Monday, May 16, 2022
Homeदेश-समाजकरीमनगर में नाबालिग ने फुटपाथ पर बैठे लोगों पर चढ़ाई कार, चार औरतों को...

करीमनगर में नाबालिग ने फुटपाथ पर बैठे लोगों पर चढ़ाई कार, चार औरतों को कुचला: कानपुर में बस हादसे में 6 की मौत

कानुपर के व्यस्तम चौराहे टाटमिल पर एक अनियंत्रित इलेक्ट्रॉनिक बस कई लोगों को रौंदते हुए ट्रैफिक बूथ व कंटेनर में जा घुसी।

तेलंगाना के करीमनगर जिले में रविवार (30 जनवरी 2022) को एक नाबालिग ने तेज रफ्तार कार फुटपाथ पर बैठे लोगों पर चढ़ा दी। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। करीमनगर के पुलिस कमिश्नर वी सत्यनारायण ने घटना की जानकारी देते हुए बताया, “एक नाबालिग द्वारा चलाई जा रही तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से चार महिलाओं की मौत हो गई। कार फुटपाथ पर बैठे लोगों के ऊपर चढ़ गई। कार में सवार नाबालिगों पर आईपीसी की धारा 304 के तहत मामला दर्ज किया गया है।”

वहीं उत्तर प्रदेश के कानुपर में भी रविवार देर रात दर्दनाक हादसा हो गया। शहर के व्यस्तम चौराहे टाटमिल पर एक अनियंत्रित इलेक्ट्रॉनिक बस कई लोगों को रौंदते हुए ट्रैफिक बूथ व कंटेनर में जा घुसी। हादसे में 6 लोगों की मौत व 9 लोगों के घायल होने की खबर आ रही है।

बताया जा रहा है कि ड्राइवर का बस पर से नियंत्रण हट जाने के बाद यह हादसा हुआ है। बस ने सामने से आ रही है कि एक ट्रक को भी टक्कर मारी है। जिस समय ये हादसा हुआ उस समय चौराहे पर भीड़ थी। जिसकी वजह से कई राहगीर इसके चपेट में आ गए हैं। इनमें से छह की मौत भी हो गई है। मौत की संख्या अभी बढ़ भी सकती है। घायलों को नजदीकी अस्पताल भी भेजा गया है। 

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने हादसे पर शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने लिखा, “कानपुर में हुई बस दुर्घटना में कई लोगों के हताहत होने की खबर से अत्यंत दुःख हुआ है। इस घटना में अपने प्रियजनों को खोने वाले परिवारों के प्रति मेरी गहन शोक-संवेदनाएँ। मैं घायल हुए लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूँ।”

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

योगी सरकार के कारण टूटा संगठन: BKU से निकलने के बाद टिकैत भाइयों के बयानों में फूट, एक ने मढ़ा BJP पर इल्जाम, दूसरा...

भारतीय किसान यूनियन में हुई फूट के मुद्दे पर राकेश टिकैत ने सरकार को दिया दोष, तो नरेश टिकैत ने किसी भी प्रकार की राजनीति होने से इंकार किया।

बॉलीवुड फिल्मों के फेल होने के पीछे कंगना ने स्टार किड्स को बताया जिम्मेदार, बोलीं- उबले अंडे जैसी शक्ल होती है इनकी, कौन देखेगा

कंगना रनौत ने एक बार फिर से स्टार किड्स को लेकर टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि स्टार किड्स दर्शकों से कनेक्ट नहीं कर पाते। उनके चेहरे उबले अंडे जैसे लगते हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
185,988FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe