Tuesday, September 28, 2021
Homeदेश-समाजदुकान के सामने इकरार ने खड़ी कर दी कार, विरोध करने पर RSS नेता...

दुकान के सामने इकरार ने खड़ी कर दी कार, विरोध करने पर RSS नेता को भीड़ ने पीटा: अलीगढ़ का मामला

कुछ समय बाद वो अपने अन्य साथियों के साथ आ धमके और मारपीट करने लगे। राम कुमार का कहना है कि इस घटना में महिलाओं ने भी उनका खूब साथ दिया और देख लेने की धमकी दी।

अलीगढ़ के चन्डोस जनपद में दुकान के सामने गाड़ी खड़ी करने से मना करने पर मारपीट और गाली-गलौज का मामला सामने आया है। दैनिक जागरण की रिपोर्ट के मुताबिक राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के नगर संघचालक राम कुमार आर्य ने इस बाबत FIR दर्ज करवाया है। FIR की कॉपी ऑपइंडिया को मिली है। इसमें राम कुमार ने बताया कि चन्डोस की मेन रोड पर उनकी दुकान है।

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार (जुलाई 23, 2021) को अब्दुल सलाम के पुत्र इकरार, उसकी सास, उसके भतीजे की बहू और रामपुर के तकरीबन 10-12 लोगों ने उनकी दुकान के सामने गाड़ी खड़ी कर दी।

जब राम कुमार ने उन्हें वहाँ से गाड़ी हटाने के लिए कहा, ताकि यातायात सुचारू रूप से चल सके तो वो लोग गाली-गलौज करने पर उतर आए। उनलोगों ने दुकान में घुस कर गाली-गलौज करना शुरू कर दिया। हालाँकि, उस समय तो वो लोग राम कुमार के विरोध करने पर वहाँ से चले गए लेकिन कुछ समय बाद वो अपने अन्य साथियों के साथ और उनके और उनके नौकर (कफीद) के साथ मारपीट करने लगे। राम कुमार का कहना है कि इस घटना में महिलाओं ने भी उनका खूब साथ दिया और भविष्य में देख लेने की धमकी दी।

उनका कहना है कि यहाँ पर इस तरह की घटना आए दिन होती रहती है। उन्होंने पुलिस से इस मामले में कठोर कार्रवाई करने का अनुरोध किया है। आरएसएस नेता और उनके कार्यकर्ताओं की पिटाई करने के बाद भीड़ आनन-फानन में मौके से भाग गई। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की जाँच शुरू कर दी है। किसी भी तरह की अप्रिय घटना से बचने के लिए दुकान पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। यूपी पुलिस इलाके में शांति के लिए जुटी हुई है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

महंत नरेंद्र गिरि के मौत के दिन बंद थे कमरे के सामने लगे 15 CCTV कैमरे, सुबूत मिटाने की आशंका: रिपोर्ट्स

पूरा मठ सीसीटीवी की निगरानी में है। यहाँ 43 कैमरे लगाए गए हैं। इनमें से 15 सीसीटीवी कैमरे पहली मंजिल पर महंत नरेंद्र गिरि के कमरे के सामने लगाए गए हैं।

अवैध कब्जे हटाने के लिए नैतिक बल जुटाना सरकारों और उनके नेतृत्व के लिए चुनौती: CM योगी और हिमंता ने पेश की मिसाल

तुष्टिकरण का परिणाम यह है कि देश के बहुत बड़े हिस्से पर अवैध कब्जा हो गया है और उसे हटाना केवल सरकारों के लिए कानून व्यवस्था की चुनौती नहीं बल्कि राष्ट्रीय सभ्यता के लिए भी चुनौती है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
124,827FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe