Saturday, July 24, 2021
Homeदेश-समाजफिल्मी स्टाइल में एक ही लड़की की शादीशुदा मेहताब ने की तीसरी बार किडनैपिंग,...

फिल्मी स्टाइल में एक ही लड़की की शादीशुदा मेहताब ने की तीसरी बार किडनैपिंग, CCTV में बुर्का पहनाकर ले जाता दिखा

पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो उसमें साफ देखा जा सकता है कि लड़की बिना किसी दबाव के बड़े ही आराम से लड़के के साथ बाहर जा रही है। लड़की नाबालिग है। परिवार का कहना है कि मेहताब नाम के युवक ने उनकी बेटी को किडनैप किया है।

यूपी के आगरा में एक नाबालिग की फिल्मी अंदाज में किडनैपिंग का मामला सामने आया है। बदमाश ने लड़की को अस्पताल से फिल्मी अंदाज में किडनैप कर लिया। आरोपित पहले भी किडनैपिंग के मामले में जेल की हवा खा चुका है। आरोपित ने लड़की को किडनैप करने के लिए एक प्लान बनाया था। पीड़ित लड़की अपनी बुआ के साथ दवा लेने अस्पताल गई थी उसी दौरान आरोपित वहाँ पहुँच गया और बुर्का पहनाकर लड़की को वहाँ से ले गया। लड़की की बुआ अस्पताल में उसका इंतजार ही करती रही।

पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो उसमें साफ देखा जा सकता है कि लड़की बिना किसी दबाव के बड़े ही आराम से लड़के के साथ बाहर जा रही है। लड़की नाबालिग है। परिवार का कहना है कि मेहताब नाम के युवक ने उनकी बेटी को किडनैप किया है। परिवार ने बताया कि आरोपित मेरठ का रहने वाला है। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में आरोपी मेहताब राणा दिख रहा था और उसके साथ बुर्का पहने एक लड़की भी जाती दिख रही थी। किशोरी के परिजन बेहोशी की दवा सुँघाकर अपहरण की बात कह रहे हैं।

एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि लड़की के पिता होटल में काम करते हैं। आरोपी मेहताब भी उसी होटल में काम करता था। उसने 2018 में भी लड़की की किडनैपिंग की थी। इस मामले में पुलिस ने उसके उसके भाई को गिरफ्तार किया था। लड़की के परिवार पर दबाव बनाने के लिए उसने लड़की को फिर से किडनैप किया है। बताया जा रहा है कि लड़की के बयान पर पहले ही आरोपित पर पोक्सो की धारा लगाई जा चुकी है।

कुछ महीने बाद आरोपित ने फिर से लड़की को किडनैप कर लिया था। तब भी पुलिस ने आरोपित और लड़की दोनों को पकड़ लिया था। मेहताब के पास तब कोर्ट का स्टे होने की वजह से उसे गिरफ्तार नहीं किया जा सका था। अब तीसरी बार फिर से उसने नाबालिग को किडनैप कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मेहताब पहले से शादीशुदा है। पहले मुकदमे में उसके दो ससुराल वालों को भी आरोपित बनाया गया था। उन्होंने ही पहली बार लड़की को थाने में पेश किया था।

परिवार की शिकायत के बाद से पुलिस लगातार युवक की तलाश कर रही है। पुलिस मेरठ में अब तक कई ठिकानों पर उसकी तलाश में छापेमारी कर चुकी है। पीड़ित परिवार ने बताया कि उनकी 17 साल की बेटी मंगलवार को तारागंज इलाके में मौजूद अपने घर से दयालबाग हॉस्पिटल में दवा लेने अपनी बुआ के साथ गई थी। बुआ अस्पताल में उसका इंतजार ही करती रही और लड़की वहाँ से गायब हो गई। परिवार का आरोप है कि मेहताब राणा नाम का युवक उनकी बेटी को इंटरनेट के जरिए कॉल कर उसे धमकी दे रहा था। उसने ही किडनैपिंग की है।

2 मार्च 2021 का अपडेट: लड़की को मेहताब राना ने दो बार अगवा किया था, लेकिन इस बार यह बात सामने आई है कि पीड़िता ने खुद ही अगवा होने का ड्रामा रचा था। इससे संबंधित पूरी अपडेट आप यहॉं पढ़ सकते हैं

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जहाँ से इस्लाम शुरू, नारीवाद वहीं पर खत्म… डर और मौत भला ‘चॉइस’ कैसे: नितिन गुप्ता (रिवाल्डो)

हिंदुस्तान में नारीवाद वहीं पर खत्म हो जाता है, जहाँ से इस्लाम शुरू होता है। तीन तलाक, निकाह, हलाला पर चुप रहने वाले...

NH के बीच आने वाले धार्मिक स्थलों को बचाने से केरल HC का इनकार, निजी मस्जिद बचाने के लिए राज्य सरकार ने दी सलाह

कोल्लम में NH-66 के निर्माण कार्य के बीच में धार्मिक स्थलों के आ जाने के कारण इस याचिका में उन्हें बचाने की माँग की गई थी, लेकिन केरल हाईकोर्ट ने इससे इनकार कर दिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
110,987FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe