Sunday, August 1, 2021
Homeदेश-समाज'Pak और जिहाद के खिलाफ बोलना बंद नहीं किया तो काट देंगे जीभ': आतंकी...

‘Pak और जिहाद के खिलाफ बोलना बंद नहीं किया तो काट देंगे जीभ’: आतंकी ने भाजपा नेता को वीडियो जारी कर दी धमकी

एक अज्ञात आतंकी ने हाल ही में वीडियो जारी करके जम्मू-कश्मीर के भाजपा नेता रविंदर रैना को जान से मरने की धमकी दी है। आतंकी ने कहा है कि यदि रैना जिहाद के खिलाफ बोलना बंद नहीं करेंगे तो उन्हें जान से मार दिया जाएगा।

एक अज्ञात आतंकी ने हाल ही में वीडियो जारी करके जम्मू-कश्मीर के भाजपा नेता रविंदर रैना को जान से मरने की धमकी दी है। आतंकी ने कहा है कि यदि रैना जिहाद के खिलाफ बोलना बंद नहीं करेंगे तो उन्हें जान से मार दिया जाएगा।

अपने चेहरे को नकाब से ढके हुए और हाथ में रायफल लिए हुए आतंकी ने वीडियो में धमकी दी कि यदि रैना पाकिस्तान और इस्लामिक जिहाद के खिलाफ बोलना बंद नहीं केरेंगे तो रैना की जीभ काट दी जाएगी।  

आतंकी ने अपनी गीदड़ भभकी में कहा, “जम्मू-कश्मीर में मुसलमानों पर होने वाले अत्याचार का बदला लिया जाएगा। हम रविंदर रैना को पीओके के बारे में बात न करने की चेतवानी देते हैं। तुम पीओके लेकर वहाँ मंदिर बनाने की बात करते रहो लेकिन हम तुम्हें बताना चाहते हैं कि हम जम्मू-कश्मीर को भी भारत के शासन से आजाद करा लेंगे।“  

आतंकी ने रविंदर रैना को अंतिम चेतवानी देते हुए कहा कि वह पाकिस्तान और जिहाद के खिलाफ बोलना बंद कर दें नहीं तो उन्हें जान से मार दिया जाएगा। आतंकी ने कहा, “इंशाअल्लाह, हम अल्लाह और जिहाद के रास्ते पर हैं और हम अपने मकसद में कामयाब भी होंगे। रविंदर और पीएम मोदी के दूसरे नौकरों, परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहना।“ वीडियो के अंत में भारत को धमकी देते हुए आतंकी, अल्लामा इकबाल की पंक्तियाँ कहता है, “न समझोगे तो मिट जाओगे ऐ हिंदोस्ताँ वालों, तुम्हारी दास्तान तक भी न होगी दास्तानों में।”    

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पाकिस्तानी मंत्री फवाद चौधरी चीन को भूले, Covid के लिए भारत को ठहराया जिम्मेदार, कहा- विश्व ‘इंडियन कोरोना’ से परेशान

पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी ने कहा कि दुनिया कोरोना महामारी पर जीत हासिल करने की कगार पर थी, लेकिन भारत ने दुनिया को संकट में डाल दिया।

ये नंगे, इनके हाथ अपराध में सने, फिर भी शर्म इन्हें आती नहीं… क्योंकि ये है बॉलीवुड

राज कुंद्रा या गहना वशिष्ठ तो बस नाम हैं। यहाँ किसिम किसिम के अपराध हैं। हिंदूफोबिया है। खुद के गुनाहों पर अजीब चुप्पी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,314FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe