Thursday, June 20, 2024
Homeदेश-समाजहत्यारे ने 11 दिन पहले ही कर दिया था ऐलान, राजस्थान पुलिस को नहीं...

हत्यारे ने 11 दिन पहले ही कर दिया था ऐलान, राजस्थान पुलिस को नहीं दिखा? कानून व्यवस्था खुद के जिम्मे, लेकिन मोदी-शाह को कोस रहे CM गहलोत

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कहते हैं हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को सामने आकर देश के हालत पर बोलना चाहिए। जबकि सीएम की पुलिस अपराधियों पर नकेल कसने में विफल रही है। राजस्थान के उदयपुर में बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा का समर्थन वाले कन्हैया लाल को मौत के घाट उतारने से पहले इस्लामवादी हत्यारे ने 17 जून को अपना वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। उसका 10 दिन पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में वह कह रहा है, “मैं मोहम्मद रियाज अंसारी राजस्थान के उदयपुर, खांजीपीर से। ये वीडियो में जुम्मे के दिन बना रहा हूँ। माशाल्लाह और 17 तारीख है। मैं इस वीडियो को उस दिन वायरल ​करूँगा, जिस दिन अल्लाह की शान में गुस्ताखी करने वाला का सिर कलम कर दूँगा। आपको एक मैसेज देता हूँ रियाज ने सिर कलम करने की शुरुआत तो कर दी है। बाकी के जो बचे हैं उन सभी का सिर आपको कलम करना है। इस बात का ध्यान रखना।”

उसने आगे कहा, “ये चिंता मत करना मेरे भाई कि तुम्हारी फैमिली का क्या होगा, कारोबार का क्या होगा। मेरी भी फैमिली है। मैं भी नौकरी करता हूँ, लेकिन मुझे इसकी कोई चिंता नहीं है। क्योंकि मैं अपने रसूले पाक के लिए जी रहा हूँ। मेरा सब कुछ आप पर कुर्बान रसूल अल्लाह।”

हत्यारा अपनी कौम के और लोगों को कहता है, “घबराना नहीं जितने भी लोगों के सिर बचे हैं उन सबको काट देना। मौत आएगी तो जन्नत मिलेगी, जेल में भी गए तो कोई दिक्कत नहीं है। मैं उन दादाओं के लिए भी कहता हूँ, जो उदयपुर की सीट लेकर बैठे हैं। उनके लिए एक तोहफा है, जो मेरे घर से लेकर चले जाना।” इसके बाद वह अपने साथ में रखी हरे रंग की चूड़ियों को उठाता है और कहता है , “ये है हरे रंग की चूड़ियाँ हैं, जो उदयपुर के दादाओं के लिए रखी हुई है। जो अपनों को ही मारने में लगे हुए हैं और उनकी संपत्ति पर कब्जा करने में लगे हुए हैं। तुम्हारा इतना जिगरा नहीं है कि तुम गैर मुस्लिम के खिलाफ आवाज उठा सको। अल्लाह हर किसी को सिर कलम करने की हिम्मत नहीं देता है। तुम्हारे लिए बस सिर्फ इतना है कि तुम चूड़ियाँ पहन लो।”

वो आगे कहता है, “तुम इतने मर्डर कर देते हो, क्या एक मर्डर रसूल के नाम पर नहीं कर सकते हो। तुम सब पर लानत है। और उन पर भी जो मेरा ​वीडियो में देख रहे हैं। सरकार का फरमान है ‘गुस्ताख-ए-नबी की इक सजा, सर तन से जुदा। मोहम्मद रियाज अंसारी को दुआओं में याद रखना।”

बता दें कि टेलर कन्हैयालाल तेली की धानमंडी स्थित भूतमहल के पास सुप्रीम टेलर्स नाम से दुकान है। मंगलवार दोपहर करीब ढाई बजे बाइक पर सवार 2 लोग आए। नाप देने का बहाना बनाकर दुकान में गए। जहाँ कन्हैयालाल उनमें से एक नाप लेते हुए दिख रहे हैं जबकि दूसरा व्यक्ति वीडियो बना रहा है। इससे पहले की कन्हैयालाल कुछ समझ पाते तब तक दोनों इस्लामी हत्यारों ने हमला बोल दिया।

ये सवाल उठाता है मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर, जो इसका ठीकरा केंद्र सरकार के सिर पर फोड़ते हुए कह रहे हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को देश के हालात पर सम्बोधन देना चाहिए। जबकि शासन व्यवस्था राज्य की सीएम के हाथों में है, पुलिस उनकी पिछले 10 दिनों से धमकियों के ऊपर आँख मूँदे बैठी रही। उदयपुर के डीएम हिन्दू-मुस्लिम वाला ज्ञान देते हुए कह रहे हैं कि अपराधी की कोई जाति नहीं होती। जबकि अगर इन्होने समय रहते ज्ञान देने की बजाए एक्शन लिया होता तो शायद आज ये नौबत न आती।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

तेजस्वी यादव के PS ने सिकंदर यदुवंशी के लिए बुक करवाया कमरा: NEET पेपर लीक में बिहार के डिप्टी CM का खुलासा, अमित आनंद...

तेजस्वी यादव पहले मंत्री रहे हैं, इसलिए अनुराग नाम के अभ्यर्थी के लिए जो कमरा बुक किया गया था, उसकी बुकिंग के आगे ब्रेकट में (मंत्री जी) लिखा है।

चोर औरंगजेब की पिटाई को इस्लामी कट्टरपंथी बता रहे ‘मुस्लिम को हिंदू भीड़ ने मार डाला’, अलीगढ़ मामले में पुलिस ने बताई सच्चाई

अलीगढ़ में 'औरंगजेब' की हत्या के मामले में पुलिस ने बताया कि वो एक हिंदू के घर में चोरी करने के इरादे से घुसा था, वहीं पुलिस ने उसे पकड़ा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -