Tuesday, August 3, 2021
Homeदेश-समाजमहिला बार डांसर को पास बुला रहा था दबंग, स्टेज से नहीं उतरी तो...

महिला बार डांसर को पास बुला रहा था दबंग, स्टेज से नहीं उतरी तो चला दी गोली: यूपी पुलिस ने किया गिरफ्तार

डांसरों के डांस देखने के दौरान पृथ्वीपुर गाँव के ही रहने वाले रामनिवास यादव डांसरों को स्टेज से नीचे बुलाने लगा। वह महिला डांसर को ईनाम देने का लालच देता और नीचे आकर पैसे ले जाने के लिए कहता। एक महिला डांसर के साथ भी उसने यही किया।

उत्तर प्रदेश के शाहजहाँपुर में एक दबंग द्वारा महिला डांसर पर गोली चलाने की खबर है। मामला मिर्जापुर थाना क्षेत्र का है, जहाँ रामनिवास यादव ने स्टेज से नीचे नहीं उतरने पर डांस कर रही एक महिला डांसर पर गोली चला चला दी। इस गोली से डांसर तो बच गई, लेकिन गोली उसके साथी को जा लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। यादव रुपए लेने के लिए बार-बार डांसर को स्टेज से नीचे बुला कर तंग करता था।

दबंगई की यह घटना मिर्जापुर थाना क्षेत्र के पृथ्वीपुर गाँव की है। इसी गाँव के प्रदीप कुशवाहा के बेटे का नामकरण संस्कार हो रहा था, जिसमें लोगों के मनोरंजन के लिए एक समारोह का आयोजन किया गया था। मनोरंजन के लिए डांसरों को बुलाया गया था और डांस देखने के लिए बड़ी संख्या में गाँव से लोग इकट्ठा हुए थे।

डांसरों के डांस देखने के दौरान पृथ्वीपुर गाँव के ही रहने वाले रामनिवास यादव डांसरों को स्टेज से नीचे बुलाने लगा। वह महिला डांसर को ईनाम देने का लालच देता और नीचे आकर पैसे ले जाने के लिए कहता। एक महिला डांसर के साथ भी उसने यही किया। हालाँकि, डांसर ने स्टेज से नीचे आकर रुपए लेने से इनकार कर दिया। इसी बात पर दबंग रामनिवास यादव आग बबूला हो गया। उसने अपनी कमर में रखा तमंचा निकाला और महिला डांसर पर गोली चला दी।

रामनिवास यादव के तमंचे की गोली से महिला डांसर बाल-बाल बच गई, लेकिन उसका साथी बच नहीं पाया। तमंचे से निकली गोली स्टेज पर खड़े हास्य कलाकार दयाराम के हाथ में जा लगी। गोली चलते ही चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई। हालाँकि, लोगों ने गोली चलाने वाले रामनिवास यादव को दबोच लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार बाजपेई का कहना है कि पृथ्वीपुर गाँव में डांस का एक कार्यक्रम चल रहा था, जिसमें गाँव के ही रामनिवास यादव ने तमंचे से गोली चला दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच गई और आरोपी यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी के पास से तमंचा भी बरामद कर लिया गया है। राम निवास यादव के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

सागर धनखड़ मर्डर केस में सुशील कुमार मुख्य आरोपित: दिल्ली पुलिस ने 20 लोगों के खिलाफ फाइल की 170 पेज की चार्जशीट

दिल्ली पुलिस ने छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड में चार्जशीट दाखिल की है। सुशील कुमार को मुख्य आरोपित बनाया गया है।

यूपी में मुहर्रम सर्कुलर की भाषा पर घमासान: भड़के शिया मौलाना कल्बे जव्वाद ने बहिष्कार का जारी किया फरमान

मौलाना कल्बे जव्वाद ने आरोप लगाया है कि सर्कुलर में गौहत्या, यौन संबंधी कई घटनाओं का भी जिक्र किया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,702FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe