Friday, July 19, 2024
Homeदेश-समाजकरीमनगर में नाबालिग ने फुटपाथ पर बैठे लोगों पर चढ़ाई कार, चार औरतों को...

करीमनगर में नाबालिग ने फुटपाथ पर बैठे लोगों पर चढ़ाई कार, चार औरतों को कुचला: कानपुर में बस हादसे में 6 की मौत

कानुपर के व्यस्तम चौराहे टाटमिल पर एक अनियंत्रित इलेक्ट्रॉनिक बस कई लोगों को रौंदते हुए ट्रैफिक बूथ व कंटेनर में जा घुसी।

तेलंगाना के करीमनगर जिले में रविवार (30 जनवरी 2022) को एक नाबालिग ने तेज रफ्तार कार फुटपाथ पर बैठे लोगों पर चढ़ा दी। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। करीमनगर के पुलिस कमिश्नर वी सत्यनारायण ने घटना की जानकारी देते हुए बताया, “एक नाबालिग द्वारा चलाई जा रही तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से चार महिलाओं की मौत हो गई। कार फुटपाथ पर बैठे लोगों के ऊपर चढ़ गई। कार में सवार नाबालिगों पर आईपीसी की धारा 304 के तहत मामला दर्ज किया गया है।”

वहीं उत्तर प्रदेश के कानुपर में भी रविवार देर रात दर्दनाक हादसा हो गया। शहर के व्यस्तम चौराहे टाटमिल पर एक अनियंत्रित इलेक्ट्रॉनिक बस कई लोगों को रौंदते हुए ट्रैफिक बूथ व कंटेनर में जा घुसी। हादसे में 6 लोगों की मौत व 9 लोगों के घायल होने की खबर आ रही है।

बताया जा रहा है कि ड्राइवर का बस पर से नियंत्रण हट जाने के बाद यह हादसा हुआ है। बस ने सामने से आ रही है कि एक ट्रक को भी टक्कर मारी है। जिस समय ये हादसा हुआ उस समय चौराहे पर भीड़ थी। जिसकी वजह से कई राहगीर इसके चपेट में आ गए हैं। इनमें से छह की मौत भी हो गई है। मौत की संख्या अभी बढ़ भी सकती है। घायलों को नजदीकी अस्पताल भी भेजा गया है। 

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने हादसे पर शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने लिखा, “कानपुर में हुई बस दुर्घटना में कई लोगों के हताहत होने की खबर से अत्यंत दुःख हुआ है। इस घटना में अपने प्रियजनों को खोने वाले परिवारों के प्रति मेरी गहन शोक-संवेदनाएँ। मैं घायल हुए लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूँ।”

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जहाँ सब हैं भोले के भक्त, बोल बम की सेवा जहाँ सबका धर्म… वहाँ अस्पृश्यता की राजनीति मत ठूँसिए नकवी साब!

मुख्तार अब्बास नकवी ने लिखा कि आस्था का सम्मान होना ही चाहिए,पर अस्पृश्यता का संरक्षण नहीं होना चाहिए।

अजमेर दरगाह के सामने ‘सर तन से जुदा’ मामले की जाँच में लापरवाही! कई खामियाँ आईं सामने: कॉन्ग्रेस सरकार ने कराई थी जाँच, खादिम...

सर तन से जुदा नारे लगाने के मामले में अजमेर दरगाह के खादिम गौहर चिश्ती की जाँच में लापरवाही को लेकर कोर्ट ने इंगित किया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -