Friday, July 19, 2024
Homeदेश-समाजतुनिशा शर्मा की मौत को महाराष्ट्र के मंत्री ने बताया 'लव जिहाद': अंकल को...

तुनिशा शर्मा की मौत को महाराष्ट्र के मंत्री ने बताया ‘लव जिहाद’: अंकल को परेशान हालत में किया था कॉल, कहा था- मेरे साथ गलत हुआ

"कुछ दिन पहले तुनिशा ने मुझे फोन किया था। वह बहुत परेशान थी। मैंने पूछा कि क्या हुआ है? तब उसने बताया कि मेरे साथ गलत हुआ है। मुझे चीट किया गया है।"

टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा की संदिग्ध मौत को लेकर महाराष्ट्र के मंत्री गिरीश महाजन ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने इसे लव जिहाद से जोड़ा है। एक मीडिया रिपोर्ट में ​बताया गया है कि तुनिशा ने जब अपने अंकल को कॉल किया था तो परेशान थी। उन्होंने अंकल से कहा था कि मेरे साथ गलत हुआ है।

वैसे तुनिशा की मौत के बाद से ही लव जिहाद एंगल की चर्चा है। लेकिन आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं हुई है। मुंबई पुलिस ने मौत को आत्महत्या करार देते हुए FIR दर्ज की है। लेकिन मंत्री गिरीश महाजन ने इसे लव जिहाद बताते हुए ऐसी घटनाओं में तेजी आने की बात स्वीकार की है। मंत्री के मुताबिक राज्य सरकार लव जिहाद के खिलाफ कड़ा कानून लाने पर विचार कर रही है।

महाजन ने कहा कि तुनिशा की मौत की जाँच चल रही है। उन्होंने कहा कि इस केस की जाँच सामान्य के बजाए लव जिहाद के एंगल से की जा रही है। यह बयान उन्होंने नासिक के एक कार्यक्रम में रविवार (25 दिसंबर 2022) को दिया।

मुंबई पुलिस के ACP चंद्रकांत जाधव ने कहा है कि तुनिशा शर्मा ने आत्महत्या की है। उन्होंने बताया है कि एक्टर शीज़ान खान से ब्रेकअप के बाद तुनिशा काफी परेशान थी। ACP के मुताबिक आरोपित शीजान पर IPC की धारा 306 (आत्महत्या के लिए मजबूर करना) की धारा के तहत वर्ली पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया है। पुलिस के मुताबिक मौत से पहले तुनिशा ने अपनी माँ को भी शीजान के कथित धोखे के बारे में बताया था।

वहीं दैनिक भास्कर मुताबिक मौत से कुछ दिनों पहले तुनिशा ने अपने चाचा को फोन किया था। फोन पर तुनिशा ने खुद को धोखा मिलने और बेहद परेशान होने की बात कही थी। अंकल के अनुसार, “कुछ दिन पहले तुनिशा ने मुझे फोन किया था। वह बहुत परेशान थी। मैंने पूछा कि क्या हुआ है? तब उसने बताया कि मेरे साथ गलत हुआ है। मुझे चीट किया गया है।”

SIT जाँच की माँग

भारत 24 के मुताबिक शीजान खान के ब्लैकमेलिंग में तुनिशा फँस चुकी थी। उसके घर वालों ने भी शीजान को संदिग्ध बताया है। सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने इस मामले में SIT जाँच की माँग की है।

गौरतलब है कि 24 अक्टूबर 2022 को अभिनेत्री तुनिशा शर्मा का शव को-स्टार शीजान के मेकअप रूम में मिला था। शीजान को 4 दिनों की पुलिस कस्टडी में भेजा जा चुका है। तुनिशा की मौत को ले कर तमाम कयास लगाए जा रहे हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

हिंदू लड़की का Video किया वायरल, हिंदुओं पर ही हमला, घर छोड़कर भागे भी हिंदू: यह पाकिस्तान नहीं, झारखंड के एक गाँव में ‘बांग्लादेशी...

हिंदुओं के घरों में तोड़फोड़ का आरोप भाजपा नेताओं ने बांग्लादेशी घुसपैठियों पर लगाया है। बाबू लाल मरांडी ने कहा- झारखंड को तालिबान नहीं बनने देंगे।

अब तक 39 मौतें, स्कूल-कॉलेज-इंटरनेट बंद, सरकारी मीडिया के मुख्यालय पर हमला: ‘आरक्षण’ की आग में जल रहा बांग्लादेश, भारत ने जारी की एडवाइजरी

भारत के पड़ोसी देश बांग्लादेश में आरक्षण को लेकर हो रहे प्रदर्शन हिंसक होता जा रहा है। इस प्रदर्शन में अब तक 39 मौतें हो चुकी हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -