Monday, July 15, 2024
Homeदेश-समाज'तुनिशा को ड्रग्स लेने के लिए मजबूर करता था शीज़ान खान, साजिश में उसका...

‘तुनिशा को ड्रग्स लेने के लिए मजबूर करता था शीज़ान खान, साजिश में उसका पूरा परिवार शामिल’: दिवंगत अभिनेत्री की माँ ने पूछा – दूर वाले अस्पताल में क्यों ले गया?

"जब तुनिषा लद्दाख यात्रा से लौटी, तो उसने मुझसे कहा कि वह शीजान खान को पसंद करती है। मैंने उससे केवल इतना कहा था कि अपने शो और अपने काम पर ध्यान दो।

तुनिशा शर्मा की मौत की गुत्थी उलझती जा रही है। एक ओर जहाँ तुनिशा के बॉयफ्रेंड रहे शीजान मोहम्मद खान आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में जेल में है। वहीं, तुनिषा शर्मा की माँ का कहना है कि हो सकता है तुनिषा की हत्या की गई हो। इसके अलावा उन्होंने शीजान की माँ द्वारा लगाए गए आरोपों का भी जवाब दिया है।

दरअसल, शीजान खान की अम्मी कहकशाँ सैफी ने तुनिषा शर्मा की माँ वनिता शर्मा पर आरोप लगाते हुए कहा था कि वह तुनिषा से सारे पैसे ले लेती थीं और उसे खर्चा करने के लिए पैसे नहीं मिलते थे। इन आरोपों का जवाब देते हुए वनिता शर्मा ने कहा है कि उन्होंने अपनी बेटी को बीते तीन महीने में 3 लाख रुपए ट्रांसफर किए थे। इसका सबूत बैंक स्टेंटमेंट से देखा जा सकता है।

एक इंटरव्यू में वनिता शर्मा ने कहा है, “मैं शीजान को छोड़ने वाली नहीं हूँ। मैंने अपनी बेटी खो दी है। मैं यहाँ न्याय पाने के लिए आई हूँ। शीजान और उसका पूरा परिवार इसमें शामिल है। तुनिषा मेरी जिंदगी थी। उसने मुझसे कभी कुछ नहीं छुपाया। पिछले 3-4 महीनों में वह उसके (शीजान के) परिवार के करीब आ रही थी। पूरे परिवार ने तुनिषा का इस्तेमाल किया। शीजान की माँ ने कहा कि मैं उसे पैसे नहीं देती थी। मैंने तुनिषा को तीन महीने में तीन लाख रुपए दिए हैं। आप मेरा बैंक स्टेटमेंट देख सकते हैं।”

उन्होंने यह भी कहा है, “जब तुनिषा लद्दाख यात्रा से लौटी, तो उसने मुझसे कहा कि वह शीजान खान को पसंद करती है। मैंने उससे केवल इतना कहा था कि अपने शो और अपने काम पर ध्यान दो। शीजान की माँ और बहनों ने उसे कभी भी घर पर पर्याप्त समय रहने नहीं दिया। शूटिंग के बाद वे लोग उसे यह कहकर बुला लेते थे कि हमने तुम्हारे लिए बिरयानी बनाई है, या उनके पास ऐसा ही कोई और बहाना होता था।”

वनिता शर्मा ने आगे कहा है, “शीजान से ब्रेकअप के बाद वह दुःखी थी। उसने कहा था कि मुझे धोखा दिया गया है शीजान ने मेरा इस्तेमाल किया। उसने (शीजान ने) तुनिशा को थप्पड़ भी मारा था। तुनिशा ने अपने दोस्तों को बताया था कि शीजान ड्रग्स लेता है और उसे भी ऐसा करने के लिए मजबूर किया जा रहा था। तुनिषा भी स्मोकिंग करने लगी थी। वे लोग उससे वो सब करवाते थे जो उसे पसंद नहीं था। तुनिषा को पालतू जानवर पसंद नहीं थे, लेकिन शीजान के परिवार ने उसे एक कुत्ता दिलवाया था।”

वहीं, मीडिया से हुई बातचीत में उन्होंने कहा है कि हो सकता है कि तुनिषा की हत्या की गई हो। उन्होंने कहा है, “यह आत्महत्या या हत्या भी हो सकती है। मैं ऐसा इसलिए कह रही हूँ क्योंकि शीजान उसे एक दूर के हॉस्पिटल में ले गया था। जबकि, सेट से महज 5 मिनट की दूरी पर भी अस्पताल थे। उसे करीब के हॉस्पिटल में क्यों नहीं ले गया? तुनिषा साँस ले रही थी और उसे बचाया जा सकता था।”

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

शराब घोटाले में दिल्ली CM के खिलाफ जाँच पूरी, अब ₹1100 करोड़ की प्रॉपर्टी कुर्क करने की तैयारी: रिपोर्ट में ED अधिकारी के हवाले...

शराब घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने दावा किया है कि उनकी इस केस में पार्टी के साथ-साथ अरविंद केजरीवाल के खिलाफ जाँच पूरी हो गई है।

जो प्रधानमंत्री है खालिस्तानी आतंकियों का ‘हमदर्द’, उसने अब दिलजीत दोसांझ को दिया ‘सरप्राइज’: PM ट्रुडो से मिलकर बोले भारतीय सिंगर- विविधता कनाडा की...

कनाडा पीएम ट्रुडो जो हमेशा से खालिस्तानी आतंकियों के 'हमदर्द' बनकर रहे उन्होंने हाल में दिलजीत दोसांझ को कनाडा में 'सरप्राइज' दिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -