबाग निवासी शिफत नाम की एक लड़की से पहले से ही परिचित थी। शिफत ने कुछ दिन पहले कुछ जरूरी काम बताकर पीड़िता। से 30 हजार रुपए उधार लिए थे।

पीड़िता का कहना है कि 1 सितम्बर 2023 को उसने अपने पैसे वापस माँगे तो शिफत ने उसे अगले दिन 2 सितम्बर को डीडीपुरम स्थित टपरी कैफे पर बुलाया। यहाँ शिफत के साथ शोएब और नदीम पहले से ही मौजूद थे। तीनों कुछ जरूरी काम बताकर रजनी होटल चले गए और पीड़िता को वहीं आकर पैसे लेने के लिए कहा।

लगभग 2 घंटे बाद जब पीड़िता रजनी होटल पहुँची तो रिसेप्शनिष्ट ने उन्हें कमरे में शिफत के होने की बातकर कर अंदर जाने को कहा। कमरे में शिफत के साथ मौजूद शोएब और नदीम ने पीड़िता को कोल्ड ड्रिंक में कुछ नशीला पदार्थ मिला के पिला दिया। तीनों ने उसे नशे की हालत में गोमांस का कबाब भी खिलाया।

पीड़िता जब बेसुध हो गई तो शोएब और नदीम ने उसके साथ रेप किया। होश आने पर तीनों ने गैंगरेप के दौरान लड़की की अश्लील वीडियो बनाने की जानकारी दी। उन्होंने कहा, “हमने तेरा धर्म भ्रष्ट कर दिया है। अब तू अपने 30 हजार रुपए भूल जा और हमें 5 लाख रुपए कहीं से भी लाकर दे।” पैसे न देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी गई।

जब पीड़िता इतने पैसे नहीं जुटा पाई तो तीनों आरोपितों ने उसका आपत्तिजनक वीडियो उसके मंगेतर को भेज दिया। तीनों पर आरोप है कि वो पीड़िता पर दूसरे मुस्लिम युवकों से शारीरिक संबंध बनाने का दबाव दे रहे हैं। आरोपित शोएब बी फार्मा का छात्र है, जबकि नदीम सैलून चलाता है। इन दोनों की दोस्त शिफत अंसारी क्लास 12 पास है।

डिप्टी SP आशीष प्रताप सिंह के मुताबिक, आरोपित कश्मीर भागने की तैयारी में थे। वहाँ नदीम का सैलून है। शिकायत के आधार पर तीनों आरोपितों के खिलाफ SC/ST एक्ट, गैंगरेप, धमकी और रंगदारी जैसी धाराओं में FIR दर्ज कर ली गई है। उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। वहीं, लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

हिंदू लड़की का Video किया वायरल, हिंदुओं पर ही हमला, घर छोड़कर भागे भी हिंदू: यह पाकिस्तान नहीं, झारखंड के एक गाँव में ‘बांग्लादेशी...

हिंदुओं के घरों में तोड़फोड़ का आरोप भाजपा नेताओं ने बांग्लादेशी घुसपैठियों पर लगाया है। बाबू लाल मरांडी ने कहा- झारखंड को तालिबान नहीं बनने देंगे।

अब तक 39 मौतें, स्कूल-कॉलेज-इंटरनेट बंद, सरकारी मीडिया के मुख्यालय पर हमला: ‘आरक्षण’ की आग में जल रहा बांग्लादेश, भारत ने जारी की एडवाइजरी

भारत के पड़ोसी देश बांग्लादेश में आरक्षण को लेकर हो रहे प्रदर्शन हिंसक होता जा रहा है। इस प्रदर्शन में अब तक 39 मौतें हो चुकी हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -